राशिफल 27 मार्च 2020: धनु, कन्या, मकर और मिथुन राशि के जातक स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें

Horoscope Today, 27th March 2020: धनु, कन्या, मकर और मिथुन राशि के जातक स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें। इसी के साथ ही सिंह, तुला और कन्या राशि के लोगों को धन लाभ के योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं।

  |     |     |     |   Published 
राशिफल 27 मार्च 2020: धनु, कन्या, मकर और मिथुन राशि के जातक स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें
Horoscope Today, 27th March 2020

Horoscope Today, 27th March 2020: धनु, कन्या, मकर और मिथुन राशि के जातक स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें। इसी के साथ ही सिंह, तुला और कन्या राशि के लोगों को धन लाभ के योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं।

मेष राशि
मेष राशि के लोग पूरे दिन को दैनिक कामों और गतिविधियों से निपटने में बिताएंगे। आप जीवन के सभी क्षेत्रों में कड़ी मेहनत करेंगे। आप अपने जीवनसाथी के साथ प्यार और गर्मजोशी के कुछ प्यारे पल बिताएंगे। आप अपने साथी के साथ अच्छे भोजन और कुछ संगीत का आनंद लेंगे। एक महत्वपूर्ण पेशेवर परियोजना में कुछ बाधाएं होंगी। आप उत्साहित और ऊर्जावान बने रहेंगे।

वृषभ राशि 
वृषभ राशि के लोग भावनात्मक उथल-पुथल की लहर से गुजरेंगे। वे उत्तेजित महसूस करेंगे क्योंकि कुछ भी आपके लिए सही नहीं लग रहा है। आप स्पष्ट रूप से नहीं सोच पाएंगे। घरेलू मोर्चे पर तनाव और कठोरता रहेगी। आप में से कुछ एक अवैध पक्ष के लिए प्रयास कर सकते हैं। जीवनसाथी के साथ व्यवहार करते समय आपको धैर्य रखने की आवश्यकता है। एक धार्मिक प्रार्थना आपको शांत कर सकती है।

मिथुन राशि
मिथुन राशि के लोग अपने पेशेवर जीवन के बारे में उत्साहजनक बातें सुनेंगे। एक आश्चर्यजनक वित्तीय लाभ बंद है। जो लोग प्यार में हैं, वे अपने रिश्ते को अंतिम रूप दे सकते हैं। छात्र कड़ी मेहनत करेंगे और सीखना जारी रखेंगे। आप स्वस्थ रहेंगे लेकिन शरीर में दर्द बना रहेगा। अगर आपका कोई बड़ा भाई है, तो आपको ज़रूरी मामलों पर उससे सलाह लेनी चाहिए।

कर्क राशि
कर्क राशि के लोग एक आसान दिन बिताएंगे। आप अच्छे भोजन और संगीत जैसी सुख-सुविधाओं का लुत्फ़ उठाएँगे। आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ कुछ भावनात्मक चर्चा कर सकते हैं। आपका जीवनसाथी उत्तेजित और चिड़चिड़ा रह सकता है। आपको वापस उसी तरीके से जवाब नहीं देना चाहिए। आपको अपच और एसिडिटी से पीड़ित होने की संभावना है।

सिंह राशि 
सिंह राशि के लोग धार्मिक आयोजन या प्रार्थना का आयोजन कर सकते हैं। आप घर के आनंद और परिवार के सदस्यों के प्यार का आनंद लेंगे। प्यार फैलाने के लिए समय का आनंद लें और संवेदनशील चर्चाओं में न उलझें। छात्रों को अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करना मुश्किल होगा। आपके स्वास्थ्य सितारे कमजोर हैं क्योंकि हड्डी से संबंधित विकार होने की संभावना है। आप विदेश में रहने वाले अपने दोस्तों से सुनेंगे।

कन्या राशि 
कन्या राशि के लोगों को अतीत में की गई गलती के कारण किसी तरह की जांच से निपटना होगा। जीवनसाथी के दृष्टिकोण को समझने की आवश्यकता है। आप दूसरों की भावनाओं पर अपने कठोर भाषण के प्रभाव को कम आंकते हैं। आपका पारिवारिक आचार तनावपूर्ण और अप्रिय होगा। आपके छोटे भाई-बहन कुछ बेवकूफी कर सकते हैं। आपका स्वास्थ्य चिंता का कारण होगा।

तुला राशि 
तुला राशि के लोग पेशेवर मोर्चे पर अच्छा करेंगे। वे एक जटिल समस्या को हल कर सकते हैं। आप अपनी माँ और बहन के कारण लाभ प्राप्त करेंगे। काम के मोर्चे पर वास्तव में कुछ उत्साहजनक होगा। घर में प्रेम और सौहार्द रहेगा। चीजें सुखद और हंसमुख रहेंगी। आप स्वस्थ और उत्साहित महसूस करेंगे। विद्यार्थी अच्छा करेंगे।

वृश्चिक राशि 
वृश्चिक राशि के लोग नए लोगों से बात करने में समय व्यतीत करेंगे। वे नए दोस्त बना सकते हैं। जो लोग पहले से ही शादीशुदा हैं उन्हें कुछ अनहोनी से जूझना पड़ सकता है। आपकी नियमित दिनचर्या करने में असमर्थता आपके जीवनसाथी को नाराज़ कर सकती है। आपके परिवार के रिश्तेदारों को आपको पारिवारिक विरासत में हिस्सा देने की संभावना है। आपको अपच से निपटने की संभावना है। पौष्टिक भोजन खाएं। छात्रों को कड़ी मेहनत करनी चाहिए।

धनुराशि
धनु राशि के लोग अपने वित्तीय निवेश की योजना बनाएंगे। वे कुछ नए लाभ अर्जित करेंगे। घरेलू मोर्चे पर तनाव और अप्रियता रहेगी। आपको दूसरों की गलतियों और व्यवहार को ठीक करने पर ध्यान केंद्रित नहीं करना चाहिए। दूसरों को सलाह न दें। आपके स्वास्थ्य सितारे खराब हैं। मुंह के छालों के संकेत हैं। आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य भी कमजोर दिखाई देता है।

मकर राशि
मकर राशि के लोग इसे तनावपूर्ण और गन्दा दिन मानेंगे। कई अप्रिय वार्तालाप होंगे। आप बार-बार अपना आपा खो सकते हैं। आपको लोगों की सीमाओं को अनदेखा करना चाहिए। किसी और की समस्या के कारण आपका काम प्रभावित हो सकता है। आपके बीमार पड़ने की संभावना है। आप बेचैन रह सकते हैं और अच्छी नींद नहीं ले सकते। आपके खर्चे बढ़ेंगे।

कुंभ राशि
कुंभ राशि के लोग पेशेवर मोर्चे पर अच्छा करेंगे। लोग आपके योगदान की सराहना करेंगे। आपकी माँ आपको कुछ महत्वपूर्ण सलाह देंगी। आपको इसका पालन करना चाहिए। आपका स्वास्थ्य खराब दिखाई देता है। आपको दिमाग से खाने की जरूरत है। आपके कठोर शब्द किसी को चोट पहुंचा सकते हैं। आप घर के भोजन और निर्बाध नींद का आनंद लेंगे। आप अच्छे संगीत का आनंद ले सकते हैं।

मीन राशि
मीन राशि के लोग अपनी वित्तीय स्थिति को बेहतर बनाने के लिए नए निवेश पर विचार करेंगे। आप खाली समय का उपयोग करेंगे और सभी काम आसानी से पूरे करेंगे। वेतनभोगी लोग बिना किसी तनाव या प्रतिस्पर्धा के डर के काम करेंगे। तारों में चोट का संकेत मिलता है।

वार्षिक राशिफल 2020: जानिए कैसा रहेगा आपका साल 2020, यहां पढ़ें विस्‍तार से राशिफल

साप्ताहिक राशिफल 23 मार्च से 29 मार्च 2020: जानिए किन राशियों के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ और किसके लिए अशुभ

वार्षिक राशिफल 2020 का वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply