Horoscope Today, 2nd February 2020: सिंह, कन्या और कुंभ राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

आज का दिन सिंह, कन्या और कुंभ राशि के लोगों के लिए शुभ रहेगा। वहीं मेष, तुला और मीन राशि के जातकों के लिए परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

  |     |     |     |   Published 
Horoscope Today, 2nd February 2020: सिंह, कन्या और कुंभ राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन
Horoscope Today, 15 February 2020

Horoscope Today, 2nd February 2020: आज के राशिफल (Horoscope Today) की बात करें तो आज का दिन सिंह, कन्या और कुंभ राशि के लोगों के लिए शुभ रहेगा। वहीं मेष, तुला और मीन राशि के जातकों के लिए परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। कैसा रहेगा अन्य का दिन इसका पूरा राशिफल यहाँ देख सकते हैं। किन राशि के लोगों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा ?

मेष(ARIES) राशिफल 2 फरवरी 2020:

मेष राशि के लोग आज कई उपलब्धियां हासिल करेंगे। सितारों में एक अतिरिक्त आय का संकेत मिल रहा है। आपकी सभी परियोजनाएं सुचारू रूप से और समय पर आएंगी। आप अपने घर से बाहर ज्यादातर समय यात्रा पर खर्च करेंगे। किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति से मुलाकात का मौका बाद में मिलेगा। विद्यार्थी आज बहुत अच्छा करेंगे। आपकी इच्छानुसार सब कुछ होगा। आपका बच्चा एक महत्वपूर्ण मामले में आपका समर्थन करेगा।

वृषभ (TAURUS) राशिफल 2 फरवरी 2020:

वृषभ राशि के लोग दिन भर व्यस्त रहेंगे। आप अपनी बुद्धि और क्षमताओं के आधार पर जटिल मामलों में सफलता प्राप्त करेंगे। पार्टनर के साथ कुछ मनमुटाव होगा। आप अराजक कार्य मांगों और अनावश्यक वस्तुओं पर बढ़े हुए खर्च से परेशान रहेंगे। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि अपच और एसिडिटी के कारण आपको चोट लग सकती है। यदि आप आलस्य में देते हैं, तो आपको कार्यस्थल पर बड़ा झटका लग सकता है।

मिथुन (GEMINI) राशिफल 2 फरवरी 2020:

मिथुन राशि के लोगों को अपने काम से संबंधित कुछ सकारात्मक सुनने को मिलेगा। आर्थिक लाभ होने की संभावना है। छात्र अपनी पढ़ाई में बहुत अच्छा करेंगे। उन्हें उनके शिक्षकों द्वारा संरक्षण दिया जाएगा। आपका प्रदर्शन महत्वपूर्ण और प्रतिष्ठित परियोजनाओं में उत्कृष्ट होगा और आप प्रशंसा प्राप्त करेंगे। रोमांटिक पार्टनर के लिए दिन अच्छी संभावनाएँ लेकर आएगा। आपका स्वास्थ्य स्थिर बना रहेगा।

कर्क (CANCER) राशिफल 2 फरवरी 2020: 

कर्क राशि के लोगों में उच्च ऊर्जा और उत्साह का स्तर होगा। आप अपने बॉस की नज़र में एक कुशल कर्मचारी बनकर उभरेंगे। यह शिक्षकों और लेखकों के लिए एक उत्कृष्ट दिन होगा। वे ठोस लाभ करेंगे। व्यापारिक लोगों को अपने सहयोगियों द्वारा लगाए गए बाधाओं से निपटना पड़ सकता है। आप अपने जीवनसाथी के साथ समय बिताएं और प्यार और देखभाल व्यक्त करें। आज आप अच्छे भोजन का आनंद लेंगे। किसी के साथ जल्दबाजी में बात न करें।

सिंह (LEO) राशिफल 2 फरवरी 2020:

सिंह राशि के लोग भाग्य के सकारात्मक स्ट्रोक का आशीर्वाद प्राप्त करना जारी रखेंगे। आप कठिन से कठिन कार्य को भी आसानी से पूरा कर लेंगे। अपने छोटे भाई के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। छात्र जटिल परियोजनाओं में सफलता हासिल करेंगे। कारोबारी लोग आज ज्यादा मुनाफा कमाएंगे। शादीशुदा जोड़े और प्रेमियों के बीच प्यार होगा। आप रोमांटिक डिनर के लिए जा सकते हैं।

कन्या (VIRGO) राशिफल 2 फरवरी 2020:

कन्या राशि के लोगों को अत्यधिक काम के बोझ से जूझना पड़ेगा। वे काम पर ओवरटाइम करने की संभावना रखते हैं। आपको अपने अधीनस्थों से गर्म और सकारात्मक तरीके से बात करनी चाहिए। यदि आप उन्हें काम करने के लिए चिल्लाते हैं और चिल्लाते हैं, तो यह नकारात्मक परिणाम दे सकता है। विश्वसनीय और बुद्धिमान दिखाई देने पर भी अपने महत्वपूर्ण कार्यों को दूसरों को न बताएं। पैसों की आमद होगी। यदि आप कमजोरी और दुर्बलता का अनुभव कर रहे हैं तो आपको एक विशेषज्ञ से परामर्श करना चाहिए।

तुला (LIBRA) राशिफल 2 फरवरी 2020: 

तुला राशि के लोग इसे सकारात्मक दिन मानेंगे। आप आज अपने क्षेत्र में उपलब्धियां हासिल करेंगे। वेतनभोगी लोगों को एक प्रतिष्ठित कार्यालय में काम करने या स्थानांतरित करने के लिए नई परियोजनाएं मिल सकती हैं। आपकी सामाजिक और व्यावसायिक मंडली में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आपके प्रेम प्रसंग में कुछ अच्छा होगा। आप स्वस्थ और उत्साहित रहेंगे। विद्यार्थी आज अच्छा स्कोर करेंगे।

वृश्चिक (SCORPIO) राशिफल 2 फरवरी 2020:

वृश्चिक राशि के लोग आरामदायक दिन बिताएंगे। आप अपने प्रेमी या जीवनसाथी के प्यार और स्नेह का आनंद लेंगे। काम के लिए यात्रा करनी पड़ सकती है। आप किसी चीज़ को लेकर उलझन में रह सकते हैं या तनाव महसूस कर सकते हैं। सामान्य बातें करते हुए भी आपको मन से बोलना चाहिए। कार्यस्थल पर चीजें आसानी से आगे बढ़ेंगी। अम्लता के रूप में सावधानी बरतें और सितारों में सिरदर्द का संकेत दिया जाए।

धनु (SAGITTARIUS) राशिफल 2 फरवरी 2020:

धनु राशि वालों को अत्यधिक कार्यभार से जूझना पड़ेगा। आपके वरिष्ठ अधिकारी आपको कुछ गोपनीय बातें सौंपेंगे। अप्रत्याशित स्रोत से धन की आमद होगी। छात्र अपने सीखने के रास्ते में एक बड़ी बाधा को दूर करेंगे। आपको अपने भाई के कारण लाभ होगा। आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। घर में किसी संवेदनशील मुद्दे पर चर्चा न करें।

मकर (CAPRICORN) राशिफल 2 फरवरी 2020:

मकर राशि के लोग अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करेंगे। एक कार्यालय से दूसरे कार्यालय के आस-पास दौड़ होगी। आप उन परियोजनाओं में लाभ प्राप्त करेंगे जो आप साझेदारी में कर रहे हैं। एक नया व्यापार सौदा आपके नियमों और शर्तों पर अंतिम रूप दिया जाएगा। आज सिर दर्द और पीठ में दर्द होने की प्रबल संभावना है इसलिए मन लगाकर खाएं। किसी भी संवेदनशील मामलों पर चर्चा न करें। एक धार्मिक प्रार्थना आपको शांति दे सकती है।

कुंभ (AQUARIUS) राशिफल 2 फरवरी 2020:

कुंभ राशि के लोग हर मोर्चे पर सकारात्मक विकास के गवाह बनेंगे। आपके प्रयास उचित परिणाम देंगे। आपको हर चीज में सफलता मिलेगी। आपको काम करने के लिए नई और प्रतिष्ठित परियोजनाएँ मिल सकती हैं। प्रेमियों के बीच प्रेम और सौहार्द बढ़ेगा। अगर अच्छे परिणाम चाहिए तो छात्रों को कड़ी मेहनत करनी चाहिए। आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। उन मामलों को लेकर तनाव में न आएं जो बड़े संदर्भ में अर्थहीन हैं।

मीन (PISCES) राशिफल 2 फरवरी 2020:

मीन राशि के लोग एक सहज और आरामदायक दिन व्यतीत करेंगे। आपको व्यवसायिक मोर्चे पर कुछ अड़चनों का सामना करना पड़ेगा लेकिन दोपहर तक सभी सुलझ जाएंगे। आपको अपने विचारों को किसी को विशेष रूप से पारिवारिक जीवन और मुद्दों के बारे में नहीं देना चाहिए। आपके खर्च नियंत्रण से बाहर हो सकते हैं। आप अपने ई के आधार पर लाभ प्राप्त करेंगे सगे संबंधी। आप स्वस्थ और उत्साहित महसूस करेंगे लेकिन सुस्ती भी आपको प्रभावित करेगी।

मासिक राशिफल, फरवरी 2020: मेष, तुला, कन्या राशि के लिए फरवरी रहेगा शुभ, अन्य के लिए हो सकती है परेशानी

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply