Aaj Ka Rashifal 2022: आज के दिन इन राशि वालों को रखना होगा थोड़ा ख्याल, जाने आज का अपना राशिफल !

Rashifal 2022: जाने आज के दिन राशि के अनुसार आपका पूरा दिन क्या कहता है? और किन राशियों को रखना होगा अपना खास ख्याल?

  |     |     |     |   Updated 
Aaj Ka Rashifal 2022: आज के दिन इन राशि वालों को रखना होगा थोड़ा ख्याल, जाने आज का अपना राशिफल !

Aaj Ka Rashifal 2022: नए दिन की शुरुआत हो चुकी है, ऐसे में आपके ग्रहों और नक्षत्रों के परिवर्तन का असर आपकी राशि पर भी पड़ेगा. आज 16 सितंबर है और शुक्रवार का दिन है. ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि आपकी राशि के अनुसार आज आपका पूरा दिन क्या कहता है? और किन राशियों को रखना है अपना खास ख्याल? आपको बता दें, आज षष्ठी तिथि और कृतिका नक्षत्र है.

मेष राशि

आज आप अपने कार्यक्षेत्र में बदलाव महसूस करेंगे. कोई नई खबर मिल सकती है. परिवार के साथ समय जरूर बिताएं. इस राशि वाले जातक को अपने ख़र्चों पर ध्यान देना चाहिए. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा, पार्टनर के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं.

वृषभ राशि

इस राशि के जातक अपनी कला में माहिर होते हैं. लेकिन आज आपको अपने कौशल को दूसरों के साथ साझा करने से बचना चाहिए. आज कोई नया काम शुरू कर सकते है. माता-पिता के साथ कही घूमने जा सकते हैं. पार्टनर के साथ थोड़ा मनमुटाव हो सकता है.

मिथुन राशि

आज आपको अपने ऑफिस के काम में थोड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. बड़े पदाधिकारी आपके कौशल को देखना चाहते हैं और यह समय आपके लिए बहुत बढ़िया है. नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. विरोधियों से आपको थोड़ा सावधान रहना होगा. ऑफिस के कामों में आपके पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा. यह भी पढ़े: न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह का सनसनीखेज खुलासा, कहा- मेरे एक फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई

कर्क राशि

आज आपका दिन थोड़ा मुश्किल भरा हो सकता है. आज आप पूरा दिन ऑफिस में बिताएं और जितना हो सके अपने सारे काम निपटा लें. अपनी वाणी का विशेष ध्यान रखना भी जरूरी है. हालांकि विरोधी आपका नुकसान नहीं कर पाएंगे. पार्टनर के साथ इस समय कही बाहर घूमने जा सकते हैं.

सिंह राशि

इस राशि के लोग आज थोड़ा अपने कामों से नाखुश रहेंगे. आज का दिन सुस्ती भरा रहेगा. आपको आज अपनी सारी ऊर्जा अपने व्यवसाय में लगानी चाहिए. आज का दिन आपके लिए अच्छा है. धन लाभ की उम्मीद है. बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद जरूर लें. पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा. आपके पार्टनर को कोई तोहफा दें.

कन्या राशि

आज के दिन मन अशांत रह सकता है. काम से मन भटकेगा, लेकिन शाम तक कोई अच्छी खबर मिल सकती है. ऑफिस में आज आपको बहुत सारी जिम्मेदारियां सौंपी जा सकती हैं. नौकरी में प्रमोशन भी मिलने की उम्मीद है. किसी काम को अधूरा न छोड़ें. पार्टनर को सरप्राइस दे सकते हैं.

तुला राशि

आपका आज काम से मन भटक सकता है. कोई नया काम शुरू करने से पहले बड़ो से राय जरूर लें. धन लाभ की उम्मीद है. परिवार के साथ समय बिताएंगे. ऑनलाइन कारोबारियों को आज बहुत फायदा होगा. अपने भविष्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं. पार्टनर के साथ अच्छा समय व्यतीत करें.

वृश्चिक राशि

इस राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा. कोई शुभ समाचार आ सकता है. हालांकि ऑफिस में सहयोगियों से कुछ मनमुटाव हो सकता है. अपने सेहत का ख्याल रखें. पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा, बच्चों या माता पिता के साथ कही बाहर घूमने जा सकते हैं.

धनु राशि

आज के दिन सेहत का खास ख्याल रखें. पेट से जुड़ी कोई समस्या हो सकती है. अगर आप कोई नया काम शुरू करने की सोच रहे हैं तो विशेषज्ञों की राय जरूर लें और माता-पिता का आशीर्वाद लेना न भूलें. आज आज अपने दिमाग और शरीर को थोड़ा आराम दें. पार्टनर के साथ थोड़ा मनमुटाव हो सकता है.

मकर राशि

इस राशि वालों को विदेश से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. आज के दिन सामाजिक वर्चस्व भी बढ़ेगा, नया काम शुरू करने से पहले परिवार वालों से राय जरूर लें. सेहत का खास ख्याल रखें. अपने भविष्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं. पार्टनर के साथ अच्छा समय व्यतीत करें.

कुंभ राशि

आज का दिन दूसरों से मदद की आवश्यकता से भरा रहने वाला है. पुरे दिन कोई भी नकारात्मक सोच बचे. सेहद अच्छी रहेगी. अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें. ऑफिस में आपके काम में आपको सहयोगियों के मदद लेनी पड़ सकती है, अगर आप मदद नहीं मांगेंगे तो आपका काम बिगड़ सकता है. पार्टनर के साथ रिश्ते मधुर होंगे.

मीन राशि

इस राशि के लोगों की आज किसी नए व्यक्ति से मुलाकात होगी. सेहत का ध्यान रखना जरूरी है. किसी प्रकार की लापरवाही न करें. आज आप बहुत अच्छी तरह से लोगों के साथ तालमेल बिठाएंगे. आज आपके विचार और राय परिवार वालों से मेल खाएंगे, उनके साथ समय बिताएं. अपने पार्टनर के साथ बैठ कर पुरानी अच्छी बातों को याद करें.

यह भी पढ़े: आलिया भट्ट-रणबीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र के बाद एक और धमाकेदार फिल्म की कर रहे हैं प्लानिंग, हुआ खुलासा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply