शारीरिक संबंध बनाने के बाद कपल खाना पसंद करते हैं ये चीज, इसके पीछे की वजह कर देगी हैरान

शारीरिक संबंध बनाने के बाद कपल सबसे ज्यादा पिज्जा (What To Eat After Physical Relation) खाना पसंद करते हैं। ये बात अमेरिकन स्टडी में सामने आई है। इसके पीछे की वजह ये बताई गई कि इसे खाने से शारीरिक संबंध (Physical Relation Tips) और मजबूत होता है।

Author   |     |     |     |   Updated 
शारीरिक संबंध बनाने के बाद कपल खाना पसंद करते हैं ये चीज, इसके पीछे की वजह कर देगी हैरान
शारीरिक संबंध बनाने के बाद कपल को पिज्जा खाना सबसे ज्यादा पसंद(फोटो:पिक्साबे)

पिज्जा सभी का फेवरेट होता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये एक ऐसा फूड है जिसे कपल शारीरिक संबंध (What To Eat After Physical Relation) बनाने के बाद सबसे ज्यादा खाना चाहता है। जी हां, अमेरिका में हुए एक स्टडी के दौरान ये बात सामने आई है कि पिज्जा एक ऐसा फूड आइटम है जिसे लोग शारीरिक संबंध बनाने (Food For Physical Relation) के बाद सबसे ज्यादा खाना पसंद करते हैं।

हैरान न हो! अमेरिका के एक सोशल मीडिया कंपनी के इस स्टडी में कई जंक फूड के बीच तुलना की गई थी जिसमें पिज्जा ने बाजी मारी। 2000 वयस्कों के बीच की गई इस स्टडी में 46 प्रतिशत लोगों ने पिज्जा को वोट दिया। इसके पीछे की वजह ये बताई गई कि इसे खाने से शारीरिक संबंध (Physical Relation Tips) और मजबूत होता है। उन्हें लगता था कि इसे खाने से वे अपने पार्टनर की तरफ ज्यादा आकर्षित होते हैं। खासकर तब, जब आपके पार्टनर को भी पिज्जा ही पसंद हो।

इस स्टडी में पिज्जा के बाद लोगों ने आईसक्रीम और टैको जैसे फूड आइटम को अपना वोट दिया। वहीं, सलाद जैसे हेल्दी फूड को काफी कम वोट मिले। अगर इस स्टडी को शार्ट में बताया जाए तो इससे ये पता चलता है कि शारीरिक संबंध के बाद लोगों को हेल्दी की जगह जंक फूड खाना ज्यादा पसंद है।

वहीं, इस स्टडी में एक और दिलचस्प बात सामने आई है। इस रिसर्च के मुताबिक लोग खाने से नहीं, बल्कि खान-पान की आदतों से अपने पार्टनर से नाराज हो जाते हैं। इसमें ये दावा किया गया है कि अगर आपका पार्टनर मुंह खोलकर खाता है या फिर चबाते वक्त आवाज करता है, तो उससे कपल के बीच दूरी आ जाती है। आपका इस रिसर्च के बारे में क्या कहना है, कमेंट करके हमें बताएं।

जानिए नाश्ता न करने से आपके शरीर को क्या नुकसान हो सकता है…

वीडियो में देखिए कैसे घर बैठे घटाएं अपना वजन…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply