राशिफल 29 जनवरी 2020: वृषभ, सिंह, तुला और धनु राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

Horoscope Today, Daily Horoscope (Rashifal) Today 29 January 2020: मेष राशि के लोगों को आज कार्यक्षेत्र में अतिरिक्त मेहनत करनी होगी। वहीँ कर्क राशि वालों को कार्यक्षेत्र में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। जानिये क्या होगा वृषभ, सिंह, तुला और धनु राशी वालों के साथ –

  |     |     |     |   Updated 
राशिफल 29 जनवरी 2020: वृषभ, सिंह, तुला और धनु राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन
आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal, Today 29 January 2020: कमेष राशि के लोगों को आज कार्यक्षेत्र में अतिरिक्त मेहनत करनी होगी। वहीँ कर्क राशि वालों को कार्यक्षेत्र में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। जानिये क्या होगा वृषभ, सिंह, तुला और धनु राशी वालों के साथ –

मेष राशिफल

मेष राशि के लोगों को आज कार्यक्षेत्र में अतिरिक्त मेहनत करनी होगी। आप दिन भर पैसे खर्च करते रहेंगे। एक आधिकारिक यात्रा को अंतिम रूप दिया जा सकता है। कारोबारी लोगों के लिए दिन शानदार रहेगा। आज प्रेम के मामलों में सकारात्मक विकास होगा। छात्रों को अपने प्रयासों के लिए अच्छे परिणाम मिलेंगे। आप एक बच्चे के साथ धन्य हो सकते हैं। अपनी सेहत का ख्याल रखें।

वृषभ राशिफल

वृषभ राशि के लोग अचानक धन लाभ करेंगे। कार्यक्षेत्र में दिन सकारात्मक रहेगा। आपको अपने जीवन साथी के संबंध में कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। जो लोग प्यार में हैं, वे अपने रिश्ते में कुछ सकारात्मक घटनाक्रम देख सकते हैं। यह छात्रों के लिए उत्पादक दिवस होगा। यदि आप अपना भोजन समय पर नहीं लेते हैं, तो आप बहुत गंभीर रूप से बीमार पड़ सकते हैं। आपका पारिवारिक जीवन अच्छा बना रहेगा।

मिथुन राशिफल

मिथुन राशि के लोगों को अपने कार्यस्थल से जुड़ी कोई अच्छी खबर मिलेगी। आपके व्यावसायिक भागीदारों के साथ आपका संबंध आज तनावपूर्ण हो सकता है। एक मध्यम दृष्टिकोण बनाए रखें और तनावग्रस्त न हों। संभावना है कि आपके वैवाहिक जीवन में चीजें खट्टी हो जाएंगी, इसलिए आपको सावधान रहना चाहिए। आप सामाजिक और सार्वजनिक जीवन में लोकप्रियता हासिल करेंगे। एक मौद्रिक लाभ की संभावना है। छात्रों के लिए यह दिन अच्छा रहेगा।

कर्क राशिफल

कर्क राशि वालों को कार्यक्षेत्र में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। नौकरी में किए गए आपके प्रयास फल देंगे। आपके सीनियर्स आपकी तारीफ करेंगे। किसी भी बहस और चर्चा से दूर रहें। आप स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से पीड़ित हो सकते हैं। आप धार्मिक अनुष्ठान करेंगे और आपकी प्रसिद्धि और महिमा बढ़ेगी। अपने बच्चे के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

सिंह राशिफल

सिंह राशि के लोगों को अपनी नौकरी और व्यवसाय में कुछ अच्छे लाभ मिल सकते हैं। आज स्वास्थ्य संबंधी कुछ समस्याएं रहेंगी। कोई अनावश्यक खर्च आज आपको परेशान करेगा। आपके काम को लेकर अनावश्यक तनाव रहेगा। जीवन साथी के साथ आपका नाता मज़बूत होगा और आप उनके कारण लाभ कमा सकते हैं। छात्रों के लिए यह औसत दिन होगा।

कन्या राशिफल

कन्या राशि के लोग वित्तीय लाभ करके दिन की शुरुआत करेंगे। आप नौकरी या व्यवसाय में बहुत अच्छा प्रदर्शन करेंगे और सभी प्रकार के लाभ भी प्राप्त करेंगे। आप अपने पारिवारिक जीवन में अधिक सक्रिय हो जाएंगे। आप अपने बच्चे को लेकर परेशान हो सकते हैं। आपको या तो अपने साथी से कोई उपहार मिलेगा या किसी प्रकार का लाभ होगा। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि पेट में संक्रमण की वजह से आपको चोट लग सकती है।

तुला राशिफल

तुला राशि के लोगों को आज कोई आधिकारिक यात्रा करनी पड़ सकती है। अगर आपने किसी को पैसा उधार दिया था, तो आज वापस मिल सकता है। कारोबारी लोग आज ठोस लाभ अर्जित करेंगे। आपका बच्चा चिंता का कारण होगा। आपको नौकरी के नए प्रस्ताव मिलेंगे। अतिरिक्त प्रयास में लगाने के बाद ही छात्रों को सफलता मिलेगी।

वृश्चिक राशिफल

वृश्चिक राशि के लोगों को भाग्य का सकारात्मक साथ मिलेगा। आपको अचानक कुछ मौद्रिक लाभ मिल सकता है। छोटी दूरी की यात्रा संभव है। आपके आराम और विलासिता में वृद्धि का मौका होगा। विद्यार्थियों के लिए दिन शानदार रहेगा। किसी महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट में उन्हें सफलता मिल सकती है। आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। आपके बच्चे का काम आपके लिए गौरव का क्षण ला सकता है।

धनु राशिफल

धनु राशि के लोगों को पैसा कमाने के नए रास्ते मिलेंगे। मौद्रिक लाभ के लिए यह एक उत्कृष्ट दिन होगा। आपको कार्यक्षेत्र में काम का अधिक बोझ झेलना पड़ सकता है। आपको अनावश्यक तनाव और मामलों में लिप्त नहीं होने की सलाह दी जाती है। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि आंख और मौखिक-संक्रमण से आपको चोट लग सकती है। किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा न करें और अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें।

मकर राशिफल

मकर राशि के लोगों को अपने पराक्रम के कारण अपने हर काम में सफलता मिलेगी। समाज में आपकी छवि उज्ज्वल होगी। आपके आराम के स्तर में वृद्धि की प्रबल संभावना है। आप पैसा कमाएंगे जो आपकी वित्तीय स्थिति को मजबूत करेगा। कारोबारी लोग आज ज्यादा मुनाफा कमाएंगे। आप अपने जीवन साथी के स्वास्थ्य के बारे में चिंतित रह सकते हैं। आज खर्च की अधिकता होने की संभावना है।

कुंभ राशिफल

कुंभ राशि के लोगों को आज अतिरिक्त असाइनमेंट दिए जा सकते हैं। आपके दायरे में आपके मान-सम्मान में वृद्धि होने की संभावना रहेगी। आपके वैवाहिक जीवन में कुछ परेशानियाँ आएंगी। कारोबारी लोगों को सावधान रहना चाहिए क्योंकि उन्हें नुकसान होने की संभावना है। आप मन लगाकर बोलें क्योंकि आपके शब्द आज किसी को ठेस पहुँचा सकते हैं। यदि आप आज यात्रा करते हैं, तो आपको समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है और अत्यधिक खर्चों से तनाव हो सकता है।

मीन राशिफल

मीन राशि के लोगों को अपने हर काम में सफलता मिलने की संभावना है। पैसा कमाने के रास्ते में आने वाली समस्याएं दूर हो जाएंगी। आज आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। यह उपलब्धियों का दिन होगा। आपका प्रदर्शन आपकी नौकरी या व्यवसाय में उत्कृष्ट होगा। आपके जीवन साथी के लिए लाभ कमाने की संभावना रहेगी। आपका बच्चा आपको चिंता का कारण दे सकता है। छात्र अपने काम से विचलित हो सकते हैं।

साप्ताहिक राशिफल 27 जनवरी से 2 फरवरी: इन राशियों के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply