साप्ताहिक राशिफल 23 मार्च से 29 मार्च 2020: जानिए किन राशियों के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ और किसके लिए अशुभ

Weekly Horoscope (Rashifal), 23 March to 29 March 2020: साप्ताहिक राशिफल 23 मार्च से 29 मार्च 2020 तक राशि, मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के जातक अपनी साप्ताहिक ज्योतिष भविष्यवाणी देखें। किस राशि के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ और किसके लिए अशुभ।

  |     |     |     |   Published 
साप्ताहिक राशिफल 23 मार्च से 29 मार्च 2020: जानिए किन राशियों के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ और किसके लिए अशुभ

Weekly Horoscope (Rashifal), 23 March to 29 March 2020: साप्ताहिक राशिफल 23 मार्च से 29 मार्च 2020 तक राशि, मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के जातक अपनी साप्ताहिक ज्योतिष भविष्यवाणी देखें। किस राशि के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ और किसके लिए अशुभ।

मेष राशि

मेष राशि के लोगों को वित्तीय लाभ और स्थिर बचत की बात आती है। अधिक धन प्राप्त करने के आपके प्रयास फल देंगे। कार्यक्षेत्र में चीजें अनुकूल रहेंगी। अपने सहकर्मियों और वरिष्ठों के साथ किसी भी बात पर बहस या बहस न करें। यात्रा करनी पड़ सकती है। आप धार्मिक गतिविधियों में बहुत भाग लेंगे। आप अपने जीवन साथी के प्रति बढ़ा हुआ प्यार और लगाव महसूस करेंगे। रास्ते में कुछ रुकावटें आएंगी लेकिन आपके सभी कार्य पूरे हो जाएंगे। आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों को अचानक अतिरिक्त स्रोतों से धन कमाने के रास्ते मिलेंगे। आप में से कुछ लोगों को पुरानी बीमारी से राहत मिलने की संभावना है। वेतनभोगी लोगों को एरियर मिलने की संभावना है। उन्हें अपनी मौजूदा नौकरी में नए विकल्प भी मिल सकते हैं। छात्रों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। आपके गुस्से और असंतोष में तेजी से वृद्धि होगी। उसका ख्याल रखना। आप अपने भाइयों के साथ संघर्ष कर सकते हैं।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों को धन संबंधी मामलों में सफलता मिलेगी। प्रेमियों को प्यार और गर्मजोशी के कुछ प्यारे क्षणों का अनुभव होने की संभावना है। छात्रों को यह एक सप्ताह का लाभ और लाभ मिलेगा। भाग्य के एक सकारात्मक स्ट्रोक के कारण सप्ताह के मध्य में लंबित कार्यों में तेजी आएगी। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। कार्यक्षेत्र में आपको वांछित परिणाम मिलने की संभावना है। आपका पारिवारिक जीवन सौहार्दपूर्ण रहेगा। स्वास्थ्य संबंधी किसी समस्या के संकेत हैं। अपने वाहन सावधानी से चलाएं।

राशि

कर्क राशि वालों को कार्यक्षेत्र में कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा। आपके भौतिक सुख और विलासिता में वृद्धि होगी। व्यवसायी लोगों को सप्ताह भर भागदौड़ और कड़ी मेहनत करनी होगी। यदि आप एक साझेदारी में काम कर रहे हैं, तो आपको ध्यान रखना चाहिए। किसी को पैसे उधार न दें। आपके अपने जीवन साथी के साथ झगड़ा होने की संभावना है। आपका कठोर भाषण आपके रिश्ते को खराब कर सकता है। बोलने से पहले अपने शब्दों और स्वर को मापने की आवश्यकता है।

सिंह राशि

सप्ताह के शुरुआती भाग में सिंह राशि के लोगों को स्वास्थ्य संबंधी समस्या होने की संभावना है। कार्य के मोर्चे पर सप्ताह अच्छे परिणाम लेकर आएगा। आपको नए व्यापारिक सौदे मिल सकते हैं। उच्च शिक्षा प्राप्त करने वाले छात्रों को कुछ अच्छी खबर मिल सकती है। आपका पारिवारिक जीवन सौहार्दपूर्ण रहेगा। सरकार से संबंधित कार्य के कारण लाभ के संकेत हैं। आप अपने जीवनसाथी या प्रेमी पर धन खर्च करने की संभावना है। आपके ससुराल वाले आपका समर्थन करेंगे और आपको लाभ कमाने में मदद करेंगे। व्यर्थ की गतिविधियों से दूर रखें। यात्रा करनी पड़ सकती है।

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों को धन कमाने के प्रयासों के रास्ते में समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। संतान संबंधी मामलों में आप चिंतित रह सकते हैं। व्यापारियों को अच्छा लाभ होने की संभावना है। स्वास्थ्य की बात करें तो उतार-चढ़ाव रहेगा। आपके लंबित भुगतान आएंगे। अतिरिक्त प्रयास में लगाने के बाद ही छात्रों को वांछित परिणाम मिलेंगे। अपने स्वभाव पर नियंत्रण रखें। आप अपने पिता या पिता जैसी आकृति से भिन्नता विकसित कर सकते हैं। यात्रा करनी पड़ सकती है।

तुला राशि

तुला राशि के लोग बड़े पैमाने पर व्यवसाय से संबंधित लाभ कमाएंगे। आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन बेहतरीन रहेगा। आपका जीवन साथी आपके सकारात्मक सितारों के कारण काम से संबंधित लाभ कमाएगा। वेतनभोगी लोग उच्च पद पर पदोन्नत हो सकते हैं और व्यापारी कुछ नई योजनाओं और योजनाओं में अपना मन लगा सकते हैं। यदि आप नए लोगों से मिलते हैं, तो यह आपको लाभ कमाने में मदद करेगा। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि सितारों में आंखों से संबंधित और मांसपेशियों की समस्याओं का संकेत मिलता है। लंबित भुगतान के माध्यम से आ सकता है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों को शिक्षा से जुड़े क्षेत्रों में असाधारण सफलता मिलने की संभावना है। आप पूरे सप्ताह सुस्त बने रह सकते हैं। अपने भाई-बहनों के साथ प्यार और सद्भाव बनाए रखें। कार्यक्षेत्र में आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे। इच्छित परिणाम मिलने के कारण आप प्रसन्न रहेंगे। आपका पारिवारिक आनंद सुखद रहेगा। आपकी वित्तीय प्रोफ़ाइल और बेहतर होगी और मजबूत बनेगी। आपका स्वास्थ्य बहुत अच्छा रहेगा। इस सप्ताह आपको मान-सम्मान और उपहार मिल सकता है।

धनु राशि

धनु राशि वालों को कार्यक्षेत्र में अतिरिक्त मेहनत करनी होगी। आपकी वित्तीय प्रोफ़ाइल कमजोर हो सकती है। अपने परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा तालमेल बनाए रखें। आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य चिंता का कारण होगा। वेतनभोगी लोगों के लिए यह समय अच्छा रहेगा। वे कार्यस्थल में नई उपलब्धियां हासिल कर सकते हैं। आपको अपने बच्चे से जुड़ी कोई अच्छी खबर मिल सकती है। पैसा आने पर हालात सुधरते रहेंगे। अचानक धन लाभ होने की संभावना रहेगी।

मकर राशि

मकर राशि के लोग चिड़चिड़े और गुस्सैल स्वभाव के रहेंगे। सभी प्रकार के कार्यों के लिए कार्यस्थल में चीजें अनुकूल रहेंगी। कार्यक्षेत्र में आपके कार्य का विस्तार हो सकता है। आपके वरिष्ठ आपके काम की सराहना करेंगे। छात्रों को मिश्रित परिणाम मिलने की संभावना है। स्वास्थ्य संबंधी कोई समस्या आपको परेशान कर सकती है। घायल होने की संभावना होगी इसलिए आपको सतर्क रहना होगा। सप्ताह का अंत वित्तीय लाभ लेकर आ सकता है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों को पूरे सप्ताह नौकरी-धंधे चलाने होंगे। पैसों से जुड़े मामलों में आपको अच्छे परिणाम मिल सकते हैं। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि कुछ के लिए सर्जरी संभव है। किसी भी वाहन को चलाते समय आपको अतिरिक्त सतर्क रहना चाहिए। आपका व्यवहार पूरे सप्ताह उग्र हो सकता है। व्यवसायी जातकों के लिए लाभ कमाने की संभावना रहेगी। आपका वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा। छात्रों के लिए अच्छा समय बिताने की संभावना है।

मीन राशि

मीन राशि के लोगों को पैसा कमाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। लाभ कमाने के रास्ते में आपको बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में बहुत ज्यादा काम और इधर-उधर भागना पड़ेगा। सरकार से जुड़ी सभी समस्याएं खत्म हो जाएंगी। विभिन्न यात्राओं से उत्पन्न थकान होगी। आप धार्मिक कार्यों में भाग ले सकते हैं। आपको अपने बच्चे के कारण कुछ कठिनाई का सामना करने की संभावना है। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि पेट से संबंधित बीमारी आपको सतह और परेशान करने की संभावना है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply