Aaj Ka Rashifal 2022: आज के दिन इन राशि वालों का भाग्य देगा साथ, जानें आज का राशिफल!

हम आपको बताएंगे कि इस दिन किन राशियों को ध्यान रखना है, किस राशि का भाग्य बदलेगा, साथ ही इस दिन आपका राशिफल क्या कहता है? आपको बता दें, आज नवमी तिथि और आर्द्रा नक्षत्र रहेगा.

  |     |     |     |   Updated 
Aaj Ka Rashifal 2022: आज के दिन इन राशि वालों का भाग्य देगा साथ, जानें आज का राशिफल!

Aaj Ka Rashifal 2022: आज सोमवार है और तारीख 19 सितंबर है. आज बदलते दिन के साथ आपके ग्रहों और नक्षत्रों में भी परिवर्तन हो रहा है. ऐसे में हम आपको बताएंगे कि इस दिन किन राशियों को ध्यान रखना है, किस राशि का भाग्य बदलेगा, साथ ही इस दिन आपका राशिफल क्या कहता है? आपको बता दें, आज नवमी तिथि और आर्द्रा नक्षत्र रहेगा. यह भी पढ़े: Aaj Ka Rashifal 2022: जानें किस राशि के लोगों को आज के दिन मिल सकता हैं विदेश से ऑफर, जानें आज का राशिफल !

मेष राशि

आज आपकी आर्थिक स्थिति बहुत अच्छी रहने वाली है. यदि आप कोई नया प्रोजेक्ट शुरू करना चाहते हैं तो समय अच्छा है. कोई विचार सोच समझ कर करें. आज घर पर बच्चों की शिक्षा पर ध्यान दे. पार्टनर के साथ समय व्यतीत करेंगे.

वृषभ राशि

इस राशि के लोगों को आज के दिन धन हानि होने के योग हैं. कहीं भी निवेश करने से पहले सावधानी बरतें. बेहतर होगा कि आप तुरंत सेविंग प्लान बनाना शुरू कर दें. एक सलाहकार से संपर्क करें जो इसमें आपकी मदद कर सकता है. आप अपने पार्टनर को कोई तोहफा दे सकते हैं.

मिथुन राशि

इस दिन फिजूल खर्च काफी हो सकता है. सेहत का ख्याल रखें, जंक फूड खाने से बचें. ऑफिस में किसी भी तरह के विवाद से बचें. परिवार वालों के साथ समय बिताएं. पार्टनर से किसी प्रकार का झूठ अपको परेशान कर सकता है.

कर्क राशि

इस राशि के लोगों का आज भाग्य साथ देगा. आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. कोई नया काम शुरू करने से पहले आपको अपने परिवार वालों से सलाह जरूर लेनी चाहिए. आज के दिन एन्जॉय करें और पार्टनर के साथ शॉपिंग में जा सकते हैं.

सिंह राशि

बिजनेस करने वालों के लिए दिन मिला-जुला हैं. कहीं पैसा निवेश करने से पहले विशेषज्ञों से सलाह जरूर लें, वरना आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है. आज पाटर्नर के साथ चल रहें वाद-विवाद सही हो सकते है, वैवाहिक जीवन पटरी पर आएगा.

कन्या राशि

आज के दिन आपकी नौकरी के कोई दिक्कत आ सकती है. किसी प्रकार के मतभेद से दूर रहें. आज के दिन किसी बड़ी मीटिंग को संभालने की जिम्मेदारी मिल सकती है. पाटर्नर के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं.

तुला राशि

अपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए और अपने व्यक्तित्व को बेहतर बनाने पर ध्यान देना चाहिए. अगर आप दोस्तों के साथ घूमने जा रहे हैं तो सावधानी से पैसा खर्च करें. आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ दिन का आनंद लेंगे. पाटर्नर के साथ मन मुटाव हो सकता है.

वृश्चिक राशि

आज के दिन पिछले कई दिनों से चली आ रही समस्या का समाधान मिल सकता है. आज ऑफिस में अपनी छोटी-छोटी बातों पर ध्यान न दें. आप आज शॉपिंग के लिए जा सकते हैं. पाटर्नर और परिवार वालों के साथ कहीं बाहर जानें का प्लॉन बना सकते है.

धनु राशि

इस राशि के लोगों को आज के दिन अपने स्वभाव में धैर्य रखने की जरूरत है. आज आपके घर कोई बिन बुलाया मेहमान आ सकता है, जोकि आपके लिए लकी साबित होगा. आज आप नए दोस्त बनाएंगे और सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेंगे. पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट पर जाएं.

मकर राशि

आज आप अपने भविष्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं. आज के दिन ऑफिस में कोई बड़ा ऑफर अपको मिल सकता है. खुद को दूसरों के लिए रोल मॉडल बनाने के लिए कड़ी मेहनत करें. पार्टनर के लिए कुछ खास प्लान करें.

कुंभ राशि

इस राशि के लोगों को आज मानसिक तनाव हो सकता है. आज किसी भी तरह की नेगेटिव बात को दिल पर न लें. आपके माता-पिता का सहयोग मिलने से धन संबंधी परेशानियां सुलझने की संभावना है. आज आप अपने परिवार वालों के साथ जीवन के कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर बात कर सकते हैं. पार्टनर के साथ संबंध मधुर होंगे.

मीन राशि

आज के दिन आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा. बिजनेस करने वालों को अपने काम में ध्यान देने की जरूरत है, बड़े नुकसान से बचें. परिवार वालों के साथ क्वालिटी टाइम बिताएं. किसी प्रकार के लेन-देन से बचें. अपने पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइव जानें का प्लॉन बनाएं.

यह भी पढ़े: सामंथा प्रभु करेंगी बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री, दिनेश विजान की ‘हॉरर कॉमेडी’ में आयेंगी इस एक्टर के साथ नजर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply