राशिफल 3 फरवरी 2020: मिथुन, तुला और कुंभ राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

Horoscope Today, Daily Horoscope (Rashifal) Today 3 February 2020: मेष राशि के लोग अपने मामलों में मजबूत बने रहेंगे। वहीँ कर्क राशि वालों को कार्यक्षेत्र में कुछ लाभ होगा।। जानिये क्या होगा मिथुन, तुला, मकर और कुंभ राशी वालों के साथ.

  |     |     |     |   Updated 
राशिफल 3 फरवरी 2020: मिथुन, तुला और कुंभ राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन
Horoscope Today, 15 February 2020

Aaj Ka Rashifal, 3 February 2020: मेष राशि के लोग अपने मामलों में मजबूत बने रहेंगे। वहीँ कर्क राशि वालों को कार्यक्षेत्र में कुछ लाभ होगा।। जानिये क्या होगा मिथुन, तुला, मकर और कुंभ राशी वालों के साथ –

मेष राशिफल 3 फरवरी

मेष राशि के लोग अपने मामलों में मजबूत बने रहेंगे। आपके भौतिक सुख में वृद्धि की संभावना रहेगी। आपके बच्चे को कोई अच्छी खबर मिल सकती है। आपका वैवाहिक जीवन आनंदमय बना रहेगा। आपके प्रेम प्रसंग में सकारात्मक विकास होगा। आप अपने सभी लक्ष्यों को बिना किसी बाधा के पूरा करेंगे। आपका स्वास्थ्य सामान्य बना रहेगा। अचानक धन लाभ होने की संभावना रहेगी।

वृषभ राशिफल 3 फरवरी

वृषभ राशि के लोगों को अतिरिक्त धन कमाने के अवसर प्राप्त होंगे। आपके वरिष्ठों और सहकर्मियों का सहयोग आपके कार्यों को पूरा करने में उपयोगी साबित होगा। आप कार्यस्थल में नए लोगों के साथ संपर्क स्थापित कर सकते हैं जो फायदेमंद साबित होगा। आपको अपनी नियमित गतिविधियों में वांछित परिणाम मिलेंगे। आप अपने जीवनसाथी के प्रति प्यार-भरा अहसास कर सकते हैं।

मिथुन राशिफल 3 फरवरी

मिथुन राशि के लोग थोड़े तनाव से परेशान रहेंगे। स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानियाँ रहेंगी। छात्रों के लिए यह औसत दिन होगा। आपको अपने परिवार के सदस्यों और संतानों से समर्थन और प्यार मिलेगा। आपको अपने कार्यक्षेत्र में अधिक अधिकार प्राप्त होंगे। व्यापार में उतार-चढ़ाव रहेगा फिर भी आपको लाभ होगा। आज आप किसी यात्रा की योजना बना सकते हैं।

कर्क राशिफल 3 फरवरी

कर्क राशि वालों को कार्यक्षेत्र में कुछ लाभ होगा। वित्तीय लाभ के लिए यह एक उत्कृष्ट दिन होगा। आप अतीत में किए गए असाइनमेंट के आधार पर लाभ कमा सकते हैं। आप अपने दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में समय बिताएंगे। छात्रों के लिए यह दिन अच्छा रहेगा। सेहत से जुड़ी समस्याओं में आपको थोड़ी राहत मिल सकती है। आपके भाई-बहन आपका पर्याप्त समर्थन करेंगे।

सिंह राशिफल 3 फरवरी

सिंह राशि के लोग व्यावसायिक मोर्चे पर शानदार दिन बिताएंगे। नौकरीपेशा लोगों को आज अच्छे परिणाम मिलेंगे। आपके द्वारा किए गए प्रयासों के जवाब में अचानक सफलता मिलने की संभावना रहेगी। आप मौद्रिक लाभ कर सकते हैं। आप आय सृजन के नए मार्ग तलाश सकते हैं। छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे सुस्ती के जाल में न पड़ें। आपका स्वास्थ्य सामान्य बना रहेगा। असामान्य खर्च की संभावना रहेगी।

कन्या राशिफल 3 फरवरी

कन्या राशि के लोग अपनी बचत और धन में वृद्धि करेंगे। आपको भाग्य का एक सकारात्मक स्ट्रोक प्राप्त होगा, जिसके परिणामस्वरूप सफलता आसानी से मिलेगी। वेतनभोगी लोगों को कुछ मुद्दों से निपटना पड़ सकता है। अत्यधिक काम का बोझ आपके तनाव को बढ़ा सकता है। स्वास्थ्य संबंधी कुछ समस्या भी रहेगी। आपको अपने बच्चे पर पैसे खर्च करने पड़ सकते हैं। छात्र बेकार गतिविधियों में अधिक रुचि ले सकते हैं।

तुला राशिफल 3 फरवरी

तुला राशि वालों को अनावश्यक भागदौड़ करनी पड़ेगी। व्यावसायिक लाभ की संभावना रहेगी। वेतनभोगी लोगों को अपने वरिष्ठों के संबंध में कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। प्रॉपर्टी डीलरों और रियल एस्टेट एजेंटों को गंभीर बाधाओं को दूर करना होगा। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि शारीरिक थकावट आपको परेशान कर सकती है। आपका पारिवारिक जीवन सामान्य बना रहेगा। अत्यधिक खर्च से जूझना पड़ सकता है।

वृश्चिक राशिफल 3 फरवरी

वृश्चिक राशि के लोग लंबे समय से अटकी हुई राशि को पकड़ सकते हैं। कारोबारी लोगों को ठोस लाभ होने की संभावना है। इच्छित परिणाम मिलने के बाद विद्यार्थी प्रसन्न होंगे। आपका वैवाहिक जीवन अच्छी गुणवत्ता का होगा। यह उन लोगों के लिए एक अच्छा दिन होगा जो प्यार में हैं। स्वास्थ्य संबंधी मामूली समस्या रहेगी। अपने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ किसी भी बहस में न पड़ें।

धनु राशिफल 3 फरवरी

धनु राशि के लोग आज मान-प्रतिष्ठा अर्जित करेंगे। कार्यक्षेत्र में कार्यभार की अधिकता रहेगी। आपको अपने बच्चे के कारण खुशी मिलेगी। छात्रों के लिए यह दिन अच्छा रहेगा। वाहन सावधानी से चलाएं। आप परिवार के किसी सदस्य के साथ असहमति विकसित कर सकते हैं। लोगों से बात करते समय अपने लहजे और वाणी से सावधान रहें। किसी को पैसे उधार न दें।

मकर राशिफल 3 फरवरी

मकर राशि के लोगों पर धन लाभ होने की संभावना है। यदि आपने किसी को पैसा उधार दिया था, तो वह वापस मिल सकता है। आपके भाइयों का समर्थन आपके लिए लाभदायक साबित होगा। आपका स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। एक मामूली संक्रमण आपको परेशान करने की संभावना है। यह व्यवसाय और वेतनभोगी लोगों के लिए एक उत्कृष्ट दिन होगा। आज आपको किसी प्रकार का उपहार प्राप्त हो सकता है।

कुंभ राशिफल 3 फरवरी

कुंभ राशि के लोग कुछ अनावश्यक तनावों से परेशान रहेंगे। कार्यक्षेत्र में लोगों के साथ व्यवहार करते समय आपको विनम्र बने रहना चाहिए। आपकी वित्तीय स्थिति में वृद्धि की संभावना रहेगी। आज आप अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं। आपको क्रोध और अहंकार से दूरी बनाए रखनी चाहिए अन्यथा आपको इसका खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन आनंदमय रहेगा। अनचाहे खर्चों की संभावना रहेगी।

मीन राशिफल 3 फरवरी

मीन राशि के लोग इसे लाभकारी दिन मानेंगे। आपके काम-संबंधी बाधाएँ आपको परेशान करना बंद कर देंगी। विद्यार्थियों के लिए यह प्रतिकूल दिन रहेगा। आपकी आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। नई परियोजना शुरू करने के लिए यह एक शुभ दिन है। आज आप कई कारोबारियों से मिल सकते हैं। आपके पारिवारिक लोकाचार में सामंजस्य रहेगा। पैसे की बात आने पर आप मजबूत स्थिति में होंगे।

साप्ताहिक राशिफल 03 जनवरी से 09 फरवरी: इन राशियों के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ
मासिक राशिफल, फरवरी 2020: मेष, तुला, कन्या राशि के लिए फरवरी रहेगा शुभ, अन्य के लिए हो सकती है परेशानी

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply