आज का राशिफल, 9 दिसंबर 2022: मेष राशि वालों को फिजूलखर्ची पर रखना होगा कंट्रोल, मिथुन को मिलेगी बड़ी सफलता!

Aaj Ka Rashifal 9 दिसंबर 2022: आज हम आपको बताएंगे कि आज के दिन किन राशि (Dainik Rashifal) वालों को फिजूलखर्ची में रखना होगा कंट्रोल, किस राशि वालों को मिलेगी बड़ी सफलता, साथ ही कैसा रहने वाला है आज आपका राशिफल ?

  |     |     |     |   Updated 
आज का राशिफल, 9 दिसंबर 2022: मेष राशि वालों को फिजूलखर्ची पर रखना होगा कंट्रोल, मिथुन को मिलेगी बड़ी सफलता!
Today Horoscope

 Horoscope Today, 9 December 2022: आज शुक्रवार का दिन और 18 नवंबर की तारीख है. बदलते दिन के साथ आपके ग्रह और नक्षत्र भी बदल रहे हैं. वहीं आज हम आपको बताएंगे कि आज के दिन किन राशि (Rashifal) वालों को फिजूलखर्ची में रखना होगा कंट्रोल, किस राशि वालों को मिलेगी बड़ी सफलता, साथ ही कैसा रहने वाला है आज आपका राशिफल (Dainik Rashifal)? आपको बता दें, आज मार्गशीर्ष माह के कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि और पूर्व फाल्गुनी नक्षत्र रहेगा. यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 8 दिसंबर 2022: इन राशि वालों को मिलेगा कोई बड़ा मुनाफा, सेहत का रखना होगा ख्याल!

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन आपको फिजूलखर्ची में कंट्रोल रखना चाहिए. बिजनेस में बड़ा फायदा हो सकता है. आज आपके सोचे हुए काम पूरे होंगे. किसी काम के लिए माता-पिता से ली गई सलाह आपके लिए बेहतर रहेगा. पार्टनर की सेहत का ख्याल रखें.

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

इस राशि के लोगों को आज जल्दबाजी में लिए गए फैसलों से बचना चाहिए. आप अपने निजी कामों के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे, जिससे आपका मन थोड़ा अस्वस्थ महसूस करेगा. पार्टनर के संबंधों में मधुरता आ सकती है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन मन की इच्छा पूरी होगी. आर्थिक मामलों में आपको लाभ मिलेगा. भविष्य को बेहतर बनाने के लिए आप नये कदम उठाएंगे. कोई पॉलिसी या किसी बिजनेस में पैसे निवेश करने का सही समय है. आज अपने पार्टनर को सरप्राइज देंगे.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

इस राशि के लोग आज किसी बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर सकते हैं, आप हर चीज को बेहतर तरीके से संभालेंगे. पैसों के लेन-देन से आपको बचना चाहिए. परिवार वालों के साथ समय बिताएंगे. आपके द्वारा दिए गए उपहार से आपके पार्टनर खुश होंगे.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन अच्छे लोगों के साथ समय बिताने से आप भावनात्मक रूप से मजबूत महसूस करेंगे. सामाजिक सीमाएं भी आज बढ़ेंगी. आज आप बच्चों और परिवार के साथ खरीदारी में समय बिता सकते हैं. सिंगल लोगों के अच्छे संबंध होने की संभावना है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

इस राशि के लोगों को आज कोई बड़ा ऑफर मिलेगा. आपके कामों से सीनियर्स खुश हो सकते हैं. आपके सेहत में थोड़ी गिरावट हो सकती है. नौकरी के क्षेत्र में आपको बड़ा फायदा हो सकता है. पार्टनर के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन आपको तनावपूर्ण स्थिति का अनुभव हो सकता है. पुरे दिन आप सामाजिक कामों में व्यस्त रहेंगे. अपनी भविष्य की योजनाओं को साकार करने का ये सही समय है. आज महिलाएं अपने काम के प्रति जागरूक होंगी और कुछ बड़ा हासिल करेंगी.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

इस राशि के लोगों को अपनी छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा आएगा, जिससे घर का माहौल खराब हो सकता है. इसलिए आज ही अपने व्यवहार पर ध्यान दें. अनावश्यक खर्चों से बचें. अपने पार्टनर के साथ आप कहीं घूमने जा सकते हैं.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन ऑफिस में कामकाज अधिक रहेगा. गैस और एसिडिटी की समस्या से राहत पाने के लिए खान-पान पर ध्यान दें. आज आपको कोई चिंता दूर हो सकती है. भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने से आपको बचना चाहिए. पार्टनर के साथ संबंध अच्छे रहेंगे.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

इस राशि के लोगों की अच्छी सोच आज कोई भी निर्णय लेने में आपकी मदद कर सकती है. अच्छे लोगों से संपर्क करने से आपके अंदर बेहतर सीखने की शक्ति भी जागृत होगी. किसी खास व्यक्ति द्वारा आपकी आलोचना निराशाजनक रहेगी. पार्टनर से मन की बात करेंगे.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा. आज ज्यादा भागदौड़ होने की वजह से परिवारवालों को समय नहीं दे पाएंगे. आज किसी प्रकार की चोट लग सकती है. छात्र की लापरवाही के कारण पढ़ाई में परेशानी होगी. पार्टनर आपको कोई तोहफा देंगे.

मीन कुंभ दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

इस राशि के लोगों को ऑफिस में कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है. काम के साथ कोई बड़ी सफलता मिलने से मन की थकान दूर हो सकती है. अपनी क्षमता पर विश्वास करें. आपके और पार्टनर के बीच मन-मुटाव हो सकता है.

यह भी पढ़ें: Kidney Transplant: किडनी ट्रांसप्लांट के बाद मरीजों को रखना चाहिए खास ख्याल, इन चीजों से करना चाहिए परहेज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply