New Makeup Trends: इन मेकअप ट्रेंड्स से आप भी हर पार्टी में छा जाएंगी, जरूर अपनाएं सिंपल मेकअप टिप्स

फैशन हो या ब्यूटी, वैलनैस, डोकर या शादी, हमें हर क्षेत्र में नए रूझानों का इंतज़ार रहता हैं। हम आपको कई नए मेकअप ट्रेंड के बारे में बताएंगे जिसे अपनाने से आप भी पार्टी की शान बन सकती हैं।

  |     |     |     |   Published 
New Makeup Trends: इन मेकअप ट्रेंड्स से आप भी हर पार्टी में छा जाएंगी, जरूर अपनाएं सिंपल मेकअप टिप्स
न्यू मेकअप ट्रेंड,दीपिका पादुकोण ( फोटो - इंस्टाग्राम )

जल्द ही हम नए साल की ओर रूख कर रहे हैं, साल के इस समय हम फशन के नए रूझानों की उम्मीद रखते हैं। फैशन हो या ब्यूटी, वैलनैस, डोकर या शादी, हमें हर क्षेत्र में नए रूझानों का इंतज़ार रहता हैं। स्टार सैलून एण्ड एकेडमी के सेलेब्रिटी मेकअप एक्सपर्ट आश्मीन मुंजाल साल की इन आखिरी महीनों के लिए कुछ नए मेकअप ट्रेंड्स लेकर आए हैं-

 ब्राउन कलर फिर से फैशन में

पिछले साल हाट रैड ( Hot Red ) का चलन था, आने वाले महीनों में ब्राउड मैट और ग्लास के गहरे टोन्स फैशन में रहेंगे। हर जगह ब्राउन दिखाई देखा, फिर चाहे वह आंखें हों, होठ या चीक्स। यहां कि ब्राउन हेयर कलर भी आने वाले समय में अधिक वायरल हो जाएगा। इस सीज़न में ब्राइडर मेकअप में भी कुछ ऐसे ही रूझान दिखाई देंगे। टिपिकल रैड और फ्यूशिया का स्थान, बोल्ड, होट ब्राउन के शिमर और मैट शेड्स ले लेंगे।

2019 के लिए आईलाइनर

पिछले साल की तरह नए साल में भी आईलाइनर के रूझान बने रहेंगे, कैजुअल या फोर्मल हर तरह की पार्टी के लिए आईलाइनर चलन में रहेगा।

स्मोकी आंखें

आंखों पर स्मोकी मेकअप ( Smoky Makeup ) हमेशा बेहतरीन लगता है, लेकिन यह किसी किसी के लिए बहुत ज़्यादा बोल्ड हो जाता है। आने वाले समय में ब्लर आईलाइनर का चलन रहेगा। कलर्स के साथ स्मज लुक हर उम्र और हर स्टाइल के साथ जंचेगा, और ब्राइडल मेकअप में भी यह ग्लैमरस लुक देगा। आंखों का स्मोमी मेकअप शादी, पार्टी या कैजुअल पार्टी सभी मौकों पर शानदार लगता है। आप आंखों को नया लुक देने के लिए आईलाईनर के साथ एक्सपेरिमेन्ट कर सकती हैं।

बालों की खूबसूरती

क्राउन  (Crown ) पर खूबसूरती से बंधे बाल या कंधे पर गिरता ब्रेयड स्टाइल, फिशटेल, क्लासिक फ्रैंच ब्रेयड इस सीज़न चलन में रहेंगे। खुली ब्रेयड हर मौके के लिए बेहतरीन हैं, फिर चाहे आप ब्रंच मीटिंग के लिए जा रही हैं, सनडाउनपर पार्टी के लिए या किसी कैजु़अल डेट के लिए।

Beauty Tips: किसी परी से कम नहीं हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय, जानिए क्या हैं उनके ब्यूटी सीक्रेट्स?

वीडियो में देखें ग्रीन टि से मिलेगी अनन्या पांडे जैसी खुबसुरती 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: HindiRush Desk



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply