Horoscope Today, 6 January 2020: यहाँ देखें राशिफल में क्या बोलते हैं आज आपके सितारे

Aaj Ka Rashifal 6 January 2020: आज के राशिफल की बात करें तो मेष, तुला और कन्या के जातकों के लिए दिन शुभ रहने वाला है। वहीँ स्वास्थ्य के क्षेत्र में सचेत रहने की आवश्यकता है। अन्य राशियों के राशिफल को यहाँ देख सकते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Horoscope Today, 6 January 2020: यहाँ देखें राशिफल में क्या बोलते हैं आज आपके सितारे
Horoscope Today, January 6, 2020

Horoscope Today: आज के राशिफल (Aaj Ka Rashifal) की बात करें तो मेष, तुला और कन्या के जातकों के लिए दिन शुभ रहने वाला है। वहीँ स्वास्थ्य के क्षेत्र में सचेत रहने की आवश्यकता है। अन्य राशियों के राशिफल को यहाँ देख सकते हैं।

1. मेष राशिफल

मेष राशि के जातको की आज आर्थिक स्थिति काफी अच्छी बनी रहेगी। कार्यक्षेत्र मैं आपके प्रभाव में वृद्धि होगी। आज कार्यो में मिल रही बाधाएं दूर होंगी। पारिवारिक तथा वैवाहिक जीवन में सुखों में वृद्धि होने के आसार हैं। कार्यो को लेकर की गयी कोई पुरानी यात्रा आज आपको लाभ दे सकती है। धन लाभ के योग पुरे दिन बने रहेंगे। सेहत में सुधार होगा।

2. वृषभ राशिफल

वृषभ राशि के जातको के लिए आज का दिन किसी तरह का व्यर्थ का खर्चा परेशान कर सकता है स्वास्थ्य में छोटी -मोटी परेशानी महसूस कर सकते है तथा दाँतो में तकलीफ हो सकती है। नौकरी तथा व्यापार में अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है। भाई बहनों से सहयोग मिलेगा तथा आपके रुके काम बनेगे। वैवाहिक जीवन मैं कुछ परेशानियाँ मेहसूस हो सकती है।शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी।

3.मिथुन राशिफल

मिथुन राशि के जातको के काम में आज प्रगति होगी। कारोबार को लेकर नयी योजनाएं बना सकते है। यश कीर्ति के साथ साथ धन लाभ में वृद्धि होगी। आज आपको कार्यक्षेत्र में कुछ सुखद अनुभव प्राप्त हो सकता है। व्यर्थ के वाद-विवाद से दूर रहें। आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। वैवाहिक जीवन बहुत अच्छा व्यतीत होगा। छात्रों के लिए समय अच्छा रहेगा।

4.कर्क राशिफल

कर्क राशि के जातको को आज नौकरी के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी तथा अपने अधिकारियो का पूर्ण साथ मिलेगा। वैवाहिक तथा पारिवारिक माहौल सुकून भरा बना रहेगा। सुखों मैं वृद्धि हो सकती है तथा भोगविलास से सम्बंधित चीजों पर खर्चा हो सकता है। यात्रा के योग बन सकते है तथा रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। आज किसी को धन उधार देने से बचे।

5.सिंह राशिफल

सिंह राशि के जातको को आज भाग्य का सहयोग प्राप्त होगा।नौकरी कर रहे जातको के लिए समय उत्तम बना रहेगा तथा कार्यक्षेत्र में आप पर जिम्मेदारियाँ बढ़ सकती है। स्वास्थ्य का ध्यान रखे। आज आपको व्यापारिक साझेदारो से फायदा मिल सकता है। रुके धन की प्राप्ति हो सकती है। धार्मिक किर्याकलापो में रूचि बढ़ सकती है। नकारात्मक विचारो तथा क्रोध से बच कर रहे श्रेष्ठ रहेगा।

6.कन्या राशिफल

कन्या राशि के जातको को आज स्वास्थ्य से सम्बंधित किसी प्रकार की परेशानिया उत्पन्न हो सकती है। आपका मन एकाग्र नहीं रहेगा। वैवाहिक जीवन मैं कुछ अड़चने प्राप्त हो सकती है। किसी से भी बहसबाज़ी से बचे। नौकरी कर रहे जातको को अपने कार्यक्षेत्र में परेशानी का अनुभव हो सकता है। किसी भी प्रकार के वाद-विवाद से दूर रहें। आज धन का व्यय अधिक हो सकता है।

7.तुला राशिफल

तुला राशि के जातको को आज प्रेमसंबंध के मामलो मैं शुभ समाचार प्राप्त हो सकते है। नौकरी तथा व्यापार मैं आपको आज कुछ लाभ प्राप्त हो सकते है। कार्यक्षेत्र मैं कुछ नयी सफलताएं प्राप्त हो सकती है।विद्यार्थी वर्ग को मेहनत के अनुसार परिणाम प्राप्त होंगे।आर्थिक स्तिथि मैं वृद्धि होने के योग बन सकते है। आज जीवनसाथी द्वारा आपको लाभ प्राप्ति मिल सकती है।

8.वृश्चिक राशिफल

वृश्चिक राशि के जातको को आज कुछ आर्थिक लाभ होगा अथवा उत्तम समाचार मिलेगा। किसी पर अंधविश्वास न करें। आज पैसे का लेनदेन अथवा संभलकर करें। नौकरी कर रहे जातको को कार्यक्षेत्र मैं सफलता प्राप्त होगी तथा कुछ नए कार्यो की प्राप्ति हो सकती है। आज किसी बात को लेकर परेशान बने रह सकते है तथा स्वास्थ्य गड़बड़ा सकता है।खर्च बढ़ सकते है।

9.धनु राशिफल

धनु राशि के जातको को आज अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है। छात्र वर्ग के लिए दिन उत्तम फल देने वाला बना हुआ है। नौकरी कर रहे लोगो को नए प्रोजेक्ट प्राप्त हो सकते है। जीवनसाथी के साथ निकटता का आनंद उठा सकेंगे। सामाजिक क्षेत्र में आपकी ख्याति बढ़ेगी। साझेदारों के साथ संबंध सामंजस्यपूर्ण रहेंगे। परिवार में सदस्यों के साथ आनंद का समय बिताएंगे। क्रोध से बचे अन्यथा नुकसान हो सकता है।

10.मकर राशिफल

मकर राशि के जातको को आज कुछ व्यर्थ के तनाव बने रह सकते है। कार्यक्षेत्र में काम का अधिक बोझ आपकी सेहत पर बुरा असर डाल सकता है। व्यापार कर रहे लोगो के नए कार्यो के साथ साथ लाभ होने के पूर्ण आसार बने रहेंगे। नौकरी कर रहे जातको को अधिक परिश्रम करने की जरूरत पड़ सकती है। प्रॉपटी से सम्बंधित कार्यो में अड़चने मिल सकती है। माता को कष्ट हो सकता है।

11. कुंभ राशिफल

कुंभ राशि के जातको के मान सम्मान में वृद्धि होने के अच्छे संकेत है। नौकरी तथा व्यापारिक वर्ग के लोगो को अपने कार्यक्षेत्र में कुछ नयी सफलताएं प्राप्त हो सकती है। आज कार्यक्षेत्र से सम्बंधित कुछ नए ऑफर आपको प्राप्त हो सकते है। छात्रों को अपने क्षेत्र में थोड़ी अधिक मेहनत की आवश्य्कता करनी पड़ सकती है। संतान से तकलीफ मिल सकती है। धनलाभ की प्राप्ति हो सकती है।

12.मीन राशिफल

मीन राशि के जातको के मन में आज कई प्रकार की दुविधाओं बनी रह सकती है। जॉब कर रहे लोगो के लिए समय अच्छा बना रहेगा। कार्यक्षेत्र से सम्बंधित सभी कार्य आसानी से संपन्न होते रहेंगे। आज अचानक से हुए धन लाभ से मन प्रसन्न होगा। किसी भी तरह के तनाव को अपने ऊपर हावी न होने दे। वाणी पर नियंत्रण रखे। कुटुंम के लोगो से परेशानी महसूस कर सकते है। मुँख के रोगो के प्रति सचेत रहे।

साप्ताहिक राशिफल, 6 जनवरी से 12 जनवरी 2020: मेष, वृषभ, कर्क के लिए सप्ताह शुभ रहेगा

वार्षिक राशिफल 2020: जानिए कैसा रहेगा आपका 2020 साल, यहां पढ़ें विस्‍तार से राशिफल

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply