साप्ताहिक राशिफल 27 जनवरी से 2 फरवरी: इन राशियों के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ

Weekly Horoscope 27 January to 2 February 2020: साप्ताहिक राशिफल 27 जनवरी, 2020 से 2 फरवरी 2020 तक. राशि, मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए अपनी साप्ताहिक ज्योतिष भविष्यवाणी देखें।

Author   |     |     |     |   Updated 
साप्ताहिक राशिफल 27 जनवरी से 2 फरवरी: इन राशियों के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ
राशिफल 2020

मेष राशिफल

मेष राशि के लोग इस सप्ताह अच्छी कमाई करेंगे। आपकी आय में पर्याप्त वृद्धि होगी। कार्यस्थल पर चीजें आसानी से आगे बढ़ेंगी। कार्यक्षेत्र में अपने सीनियर्स के साथ बहस न करें। छात्रों को अपनी पढ़ाई में अच्छे परिणाम मिलेंगे। आपका बच्चा आपका सहयोग करेगा और आपका समर्थन भी करेगा। सप्ताह का मध्य अनावश्यक खर्च और स्वास्थ्य समस्या की संभावना लेकर आ सकता है। यात्रा करनी पड़ सकती है। सप्ताह का अंत शुभ परिणाम लेकर आएगा। खुशखबरी का एक टुकड़ा निश्चित रूप से आपको खुश करने वाला है।

वृषभ राशिफल

वृषभ राशि के लोगों को अपने कार्यक्षेत्र में नए अवसर मिलेंगे। आपके आराम और विलासिता में एक उल्लेखनीय वृद्धि होगी। आप इस सप्ताह एक पुरानी समस्या को हल करने का प्रबंधन कर सकते हैं। आपको अपने जीवन साथी के साथ सामंजस्य और समझ बनाए रखनी चाहिए। छात्रों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। आप अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे। आपको भिक्षावृत्ति सहित धार्मिक गतिविधियों में अधिक रुचि हो सकती है। आप उस पर काफी राशि खर्च करेंगे। सप्ताह का अंत काम की संभावनाओं के लिए दौड़-भाग करने वाला हो सकता है। अनावश्यक तनावों से दूर रहें।

मिथुन राशिफल

मिथुन राशि के लोगों को भाग्य का सकारात्मक साथ मिलेगा। कार्यस्थल पर आपका प्रदर्शन शानदार रहेगा। आपके वरिष्ठों और सहकर्मियों के साथ आपके संबंध सामंजस्यपूर्ण रहेंगे। नौकरी के नए अवसरों के संबंध में आपको अच्छी खबर मिल सकती है। यदि आप अपने वैवाहिक जीवन में किसी संकट का सामना कर रहे हैं, तो यह मिट जाएगा। मौद्रिक चिंताओं के लिए यह एक अच्छा सप्ताह होगा। आपको कई स्रोतों से धन प्राप्त होगा। सेहत से जुड़ी समस्याएं होंगी। आप भिक्षा पर पैसा खर्च कर सकते हैं।

कर्क राशिफल

कर्क राशि के लोग आज स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानियों से परेशान रहेंगे। आपका पैसा बिल्कुल बेकार चीजों पर बर्बाद हो जाएगा। बहुत सारी आधिकारिक यात्राओं के परिणामस्वरूप आप चिढ़ सकते हैं। आपके वैवाहिक जीवन में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। व्यापारियों को किसी तरह का नुकसान होने का डर बना रह सकता है। साझेदारी में आप जो व्यवसाय असाइनमेंट कर रहे हैं, उसके बारे में आपको सतर्क रहना चाहिए। वेतनभोगी लोगों को ठोस लाभ होने की संभावना है। आपके वरिष्ठ आपके योगदान से प्रसन्न होंगे।

सिंह राशिफल

सिंह राशि के लोग अपने वैवाहिक जीवन में एक उत्कृष्ट समय बिताएंगे। इस सप्ताह आपको व्यवसाय के अच्छे प्रस्ताव मिल सकते हैं। कई आधिकारिक यात्राएं करनी होंगी। आप सभी यात्राओं पर लाभ कमाएँगे। छात्र उन सभी बाधाओं को दूर करेंगे जो वे सामना कर रहे थे। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि थकावट आपको परेशान कर सकती है। वेतनभोगी लोगों के लिए पेशेवर मोर्चे पर सकारात्मक विकास होगा। आप धार्मिक कार्यों में अधिक रुचि ले सकते हैं।

कन्या राशिफल

कन्या राशि के लोग अपने परिवार के सदस्यों के प्रति गर्मजोशी का अनुभव करेंगे। आपके भाई आपका सहयोग करेंगे। एक लंबे समय तक अतिदेय भुगतान आपके वित्तीय स्थिति को बढ़ाने के माध्यम से आ सकता है। नौकरीपेशा लोगों को अपनी नौकरी में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। इस सप्ताह विलासिता की वस्तुओं से जुड़े व्यापारियों को लाभ होगा। सप्ताह के मध्य के दौरान मौद्रिक लाभ की अचानक संभावनाएँ रहेंगी। आपको अपनी मेहनत के पर्याप्त परिणाम मिलेंगे। सप्ताह का अंत स्वास्थ्य से संबंधित समस्याएँ ला सकता है।

तुला राशिफल

तुला राशि के लोग एक बड़ी रकम कमा सकते हैं। इस सप्ताह आपकी कार्य-संबंधी समस्याएं हल हो जाएंगी। वेतनभोगी लोगों को नौकरी के अच्छे प्रस्ताव मिल सकते हैं। आपके काम के लिए बहुत ज्यादा भागदौड़ रहेगी। आप एक बच्चे के साथ धन्य हो सकते हैं। अगर वे उनमें दिखाई दे रहे हैं तो छात्रों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी। अपनी सेहत का ख्याल रखें क्योंकि मांसपेशियों में दर्द हो सकता है। आपका पारिवारिक जीवन अच्छा बना रहेगा। आप अपने जीवन साथी के साथ सामंजस्यपूर्ण और आनंदित समय व्यतीत करेंगे।

वृश्चिक राशिफल

वृश्चिक राशि के लोग एक बड़ी राशि के अचानक आने से अपनी वित्तीय प्रोफ़ाइल को मजबूत करेंगे। आपके भोग-विलास में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में सुधार होगा। आप एक नया वाहन या घर खरीदने की योजना बना सकते हैं। आप अपने घर के नवीनीकरण के लिए विचारों पर भी विचार कर सकते हैं। आपका वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा। स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं होने की संभावना है इसलिए सचेत रहें। सिरदर्द की संभावना से बचने के लिए आपको विशेष सावधानी बरतने की आवश्यकता है। आपकी माँ आपको आशीर्वाद देगी और आपको लाभ उठाने में मदद करेगी।

धनु राशिफल

धनु राशि के लोग अपना काम उत्साह और निष्ठा से करेंगे जिससे आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि और ठोस लाभ हो सकता है। व्यापारियों, साथ ही वेतनभोगी लोगों को अपने व्यावसायिक क्षेत्रों में सफलता मिलेगी। आपको अपने वैवाहिक जीवन से जुड़ी समस्याओं का समाधान मिल सकता है। आप में से कुछ, जो प्यार में हैं, अपने रिश्ते को अंतिम रूप दे सकते हैं। वित्तीय लाभ के पक्ष में अचानक विकास होगा। छात्रों को इस सप्ताह कुछ ठोस लाभ मिलेगा।

मकर राशिफल

मकर राशि के लोग मजबूत वित्तीय प्रोफ़ाइल बनाए रखेंगे। आपके पराक्रम और उत्साह में तीव्र वृद्धि होगी। वेतनभोगी लोगों को उच्च पद पर अच्छा लाभ और पदोन्नति मिल सकती है। यदि आप हाल ही में एक साक्षात्कार में दिखाई दिए तो आपको सकारात्मक परिणाम मिल सकते हैं। आप अपने जीवन साथी के साथ टकराव का सामना कर सकते हैं। कामकाज से जुड़े फैसले लेते समय जल्दबाजी में न रहें। सेहत से जुड़ी समस्या रहेगी।

कुंभ राशिफल

कुंभ राशि वालों को इस सप्ताह शुभ और शुभ समाचार प्राप्त होंगे। आपकी वित्तीय, साथ ही साथ काम से संबंधित समस्याएं खत्म हो जाएंगी। सभी प्रकार की समस्याओं से राहत मिलेगी। इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। जीवन साथी के साथ आपके संबंध आनंदित होंगे और उनका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। छात्रों को आनुपातिक परिणाम मिलेंगे। परिवार के सदस्यों के साथ आपके संबंध मजबूत होंगे। आपके भाई-बहन आपका समर्थन करेंगे। आपको किसी भी नकारात्मक विचार का मनोरंजन नहीं करना चाहिए। आपकी माँ आपको आशीर्वाद देगी। किसी यात्रा की योजना बनने की संभावना है।

मीन राशिफल

मीन राशि के लोग यह देखकर खुश होंगे कि उनके अटके हुए काम जबरदस्त गति पकड़ेंगे। सप्ताह आपके सुखों और बचत में वृद्धि करेगा। व्यावसायिक मोर्चे पर हालात सामान्य रहेंगे। यदि आप किसी भी तरह के बदलाव की योजना बना रहे हैं, तो अपनी योजनाओं को स्थगित कर दें। सप्ताह के मध्य में मौद्रिक लाभ होने की संभावना है। आपको सावधानीपूर्वक विचार और विश्लेषण के बाद परिवार से संबंधित निर्णय लेने की सलाह दी जाती है। आपको अपने जीवन साथी के कारण लाभ होने की संभावना है। अपनी सेहत का ख्याल रखें। अनावश्यक बहस और चर्चाओं से खुद को दूर रखें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply