Horoscope Today 26 February 2020: मेष, तुला और मीन राशि के जातकों को आर्थिक नुकसान, जानें अन्य राशियों का हाल

Horoscope Today 26 February 2020, Aaj Ka Rashifal, Daily Horoscope 26 February 2020 for Cancer, Aries, Libra Gemini in Hindi: आज के राशिफल की बात करें तो मेष, तुला और मीन राशि के जातकों को धन की हानि संभव है। वहीं वृषभ, मिथुन और कर्क राशि के लोगों को स्वास्थ्य संबंधी समस्या से निजात मिल सकती है।

  |     |     |     |   Updated 
Horoscope Today 26 February 2020: मेष, तुला और मीन राशि के जातकों को आर्थिक नुकसान, जानें अन्य राशियों का हाल
Horoscope Today

Horoscope Today, 26th February 2020: आज के राशिफल की बात करें तो मेष, तुला और मीन राशि के जातकों को धन की हानि संभव है। वहीं वृषभ, मिथुन और कर्क राशि के लोगों को स्वास्थ्य संबंधी समस्या से निजात मिल सकती है। वहीं सिंह, धनुरा और कन्या राशि के जातकों के लिए शिक्षा के क्षेत्र में कड़ी मेहनत की आवश्यकता है।

मेष 26 फरवरी 2020 राशिफल

मेष राशि के लोगों को कई पेशेवर परियोजनाओं के साथ कब्जा कर लिया जाएगा। वे आपकी व्यावसायिक परियोजनाओं के लिए महत्वपूर्ण परियोजनाएँ होंगी। वेतनभोगी लोगों को तत्काल आधार पर कुछ कार्यों को पूरा करना पड़ सकता है। आपको यह सब कुछ एकतरफा करना पड़ सकता है। आज अप्रत्याशित भुगतान होने की संभावना है। आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहना होगा।

वृषभ 26 फरवरी 2020 राशिफल

वृषभ राशि के लोग वित्तीय सुरक्षा और स्थिरता प्राप्त करेंगे। आप अपनी इच्छानुसार दिन व्यतीत करेंगे। छात्र एक नई परियोजना या एक नई संस्था में प्रवेश प्रक्रिया शुरू कर सकते हैं। यदि आप प्रयास कर रहे हैं, तो आपको एक बच्चे के साथ धन्य होने की संभावना है। जो लोग प्यार में हैं वे अपने साथी के साथ एक रोमांटिक दिन बिताने की संभावना रखते हैं।

मिथुन 26 फरवरी 2020 राशिफल

मिथुन राशि के लोग अपने जीवनसाथी के साथ घनिष्ठ तालमेल से काम करेंगे। पेशेवर मोर्चे पर, आपके योगदान की सराहना की जाएगी। वेतनभोगी लोगों के लिए आज कोई बकाया या बोनस मिल सकता है। विवाहित जोड़ा या प्रेमी आज एक नई समझ विकसित करेंगे। आपको एक अप्रत्याशित स्रोत से राशि प्राप्त हो सकती है। आप ऊर्जावान और उत्साहित महसूस करेंगे।

कर्क 26 फरवरी 2020 राशिफल

कर्क राशि के लोग सब कुछ आसानी और स्टाइल के साथ करेंगे। आपकी किस्मत आपके सभी प्रयासों में आपका साथ देगी। यह रोमांटिक मोर्चे पर एक रोमांचक दिन हो सकता है। व्यापारी नए व्यापारिक सौदों पर हस्ताक्षर कर सकते हैं। आपकी भौतिकता और भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। आप आनंद के कुछ सामान खरीद सकते हैं। घर में प्रेम और सौहार्द रहेगा।

सिंह 26 फरवरी 2020 राशिफल

सिंह राशि के लोग आज बीमार पड़ सकते हैं। उनके स्वास्थ्य सितारे कमजोर हैं और संक्रमण की संभावना अधिक है। इसके अतिरिक्त, पेशेवर मोर्चे पर कोई आपसे नाराज हो सकता है। ध्यान देने के लिए बहुत सारे आइटम होंगे। वित्तीय मोर्चे पर स्थितियाँ आपके पक्ष में रहेंगी। एक रोमांचक यात्रा योजना को अंतिम रूप दिया जा सकता है। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि आपके सितारे आपके दांत या जबड़े में समस्या का संकेत देते हैं।

कन्या 26 फरवरी 2020 राशिफल

कन्या राशि के लोग अपनी नियमित आय से अधिक कमाएँगे। घर और आपके रिश्तों में चीजें आसानी से चलेंगी। आप उस पर उपहारों की बौछार करके अपने जीवनसाथी या प्रेमी को खुश करने की कोशिश कर सकते हैं। आप अपने जीवनसाथी को और भी अधिक प्यार कर सकते हैं। यदि आप अपना काम पूरा करने में लापरवाह हो जाते हैं, तो आपको गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। भारी भोजन खाने की आपकी अभ्यस्त आदत आपको अम्लता और अपच दे सकती है।

तुला 26 फरवरी 2020 राशिफल

तुला राशि के लोग बेकार वस्तुओं पर अपने पैसे की बर्बादी के कारण चिढ़ जाएंगे। यदि आप मदद के लिए पूछते हैं तो आपके सहकर्मी आपका समर्थन करेंगे। घर में खुशी का माहौल रहेगा। आप अपने घरेलू जीवन से संतुष्ट रहेंगे। हालाँकि, कुछ मुद्दे आपको अपने विचारों में तनाव दे सकते हैं। आप शारीरिक कमजोरी और दुर्बलता का अनुभव कर सकते हैं।

वृश्चिक 26 फरवरी 2020 राशिफल

वृश्चिक राशि के लोगों को भुगतान प्राप्त होगा जो उनके वित्तीय मूल्य और वृद्धि को बढ़ाएगा। छात्रों को अपनी परीक्षा का सकारात्मक परिणाम मिल सकता है। यदि आप प्यार में हैं तो अपने प्रेमी से उपहार प्राप्त करने के लिए तैयार रहें। आप आज ऊर्जावान और उत्साहित महसूस करेंगे। आपकी सभी बीमारियाँ ठीक हो जाएंगी। दूसरों द्वारा की गई छोटी-छोटी त्रुटियों पर आपा न खोएं। आप अच्छी नींद लेंगे और अच्छे भोजन का आनंद लेंगे।

धनु 26 फरवरी 2020 राशिफल

धनु राशि के लोग किसी बात को लेकर बेचैन और चिंतित रह सकते हैं। आपको ऐसा लग सकता है कि आपके पास अपनी पसंद की चीजों पर खर्च करने के लिए पर्याप्त नकदी नहीं है। एक टीम के सदस्यों के बीच गलतफहमी संभव है। जो नौकरी में हैं वे बिना किसी बाधा के काम करेंगे। आप रात में अच्छी नींद लेंगे। आप धार्मिक गतिविधियों और प्रार्थना में अधिक रुचि ले सकते हैं।

मकर 26 फरवरी 2020 राशिफल

मकर राशि के लोग अपने द्वारा की गई उपलब्धि के कारण लोकप्रियता अर्जित करेंगे। आप दैनिक आराम के सामान ले सकते हैं। आप मालिश के लिए जा सकते हैं। कार्यक्षेत्र में चीजें सुगमता से आगे बढ़ेंगी। व्यावसायिक मामलों से संबंधित अच्छी ख़बर आपको मिल सकती है। आपका बॉस मूल्यवान मार्गदर्शन करेगा। आज आपको अप्रत्याशित राशि मिल सकती है।

कुंभ 26 फरवरी 2020 राशिफल

कुंभ राशि के लोग मौद्रिक प्रोफ़ाइल के बारे में सुरक्षित और सुरक्षित महसूस करेंगे। आज आप छुट्टी ले सकते हैं और अपने माता-पिता के साथ समय बिता सकते हैं। आप स्मार्ट वार्ता आयोजित करने की क्षमता के आधार पर एक समस्या का समाधान कर सकते हैं। आपका व्यापार अचानक जीवन शक्ति उठाएगा। छात्र अपनी परीक्षा में बहुत अच्छा स्कोर करेंगे। आपके स्वास्थ्य सितारे कमजोर दिखाई देते हैं।

मीन 26 फरवरी 2020 राशिफल

मीन राशि के लोग दिन भर खुश और खुश रहेंगे। आप कोई विशेष प्रयास किए बिना भी उपलब्धियां हासिल करेंगे। आप अपने परिवार के सदस्यों के कारण लाभ कमा सकते हैं। आज आपकी यात्रा होने की संभावना है। आप अपने लंबित भुगतानों को धक्का देकर निकाल सकते हैं। आपका बच्चा आपके लिए कुछ खास कर सकता है। आप अपने जीवन और काम से संतुष्ट महसूस करेंगे।

वार्षिक राशिफल 2020
मासिक राशिफल फरवरी 2020

साप्ताहिक राशिफल 24 फरवरी से 1 मार्च

वार्षिक राशिफल 2020 का वीडियो यहां पर देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply