साप्ताहिक राशिफल, 6 जनवरी से 12 जनवरी 2020: मेष, वृषभ, कर्क के लिए सप्ताह शुभ रहेगा

Weekly Horoscope 6 January to 12 January 2020: साप्ताहिक राशिफल 6 जनवरी, 2020 से 12 जनवरी, 2020. राशि, मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए अपनी साप्ताहिक ज्योतिष भविष्यवाणी देखें।

  |     |     |     |   Updated 
साप्ताहिक राशिफल, 6 जनवरी से 12 जनवरी 2020: मेष, वृषभ, कर्क के लिए सप्ताह शुभ रहेगा

मेष राशिफल

मेष राशि के लोग इस सप्ताह कुछ ठोस लाभ करेंगे। इस सप्ताह आपके लंबित कार्य पूरे होंगे। एक लंबित भुगतान भी हो सकता है। कार्यक्षेत्र में अनुकूल स्थिति रहेगी। सप्ताह का मध्य आपको कुछ परेशानियाँ दे सकता है। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और कार्यक्षेत्र में सतर्क रहें। छात्रों को इस सप्ताह औसत परिणाम मिलेंगे। आपका पारिवारिक जीवन अच्छा बना रहेगा। सप्ताह का अंत बड़े खर्चों की संभावना लेकर आ सकता है।

वृषभ राशिफल

वृषभ राशि के लोगों को किसी प्रकार का शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। आपके सात्विक जीवन में सामंजस्य में वृद्धि होगी। यह वित्तीय लाभ के लिए अच्छा होगा। इस सप्ताह वेतनभोगी लोगों को ठोस लाभ होगा। आप कार्यस्थल में अपने सहकर्मियों के साथ अधिक संपर्क महसूस करेंगे। सप्ताह का मध्य कुछ मानसिक तनाव और परेशानियाँ लेकर आ सकता है। आप परिवार के सदस्यों के साथ संघर्ष और असहमति उठा सकते हैं। आपको अपने बोलने पर संयम बरतना होगा। सप्ताह का अंत लाभ लेकर आएगा। यात्राओं के माध्यम से आपको लाभ हो सकता है।

मिथुन राशिफल

मिथुन राशि के लोगों को इस सप्ताह बहुत यात्रा करनी होगी। आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए क्योंकि गंभीर समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं। आपका खर्च बहुत अधिक रहेगा। आपके वैवाहिक जीवन में तनाव रहेगा। आपको पारस्परिक संबंधों में सामंजस्य बनाए रखने की कोशिश करनी चाहिए। कार्यक्षेत्र में बहुत अधिक कार्यभार रहेगा। सप्ताह का मध्य कुछ राहत लेकर आएगा। आर्थिक लाभ की संभावना रहेगी।

कर्क राशिफल

कर्क राशि के लोग अपनी नौकरी या व्यवसाय में प्रगति करेंगे। अचानक धन लाभ होने की संभावना रहेगी। विद्यार्थी आज बहुत अच्छा प्रदर्शन करेंगे। सप्ताह का मध्य किसी तरह की स्वास्थ्य समस्या लेकर आ सकता है। यात्रा करने के लिए बहुत सारी यात्राएँ होंगी और आपका निजी पैसा उन पर बर्बाद हो सकता है। आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन सामान्य बना रहेगा। सप्ताह का अंत कुछ अच्छी खबर और लाभ लेकर आ सकता है। आपकी संतान आपको खुश और आरामदायक बनाएगी।

सिंह राशिफल

सिंह राशि के लोगों को अपनी नौकरी के बारे में अच्छी खबर मिलेगी। जो लोग अपने व्यवसाय के संबंध में प्रयास कर रहे हैं, वे इस सप्ताह अपनी इच्छा पूरी कर पाएंगे। आपकी धन संबंधी समस्याएं इस सप्ताह हल हो जाएंगी और आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत हो जाएगी। यह एक औसत सप्ताह for students होगा लेकिन सप्ताह का मध्य कुछ तनाव ला सकता है। आपके बच्चे के संबंध में समस्याएं होंगी। आपका घरेलू जीवन अच्छा बना रहेगा। सप्ताह का अंत अवांछित खर्च के संकेत देता है।

कन्या राशिफल

कन्या राशि वालों को कार्यक्षेत्र में बहुत अधिक भागदौड़ करनी पड़ेगी। आपको अपने वरिष्ठों और सहकर्मियों के साथ समन्वय और सद्भाव बनाए रखने की सलाह दी जाती है। दूसरों के मामलों में हस्तक्षेप करना आपके लिए समस्याग्रस्त हो सकता है। मौद्रिक लाभ की बात करें तो सप्ताह आपके लिए अनुकूल रहेगा। छात्रों से बहुत अच्छा करने की उम्मीद की जाती है। आपका पारिवारिक और संयुग्मित जीवन सुचारू रूप से चलेगा। आप घर में धार्मिक अनुष्ठान का आयोजन कर सकते हैं। सर्दी और खांसी को छोड़कर आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

तुला राशिफल

तुला राशि के लोग विशेष रूप से स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं, हड्डियों और मांसपेशियों में दर्द से परेशान रहेंगे। व्यापार और नौकरी में सामान्य स्थिति रहेगी। वेतनभोगी लोगों के लिए सप्ताह विशेष रूप से अनुकूल रहेगा। आपको पदोन्नति या पूरी तरह से नए प्रस्तावों के अवसर मिल सकते हैं। आपकी सुस्ती आपके काम में देरी कर सकती है। अतिरिक्त प्रयास में लगाने के बाद ही छात्रों को सफलता मिलेगी। आप अपने जीवन साथी के कारण लाभ कमा सकते हैं।

वृश्चिक राशिफल

वृश्चिक राशि के लोगों को अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए कई शुभ अवसर मिलेंगे। इस सप्ताह आपका वैवाहिक जीवन बेहतरीन बना रहेगा। जो लोग गाँठ बाँधना चाहते हैं उन्हें अच्छे मैच मिल सकते हैं। आपके आराम का स्तर और बढ़ जाएगा। सप्ताह का मध्य कुछ पूरी तरह से अनावश्यक तनाव लेकर आ सकता है। इस सप्ताह आपका खर्च बढ़ सकता है। अपनी सेहत का ख्याल रखें। आपकी वाणी पर नियंत्रण उपयोगी साबित होगा। छात्रों के लिए यह एक सामान्य सप्ताह होगा।

धनु राशिफल

धनु राशि के लोग अपने करियर और काम में बहुत व्यस्त रहेंगे। अपने व्यावसायिक क्षेत्र के लोगों से मिलने से आपको लाभ प्राप्त करने में मदद मिलेगी। वेतनभोगी लोगों को अत्यधिक काम के बोझ से जूझना पड़ेगा। जीवनसाथी के साथ आपके संबंध कटु हो सकते हैं। आपको मौद्रिक लेनदेन करते समय सतर्क रहने की सलाह दी जाती है। आप बेकार की चीजों पर पैसा बर्बाद कर सकते हैं।

मकर राशिफल

मकर राशि के लोगों को बहुत अधिक भागदौड़ के कारण शारीरिक समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। यदि आप यात्रा करते हैं, तो आप समस्याओं और कठिनाइयों का सामना करेंगे। मौद्रिक लाभ के लिए यह एक अच्छा सप्ताह होगा। आपको धन कमाने के नए साधन मिल सकते हैं। आप अपने ससुराल के साथ-साथ ससुराल वालों से भी मतभेद और असहमति उठा सकते हैं। सप्ताह का अंत सब कुछ सामान्य कर देगा। आपके जीवन साथी का समर्थन आपको एक महत्वपूर्ण तरीके से मदद करेगा। बिजनेस करने वालों को खुशखबरी मिल सकती है। आज आप किसी तरह का निवेश न करें।

कुंभ राशिफल

कुंभ राशि के लोग किसी बात को लेकर बेचैन और चिंतित रह सकते हैं। कार्यक्षेत्र में सामान्य स्थिति रहेगी लेकिन आप विचलित महसूस कर सकते हैं। इस सप्ताह छात्रों को बहुत मेहनत करनी होगी। आप अपने बच्चे को लेकर चिंतित रह सकते हैं। आप इस सप्ताह नकदी की कमी का अनुभव कर सकते हैं। आपकी पारिवारिक नैतिकता अच्छी रहेगी। क्रोध और अहंकार को अपने मन पर हावी न होने दें। आप खराब गुणवत्ता के कुछ खाने से स्वास्थ्य समस्याओं का विकास कर सकते हैं।

मीन राशिफल

मीन राशि के लोगों को इस सप्ताह उनके योगदान के लिए सम्मानित किया जाएगा। आप इस सप्ताह अपने भाइयों के कारण लाभ कमा सकते हैं। आपको कार्यक्षेत्र में अतिरिक्त मेहनत करनी होगी। आपके काम से संबंधित मानसिक तनाव रहेगा। आप अपनी दिनचर्या में गिरावट का अनुभव कर सकते हैं। छात्रों के लिए यह औसत सप्ताह होगा। आप अपने प्रेम संबंध में लाभ कमा सकते हैं। सप्ताह के अंत में अचानक धन लाभ हो सकता है। आप गरीब लोगों को भिक्षा देने पर पैसा खर्च कर सकते हैं।

वार्षिक राशिफल 2020: जानिए कैसा रहेगा आपका 2020 साल, यहां पढ़ें विस्‍तार से राशिफल

वार्षिक राशिफल 2020 का वीडियो यहां पर देखें

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply