25 फरवरी 2020 राशिफल: कन्या, सिंह और कुंभ राशि के जातकों के लिए दिन रहेगा शुभ, जानें अन्य राशियों का राशिफल

Horoscope Today, 25th February 2020: आज के राशिफल के मुताबिक कन्या, सिंह और कुंभ राशि के जातकों के लिए दिन शुभ रहेगा। वहीं मिथुन, धनुराशि और कर्क राशि के जातकों के लिए शिक्षा के क्षेत्र में कड़ी मेहनत की आवश्यकता है।

  |     |     |     |   Updated 
25 फरवरी 2020 राशिफल: कन्या, सिंह और कुंभ राशि के जातकों के लिए दिन रहेगा शुभ, जानें अन्य राशियों का राशिफल
Horoscope Today

Horoscope Today, 25th February 2020: आज के राशिफल के मुताबिक कन्या, सिंह और कुंभ राशि के जातकों के लिए दिन शुभ रहेगा। वहीं मिथुन, धनुराशि और कर्क राशि के जातकों के लिए शिक्षा के क्षेत्र में कड़ी मेहनत की आवश्यकता है।

मेष राशिफल 25 फरवरी 2020

मेष राशि के लोग अपने करियर या व्यवसाय से जुड़ी गतिविधियों में बहुत व्यस्त रहेंगे। वेतनभोगी लोग आज अति व्यस्त रहेंगे। आपके वरिष्ठ और सहयोगी आपके साथ पर्याप्त रूप से सहयोग नहीं करेंगे। अचानक धन लाभ होने से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। हेल्थ इश्यू होने की संभावना रहेगी। आपका धन अनावश्यक खर्च हो सकता है।

वृषभ राशिफल 25 फरवरी 2020

वृषभ राशि के लोग पैसा आने पर सकारात्मक दिन बिताएंगे। आपके सभी काम आपकी इच्छा के अनुसार होंगे। छात्रों को अपने क्षेत्र में सीखने और अच्छा करने के लिए नए रास्ते मिल सकते हैं। आपको अपनी संतान के संदर्भ में अच्छी खबर मिल सकती है। यह आपके प्रेम प्रसंग के लिए एक उत्कृष्ट दिन होगा।

मिथुन राशिफल 25 फरवरी 2020

मिथुन राशि के लोगों को अपने माता-पिता से पर्याप्त सहयोग मिलेगा। आपके वरिष्ठ आपके काम से प्रसन्न होंगे। नौकरीपेशा लोगों को आज विशेष लाभ मिलेगा। जीवनसाथी के साथ आपके संबंधों में गहराई आएगी। आपकी आय में वृद्धि होने की संभावना रहेगी। आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा।

कर्क राशिफल 25 फरवरी 2020

कर्क राशि के लोगों को भाग्य का प्रबल साथ मिलेगा। इससे आपको अपने सभी काम आसानी से पूरे करने में मदद मिलेगी। विपरीत लिंग के लोगों के प्रति आप बहुत आकर्षित महसूस कर सकते हैं। आप काम करने के लिए नई परियोजनाओं का अधिग्रहण कर सकते हैं। आपकी भौतिक और भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी और आप उस पर धन खर्च कर सकते हैं। आपके पारिवारिक आचार-विचार अच्छे रहेंगे।

सिंह राशिफल 25 फरवरी 2020

सिंह राशि के लोगों को आज स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझना पड़ेगा। आप कार्यस्थल पर किसी के साथ संघर्ष कर सकते हैं। यह वेतनभोगी लोगों के लिए एक औसत दिन होगा, लेकिन अत्यधिक काम का बोझ होगा। धन संबंधी मुद्दों के सामने आने पर चीजें आपके पक्ष में रहेंगी। आप अचानक किसी यात्रा की योजना बना सकते हैं। आप मौखिक और दंत समस्याओं से पीड़ित हो सकते हैं।

कन्या राशिफल 25 फरवरी 2020

कन्या राशि के लोग व्यापारिक सौदों के माध्यम से ठोस लाभ कमा सकते हैं। आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन सहज और खुशहाल रहेगा। आप अपने जीवनसाथी को और भी अधिक प्यार कर सकते हैं। आपके द्वारा किए गए प्रयासों के अनुसार आपको अपने कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा लेकिन आपको अपने खाने की आदतों पर संयम बरतने की ज़रूरत है। छात्रों के लिए यह दिन अच्छा रहेगा।

तुला राशिफल 25 फरवरी 2020

तुला राशि के लोग अपने खर्च में जबरदस्त वृद्धि के कारण परेशान रहेंगे। आपके सहकर्मी पर्याप्त रूप से आपका सहयोग करेंगे। पारिवारिक जीवन में सामंजस्य रहेगा जिससे आप खुश रहेंगे। आज आप किसी बात को लेकर बेचैन रह सकते हैं। शारीरिक थकावट होगी। मौद्रिक लाभ की संभावना रहेगी। आप अपने बच्चे के साथ समय बिताएंगे।

वृश्चिक राशिफल 25 फरवरी 2020

वृश्चिक राशि के लोग मौद्रिक लाभ प्राप्त करेंगे जिससे उनकी वित्तीय स्थिति में सुधार होगा। विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छी खबर लेकर आ सकता है। प्रेमियों के लिए यह दिन अच्छा रहेगा। आज आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। आपको अपनी पुरानी समस्याओं से राहत मिलेगी। अपने आप को गुस्से और अहंकार से दूर रखें। आपकी नियमित सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी।

धनु राशिफल 25 फरवरी 2020

धनु राशि के लोग कुछ मानसिक तनावों से परेशान रहेंगे। आप मामूली वित्तीय संकट से गुजर सकते हैं। आप अपने व्यावसायिक सहयोगियों के साथ संघर्ष कर सकते हैं। यह वेतनभोगी लोगों के लिए एक औसत दिन होगा। आपके आराम में वृद्धि अत्यधिक संभव है। आप बेकार की गतिविधियों पर पैसा खर्च कर सकते हैं। आप किसी धार्मिक अनुष्ठान में भाग ले सकते हैं।

मकर राशिफल 25 फरवरी 2020

मकर राशि के लोगों को अपने सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि का अनुभव होने की संभावना है। आपकी नियमित सुख-सुविधाओं में वृद्धि की संभावना रहेगी। कार्यक्षेत्र में हालात सामान्य रहेंगे। आपको अपने कार्यक्षेत्र से संबंधित अच्छी ख़बर मिल सकती है। आपके सीनियर्स आपका समर्थन करेंगे। आज आपकी आमदनी बढ़ सकती है। छात्रों को निश्चित रूप से अच्छे परिणाम मिलेंगे।

कुंभ राशिफल 25 फरवरी 2020

कुंभ राशि के लोग वित्तीय सुरक्षा और स्थिरता की भावना का आनंद लेंगे। आप अपने परिवार के सदस्यों को समय देंगे। आप अपनी बातचीत के तरीके के आधार पर एक महत्वपूर्ण परियोजना को पूरी तरह से पूरा कर सकते हैं। आपकी व्यावसायिक गतिविधियाँ गति पकड़ेंगी। छात्र अपने क्षेत्र में बहुत अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आपके लव पार्टनर के साथ आपके संबंध गहरे हो जाएंगे। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें क्योंकि सर्दी और खांसी आपको परेशान कर सकती है।

मीन राशिफल 25 फरवरी 2020

मीन राशि के लोग इस दिन को असाधारण रूप से उज्ज्वल पाएंगे। आप अपने सभी लंबित कार्यों को बड़े आराम से पूरा करेंगे। आप अपने जीवन साथी के कारण लाभ कमा सकते हैं। यात्रा संभव है। आप अपने लंबित भुगतान एक संवाद के माध्यम से लोगों को समझाकर निकाल सकते हैं। आपकी संतान आपको खुश रहने के लिए कारण देगी। कार्यक्षेत्र में आपकी इच्छानुसार चीज़ें आगे बढ़ेंगी। विद्यार्थी आज खुद को ख़ुश महसूस करेंगे।

वार्षिक राशिफल 2020
मासिक राशिफल फरवरी 2020

वार्षिक राशिफल 2020 का वीडियो यहां पर देखें- 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply