राशिफल 5 फरवरी 2020: आज का दिन मीन, कर्क और कुंभ राशि के लोगों के लिए शुभ रहेगा

Daily Horoscope, Aaj Ka Rashifal February 5th, 2020: आज के राशिफल (Horoscope Today) के अनुसार मीन, कर्क और कुंभ राशि के लोगों के लिए दिन शुभ रहेगा। कुंभ राशि के जातकों के लिए शिक्षा क्षेत्र में लाभ मिलेगा। वहीं मीन राशि के लोगों के लिए परेशानी उठानी पड़ सकती है।

  |     |     |     |   Updated 
राशिफल 5 फरवरी 2020: आज का दिन मीन, कर्क और कुंभ राशि के लोगों के लिए शुभ रहेगा
Horoscope 2020

Daily Horoscope, Aaj Ka Rashifal February 5th, 2020: आज के राशिफल (Horoscope Today) के अनुसार मीन, कर्क और कुंभ राशि के लोगों के लिए दिन शुभ रहेगा। कुंभ राशि के जातकों के लिए शिक्षा क्षेत्र में लाभ मिलेगा। वहीं मीन राशि के लोगों के लिए परेशानी उठानी पड़ सकती है।

मेष राशिफल 5 फरवरी

मेष राशि के लोग अपने भाई और दोस्तों के कारण लाभ कमाएंगे। आपके मन में किसी तरह का अजीब सा डर बना रहेगा। आप अपने वंश के कारण कुछ अच्छा सुन सकते हैं। कार्यक्षेत्र में हालात सामान्य रहेंगे। आपको अपने सहकर्मियों और अधिकारियों के साथ एक राग अलापना होगा। आपके लिए अनुकूल परिस्थितियाँ होंगी जिनसे आपको लाभ प्राप्त करना संभव होगा। सुस्ती में न दें।

वृषभ राशिफल 5 फरवरी

वृषभ राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होने की संभावना है। कार्यक्षेत्र में कार्यभार की अधिकता रहेगी। आप सुस्त बने रहेंगे इसलिए हो सकता है कि कुछ काम समय पर पूरे न हों और इससे आप व्यथित होंगे। आपके माता-पिता आपका समर्थन करेंगे। आप अपने प्यार से जुड़े मामलों में सफलता प्राप्त कर सकते हैं। दैनिक बातचीत में अपने भाषण पर संयम बरतें अन्यथा आपको एक झटका लग सकता है। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

मिथुन राशिफल 5 फरवरी

मिथुन राशि के लोग अपने कार्यस्थल में कुछ बदलावों को देखेंगे। आपके स्थान में परिवर्तन की संभावना होगी। कुछ अनावश्यक मुद्दे आपको परेशान कर सकते हैं। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि आँखें और पेट से संबंधित समस्याएं आपको मार सकती हैं। आपके वैवाहिक या प्रेम संबंधों में सुधार होगा। छात्रों के लिए यह औसत दिन रहेगा। आपका खर्च उच्च पक्ष पर रहेगा।

कर्क राशिफल 5 फरवरी

कर्क राशि के लोगों को सतर्क तरीके से दिन बिताने की सलाह दी जाती है। आप अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में अनावश्यक भागदौड़ रहेगी। आपके सहकर्मी आपके असाइनमेंट के लिए पर्याप्त रूप से सहयोग नहीं कर सकते हैं। अपने ससुराल वालों से आपका विवाद हो सकता है। आपके खर्चे अधिक रहेंगे।

सिंह राशिफल 5 फरवरी

सिंह राशि के लोगों को अपने पैसे कमाने के रास्ते में बाधाओं का सामना करना पड़ेगा। वेतनभोगी लोगों को उनके काम के लिए जोर दिया जाएगा। कारोबारियों के लिए यह दिन औसत रहेगा। छात्र बेकार की चीजों में अपना समय बर्बाद कर सकते हैं। अपने बच्चे के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आपको बेकार के मामलों और बातचीत से दूर रहने की सलाह दी जाती है।

कन्या राशिफल 5 फरवरी

कन्या राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र में समस्याओं से जूझना पड़ेगा। वेतनभोगियों को अत्यधिक काम के बोझ से जूझना पड़ेगा। अपने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ वाद-विवाद में न पड़ें। यह आपकी भलाई के लिए सबसे अच्छा होगा। कारोबारी लोग लाभ कमाएंगे। आपका जीवनसाथी आपके सितारों के कारण लाभ कमाएगा। छात्रों के लिए यह औसत दिन होगा। अपनी सेहत का ख्याल रखें।

तुला राशिफल 5 फरवरी

तुला राशि के लोग आज आर्थिक लाभ करेंगे। आप अपनी सुख-सुविधाओं और भौतिक सुख में गिरावट का अनुभव कर सकते हैं। कार्यस्थल पर चीजें सुचारू रूप से चलेंगी। आपको कुछ अतिरिक्त कार्य मिल सकते हैं। आपके भाई-बहनों के साथ किसी तरह की बहस होगी। छात्रों को अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करना मुश्किल हो सकता है। आपको अनैतिक कार्यों से दूर रहने की सलाह दी जाती है।

वृश्चिक राशिफल 5 फरवरी

वृश्चिक राशि के लोग स्वास्थ्य संबंधी किसी समस्या से परेशान रहेंगे। कार्यस्थल पर कुछ अनावश्यक कार्यों पर आपका समय बर्बाद हो सकता है। फिजूल खर्च होंगे और धार्मिक कार्यों पर बड़ी राशि खर्च हो सकती है। मौद्रिक लाभ के लिए यह एक अच्छा दिन होगा। आप अपने भाषण और आचरण के कारण तनावपूर्ण दौर से गुजर सकते हैं। आपको धैर्य और संयम रखने की सलाह दी जाती है।

धनु राशिफल 5 फरवरी

धनु राशि के लोग अपने सुख-सुविधाओं में वृद्धि का अनुभव करेंगे। कुछ बाधाओं को पार करने के बाद आपका काम पूरा हो जाएगा। आपको अपने जीवन साथी और व्यावसायिक भागीदारों के साथ सामंजस्य बनाए रखने की सलाह दी जाती है। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि आप अपनी आँखों और कानों में समस्याओं का विकास कर सकते हैं। छात्रों के लिए यह औसत दिन होगा। अचानक धन की आमद आपको खुश करेगी।

मकर राशिफल 5 फरवरी

मकर राशि के लोगों को आज समस्या का सामना करना पड़ सकता है। अतार्किक कारणों से इधर-उधर भाग रहे होंगे। आपको अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना चाहिए। छात्रों के लिए यह एक उत्कृष्ट दिन होगा। प्रेम या वैवाहिक संबंधों के संदर्भ में चीज़ें आपके पक्ष में रहेंगी। आपको सरकार से संबंधित गतिविधियों में कुछ बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी।

कुंभ राशिफल 5 फरवरी

कुंभ राशि के लोगों को धन संबंधी मामलों में परेशानी का सामना करना पड़ेगा। यह वेतनभोगी लोगों के लिए एक औसत दिन होगा। व्यापारिक लेन-देन में आपको समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आप एक बिल्कुल अप्रत्याशित लाभ कर सकते हैं। आप धार्मिक अनुष्ठानों और प्रार्थनाओं की ओर आकर्षित होंगे। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और वाहन सावधानी से चलाएं।

मीन राशिफल 5 फरवरी

मीन राशि वालों को कार्यक्षेत्र में अतिरिक्त मेहनत करनी होगी। आज कोई नया प्रोजेक्ट शुरू न करें। आपका संयुग्म जीवन अच्छा रहेगा। आपकी वित्तीय स्थिति में वृद्धि होगी। आप अपने रिश्तेदारों के साथ टकराव पैदा कर सकते हैं। अपने माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। एक व्यापार यात्रा लाभ प्राप्त करेगी।

साप्ताहिक राशिफल 03 जनवरी से 09 फरवरी: इन राशियों के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ

मासिक राशिफल, फरवरी 2020: मेष, तुला, कन्या राशि के लिए फरवरी रहेगा शुभ, अन्य के लिए हो सकती है परेशानी

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply