Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों का आज अधूरा सपना होगा पूरा, जानें क्या कहता हैं आपका राशिफल?

Aaj Ka Rashifal 2022: हम आपको बताएंगे कि आज के दिन किन राशियों (Rashifal) वालों का अधूरा सपना पूरा होगा, किस राशि वालों की मिलेगा बड़ा ऑफर, साथ ही कैसा रहने वाला है आज आपका राशिफल (Rashifal)?

  |     |     |     |   Published 
Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों का आज अधूरा सपना होगा पूरा, जानें क्या कहता हैं आपका राशिफल?

Aaj Ka Rashifal 2022: आज शनिवार का दिन और 05 नवंबर की तारीख है. बदलते दिन के साथ आपके ग्रह और नक्षत्र भी बदल रहे हैं. वहीं आज हम आपको बताएंगे कि आज के दिन किन राशियों (Rashifal) वालों का अधूरा सपना पूरा होगा, किस राशि वालों की मिलेगा बड़ा ऑफर, साथ ही कैसा रहने वाला है आज आपका राशिफल (Rashifal)? आपको बता दें, आज कार्तिक माह के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि और उत्तराभाद्रपद नक्षत्र रहेगा. यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों को आज किसी पर भरोसा करने से पहले सोचना होगा, जानें आज का राशिफल?

मेष राशि

आज के दिन वर्तमान स्थिति को समझें और भविष्य की योजनाओं पर चर्चा करें. परिवार में चल रही कलह के परेशान हो सकते हैं. अपने काम को बेहतर बनाने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएं. पार्टनर के साथ संबंध मधुर रहेंगे.

वृषभ राशि

इस राशि के लोगों के लिए आज कोई बड़ा ऑफर आ सकता है. दोपहर बाद कोई बड़ी खबर मिल सकती है. फिजूलखर्ची से बचें, नहीं तो आपको पछताना पड़ सकता है. पार्टनर के रिश्ते मधुर हो सकते हैं. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.

मिथुन राशि

आज के दिन कोई महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं, जो आपकी आर्थिक स्थिति और घर की व्यवस्था को अच्छी स्थिति बनाए रखने में सहायक होगा. धर्म और सामाजिक कामों में मन लगेगा. सेहत का ख्याल रखें. पार्टनर के साथ कही बाहर घूमने जा सकते हैं.

कर्क राशि

इस राशि के लोगों को नकारात्मक सोच वाले लोगों से दूर रहना चाहिए. कोई करीबी दोस्त या रिश्तेदार आपकी परेशानी का कारण बन सकता है. मनोरंजन के साथ-साथ अपने निजी कामों पर भी ध्यान देना जरूरी है. पार्टनर से अपने मन की बात शेयर कर सकते हैं.

सिंह राशि

इस राशि के लोगों के रुके हुए काम पूरे होंगे. पारिवारिक वातावरण अच्छा हो सकता है. अपनी दिनचर्या और खान-पान पर ध्यान दें. पड़ोसियों या बाहरी लोगों के साथ किसी भी तरह के विवाद से बचें. पार्टनर के साथ कहीं बाहर जाने का प्लान बनाएंगे.

कन्या राशि

आज के दिन ऑफिस में कर्मचारियों और सहयोगियों के मदद से रुका हुआ काम आसानी से पूरा हो जायेगा. स्वास्थ्य अच्छा रह सकता है. आज किसी जरूरी काम को पूरा करने के लिए सही समय है. अपनी ऊर्जा को सही दिशा में लगाएं. पार्टनर आज आपसे खुश रहेंगे.

तुला राशि

इस राशि के लोगों को अपने अहंकार पर नियंत्रण रखना चाहिए. आज के दिन अपने जरुरी काम शांति और धैर्य से करें. मांसपेशियों में दर्द हो सकता है. आज के दिन कोई भी फैसला जल्दबाजी में न लें. पार्टनर के स्वास्थ्य को लेकर चिंता हो सकती है.

वृश्चिक राशि

आज का दिन कोई बड़ा काम शुरू कर सकते हैं, बड़ों के आशीर्वाद और मार्गदर्शन जरूर लें. अपना समय गलत चीजों और मामलों में बर्बाद न करें. आज नकारात्मकता को अपने ऊपर हावी न होने दें. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं.

धनु राशि

इस राशि के लोगों के लिए दिन मिलाजुला रहेगा. काम को लेकर चल रही उथल-पुथल से आज आप कुछ राहत महसूस करेंगे. अपने भविष्य को लेकर थोड़ा चिंतित हो सकते हैं. किसी मित्र को लेकर पुराना विवाद फिर से शुरू हो सकता है. पार्टनर से मन- मुटाव की स्थिति बन सकती है.

मकर राशि

आज के दिन मार्केटिंग के काम में व्यस्त रहेंगे. अपने किसी करीबी के घर जाने की योजना बन सकती है. आर्थिक स्थिति ठीक हो सकती है. किसी जरूरतमंद मित्र की मदद करने से मन में खुशी होगी. पार्टनर से अपनी कोई बात न छुपाएं, नहीं तो आप मुश्किल में पड़ सकते हैं.

कुंभ राशि

मानसिक तनाव और चिड़चिड़ापन इस राशि के लोगों को परेशानी में डाल सकता है. अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताएं, मन को खुशी मिलेगी. बिजनेस से जुड़ा कोई भी फैसला लेने से पहले फिर से सोचना जरूरी है. पार्टनर से आज अपने मन की बात कहेंगे.

मीन राशि

आज के दिन सुस्ती और थकान बनी रह सकती है. शाम तक आपका कोई अधूरा सपना पूरा हो सकता है. कोई करीबी आपकी परेशानी का कारण बन सकता है. सेहत के प्रति लापरवाही न बरतें. पार्टनर के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों की आय के नए स्रोत बनेंगे, जानें क्या कहता है आज आपका राशिफल?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply