Horoscope Today, 28 February 2020: कन्या, धनु और मकर राशि के जातकों के लिए मिल रहे हैं धन हानि के संकेत

Horoscope Today (आज का राशिफल) 28 February 2020, Daily Horoscope: आज के राशिफल के अनुसार वृषभ, मिथुन और सिंह राशि के लोगों के लिए स्वास्थ्य को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

  |     |     |     |   Updated 
Horoscope Today, 28 February 2020: कन्या, धनु और मकर राशि के जातकों के लिए मिल रहे हैं धन हानि के संकेत
Horoscope Today

Horoscope Today, 28th February 2020: आज के राशिफल के अनुसार वृषभ, मिथुन और सिंह राशि के लोगों के लिए स्वास्थ्य को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। वहीं कन्या, धनु और मकर राशि के जातकों के लिए धन हानि के संकेत मिल रहे हैं।

मेष राशिफल 28 फरवरी 2020

मेष राशि के लोगों को आज कुछ अच्छे परिणाम मिलने की संभावना है। आपके कुछ लंबित कार्यों को आज मंजूरी मिलने की संभावना है। आपके लंबित भुगतान भी आएंगे। कार्यक्षेत्र में चीजें अनुकूल रहेंगी। आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। पारिवारिक और वैवाहिक चिंताओं के लिए यह दिन अच्छा रहेगा। अभिमानी होने की अपनी प्रवृत्ति पर नियंत्रण रखें।

वृषभ राशिफल 28 फरवरी 2020

वृषभ राशि के लोगों के आज तनावग्रस्त रहने की संभावना है। अपना काम करते समय आपको सतर्क रहना चाहिए। पेशेवर मोर्चे पर आपको अत्यधिक कार्यभार का सामना करना पड़ सकता है। यह स्वास्थ्य के लिए उतार-चढ़ाव का दिन होगा। व्यर्थ की बहस और तनावों से खुद को दूर रखें। आपको अपने जीवन साथी के साथ सामंजस्य बनाए रखना चाहिए। अत्यधिक व्यय होगा।

मिथुन राशिफल 28 फरवरी 2020

मिथुन राशि के लोगों को नौकरी या व्यवसाय में प्रगति होने की संभावना है। अचानक धन लाभ होने की संभावना रहेगी। आपके छात्र अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आपका वैवाहिक और पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा। कुछ शारीरिक दर्द को छोड़कर आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा। आपको कोई शुभ समाचार मिलने की संभावना है। आप अपने प्रयासों में बच्चे का समर्थन करेंगे।

कर्क राशिफल 28 फरवरी 2020

कर्क राशि के लोग कार्यस्थल में अनुकूल परिस्थितियों में बने रहेंगे। वेतनभोगी लोगों को आज अतिरिक्त ज़िम्मेदारियाँ मिल सकती हैं। विद्यार्थियों के लिए दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। एक मामूली मौद्रिक लाभ आपको खुश कर देगा, भले ही वह मामूली हो। आपका पारिवारिक जीवन अच्छा बना रहेगा। आपके और आपके जीवन साथी के बीच संघर्ष विकसित होने की संभावना है। यात्रा संभव है।

सिंह राशिफल 28 फरवरी 2020

सिंह राशि के लोगों को आज भाग्य का एक सकारात्मक स्ट्रोक द्वारा समर्थित किया जाएगा। स्वास्थ्य की चिंता के लिए यह एक अच्छा दिन होगा। आपको काम करने के लिए एक नया प्रोजेक्ट दिया जा सकता है। कार्यस्थल पर आपका प्रभाव बढ़ेगा। आपके वरिष्ठ आपसे प्रसन्न रहेंगे। उच्च शिक्षा में नामांकित छात्रों को शुभ परिणाम मिलेंगे। जीवन साथी के साथ आपके संबंध सामंजस्यपूर्ण रहेंगे। आप अपने व्यापारिक भागीदारों के कारण लाभ कमा सकते हैं।

कन्या राशिफल 28 फरवरी 2020

कन्या राशि के लोग अपनी सुस्ती के कारण कार्यस्थल पर तनाव में रहेंगे। आपको अपने वरिष्ठों के साथ विवाद होने की संभावना है। आपको शांत और रचनाशील बने रहने की आवश्यकता है। आप किसी चीज़ के कारण अपने वैवाहिक या पारिवारिक जीवन में खुशियाँ प्राप्त कर सकते हैं। आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहने की आवश्यकता है। आपका धन अनावश्यक चीजों में बर्बाद होने की संभावना है।

तुला राशिफल 28 फरवरी 2020

तुला राशि के लोगों को अपने काम से संबंधित शुभ समाचार प्राप्त होने की संभावना है। आपके धन संबंधी तनाव आज समाप्त हो सकते हैं। आपकी वित्तीय प्रोफ़ाइल मजबूत हो जाएगी। छात्रों के लिए यह औसत दिन होगा। आपके जीवन साथी के साथ आपके संबंध गहरे हो जाएंगे। आपके संतान संबंधी तनाव समाप्त होंगे। आपकी सेहत ठीक रहेगी।

वृश्चिक राशिफल 28 फरवरी 2020

वृश्चिक राशि के लोगों को अपने व्यवसाय में ठोस लाभ की संभावना है। आप उन परियोजनाओं में लाभ अर्जित करने की संभावना रखते हैं जो आप साझेदारी में कर रहे हैं। पार्टनर के साथ आपके संबंध गहरे रहेंगे। अनावश्यक तनाव और खर्चों से आप परेशान हो सकते हैं। यदि आपने ऋण के लिए आवेदन किया है, तो यह पास हो सकता है। अपनी सेहत का ख्याल रखें।

धनु राशिफल 28 फरवरी 2020

धनु राशि के लोगों को आज धन प्राप्त होने की संभावना है। छात्रों के लिए यह औसत दिन होगा। आप घर के मोर्चे पर अच्छा समय बिताएंगे। आप धार्मिक गतिविधियों की ओर आकर्षित होंगे और इस पर काफी राशि भी खर्च करेंगे। आपका बच्चा अपने क्षेत्र में बहुत अच्छा प्रदर्शन करेगा। आपको अपने गुस्से और अहंकार पर नियंत्रण रखना चाहिए।

मकर राशिफल 28 फरवरी 2020

मकर राशि के लोग अपने अत्यधिक कार्यभार के कारण तनाव में रह सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपका प्रदर्शन शानदार रहेगा। आपके सहकर्मी आपका सहयोग करेंगे। अपना काम करते समय जल्दबाजी न करें। आपको धन के संदर्भ में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा। आपका पैसा बर्बाद होने की संभावना है।

कुंभ राशिफल 28 फरवरी 2020

कुंभ राशि के लोग आज शौर्यपूर्ण रूप में रहेंगे। आपकी प्रतिष्ठा उज्ज्वल होने की संभावना है। आप अपने जीवन साथी के प्रति स्नेह महसूस करेंगे। आज आप तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं। आपको अपने ससुराल वालों के कारण लाभ हो सकता है। कारोबारियों के लिए दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। अपने अहंकार और वाणी पर सख्त नजर रखें अन्यथा आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है।

मीन राशिफल 28 फरवरी 2020

मीन राशि के लोगों को अपने पेशेवर कार्यों में सफलता मिलने की संभावना है। आपके अधिकारी आपको आशीर्वाद देंगे। कार्य से संबंधित भागदौड़ और अत्यधिक खर्च होगा। आज आपकी सुख-सुविधाएं बढ़ सकती हैं। दिन वित्तीय मोर्चे पर सकारात्मक परिणाम लाएगा।

वार्षिक राशिफल 2020
मासिक राशिफल फरवरी 2020

वार्षिक राशिफल 2020 का वीडियो यहां पर देखें- 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply