Horoscope Today, 27 January 2020: मिथुन राशि वाले आज कमजोर महसूस करेंगे, जानें बाकी राशियों का हाल

Horoscope Today (आज का राशिफल) 27 जनवरी 2020, सोमवार: आज की आपकी राशि क्या कहती है? पढ़िए इस आर्टिकल में। जानिए किसे होगा घाटा और कौन होगा बहुत खुश।

  |     |     |     |   Published 
Horoscope Today, 27 January 2020: मिथुन राशि वाले आज कमजोर महसूस करेंगे, जानें बाकी राशियों का हाल
राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 27 January 2020: आज की आपकी राशि क्या कहती है? पढ़िए इस आर्टिकल में। जानिए किसे होगा घाटा और कौन होगा बहुत खुश।

मेष राशिफल

मेष राशि के लोग आज ऊर्जा की कमी महसूस करते हैं। वे सुस्त मूड में होंगे। आपके बॉस संवेदनशील मूड में हो सकते हैं इसलिए अपने शब्दों और लहज़े से सावधान रहें। कार्यस्थल पर चीजें आसानी से आगे बढ़ेंगी। कहीं से अचानक राशि आ सकती है। छात्रों के लिए दोपहर में सकारात्मक विकास होगा। आज आपकी लव लाइफ रिवाइटल हो सकती है। घर में प्रेम और सौहार्द रहेगा।

वृषभ राशिफल

वृषभ राशि के लोगों को पेशेवर मोर्चे पर तनावपूर्ण दिन बिताना होगा। आपको दिन भर कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। आपको अपने सहकर्मियों के साथ उग्र स्वर में बात नहीं करनी चाहिए। अपने गुस्से के नखरे को नियंत्रित करने के लिए आपको एक दबाव की आवश्यकता होती है। दोपहर बाद हालात सुधरेंगे। कुछ धार्मिक अनुष्ठान करने में समय बिताने पर आपको शांति मिल सकती है। आप छोटे बच्चों या आपसे छोटे लोगों के साथ शाम बिताने पर विचार कर सकते हैं।

मिथुन राशिफल

मिथुन राशि के लोग आज बीमार पड़ सकते हैं। वे कमजोर और सुस्त महसूस करेंगे। दिन भर अराजक अनुभव होंगे। कार्यक्षेत्र और तनाव में परेशानी होगी। लोग आपके साथ किसी न किसी तरह का व्यवहार कर सकते हैं। आप अपने दृष्टिकोण में ऊर्जा और उत्साह की कमी महसूस कर सकते हैं। यह काम करने के लिए एक सामान्य दिन होगा। सरकारी क्षेत्र से जुड़े लोग लाभ कमा सकते हैं। आप विलासिता की वस्तु खरीद सकते हैं।

कर्क राशिफल

कर्क राशि वालों को अपने खर्चों में पर्याप्त वृद्धि के कारण तनाव होगा। व्यवसायिक लोगों के लिए व्यावसायिक मोर्चे पर सकारात्मक विकास होगा। यह वेतनभोगी लोगों के लिए एक रोमांचक दिन होगा। आप अपने रिश्तेदारों के कारण ठोस लाभ उठा सकते हैं। छात्रों को अपने सीखने के क्षेत्र में कठिनाइयों से जूझना पड़ सकता है। आप आज बीमार पड़ सकते हैं इसलिए पर्याप्त सावधानी बरतें।

सिंह राशिफल

सिंह राशि के लोग अधिक से अधिक पैसा कमाने के लिए एक सकारात्मक फ्रेम में होंगे। यह कारोबारियों के लिए उत्पादक दिवस साबित होगा। आज आप यात्रा कर सकते हैं। आपके प्रेमी के साथ आपका रिश्ता और मज़बूत और प्रिय हो जाएगा। छात्रों को अपने क्षेत्र में कुछ बाधाओं को पार करना पड़ सकता है। अपने परिवार के सदस्यों के साथ गर्मजोशी या संवेदनशील चर्चा में न पड़ें। किसी प्रोजेक्ट को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए आपके मित्र का समर्थन महत्वपूर्ण होगा।

कन्या राशिफल

कन्या राशि के लोग अपने द्वारा लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के कारण सकारात्मक दिन बिताएंगे। यह आपके रोमांटिक हितों और गतिविधियों के लिए एक अच्छा दिन होगा। आप अपने प्रेमी के साथ रोमांटिक डिनर के लिए जा सकते हैं। आपके और आपके सहयोगियों के बीच कुछ गलतफहमी होगी। हालांकि, आप अपने प्रेरक कौशल के आधार पर उन्हें साफ कर देंगे। आप विलासिता की वस्तु खरीदने पर पैसा खर्च कर सकते हैं। आपका स्वास्थ्य कमजोर बना रहेगा।

तुला राशिफल

तुला राशि के लोग अपने काम को लेकर बहुत सकारात्मक सुनेंगे। आप अचानक एक पुरानी और जटिल समस्या को हल करने का प्रबंधन कर सकते हैं। छात्रों को आज उच्च अंक प्राप्त होंगे। यह आपके रिश्तों के लिए एक अच्छा दिन होगा। किसी से आपको किसी प्रकार का उपहार प्राप्त हो सकता है। आप अपने पार्टनर के साथ लवली-डोवे महसूस करेंगे। आप अपने स्वास्थ्य के गुलाबी रंग में होंगे।

वृश्चिक राशिफल

वृश्चिक राशि के लोग काम के दौरान तनाव में रहते हैं। कार्यक्षेत्र में चीजें सामान्य रूप से आगे बढ़ेंगी। विलासिता के अपने अनुभव में वृद्धि होगी। आज आप लंबे समय से खोए रिश्तेदारों से मिल सकते हैं। कारोबारी लोग आज ज्यादा लाभ कमाएंगे। एक अतिरिक्त वित्तीय लाभ भी संभव है। आज बहस और चर्चाओं में न पड़ें। अपनी माँ का ख्याल रखना। एक छोटा भाई खुश होने के लिए कारण देगा।

धनु राशिफल

धनु राशि के लोगों को वास्तव में सौहार्दपूर्ण व्यवहार करना होगा और विनम्रता से बोलना होगा अन्यथा यह बहुत ही तनावपूर्ण दिन में बदल जाएगा। वित्तीय लाभ के लिए यह एक सकारात्मक दिन होगा। आप एक नई परियोजना शुरू कर सकते हैं जो भारी मात्रा में धन लाएगी। आप कार्यस्थल में एक स्टार की तरह होंगे और आपकी प्रतिष्ठा उज्ज्वल होगी। छात्रों को सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। आपकी ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा।

मकर राशिफल

मकर राशि के लोग इसे अव्यवस्थित दिन मानेंगे। कार्यक्षेत्र में बहुत ज्यादा काम होगा। आपकी वित्तीय स्थिति में निश्चित रूप से सुधार होगा। आप अपने प्रियजनों के साथ एक उत्कृष्ट समय बिताएंगे। आपके जीवन साथी के साथ आपके संबंध आनंदित होंगे। आप धार्मिक अनुष्ठानों में अधिक रुचि महसूस कर सकते हैं और भिक्षा देने पर भी खर्च कर सकते हैं। दिमाग से खाएं और ठीक से सोएं क्योंकि सिरदर्द आपको परेशान करने की संभावना है।

कुंभ राशिफल

कुंभ राशि के लोगों को भाग्य का सकारात्मक आघात होगा। आपके महत्वपूर्ण कार्य आज गति पकड़ेंगे। अचानक आय सृजन के पक्ष में सकारात्मक विकास होगा। आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन सामंजस्यपूर्ण और सुखद रहेगा। छात्रों को अपने लक्ष्यों को पूरा करने के लिए बहुत मेहनत करनी होगी। आपकी सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। आप कुछ स्टाइलिश खरीद सकते हैं।

मीन राशिफल

मीन राशि के लोग आज धन लाभ करेंगे। आप एक महत्वपूर्ण परियोजना में अपने माता-पिता के कारण लाभान्वित होंगे। छात्रों को जटिल सिद्धांतों को सीखते समय कठिनाइयों से निपटना पड़ सकता है। एक आधिकारिक यात्रा संभव है। आपको अपने भाई-बहन की बातों या कामों से दुख होगा। आप खरीदने के लिए पैसे खर्च कर सकते हैं।

Weekly Horoscope 27 January To 2 February 2020: साप्ताहिक राशिफल, 27 जनवरी से 2 फरवरी 2020 तक

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply