Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों के जरूरी कामों में आएगी रुकावट, सेहत में होगा सुधार, जानें आज का राशिफल?

Aaj Ka Rashifal 2022: हम आपको बताएंगे कि आज के दिन किन राशि (Rashifal) वालों के जरूरी काम आएगी रुकावट, किस राशि वालों को अपनी सेहत का रखना होगा ख्याल, साथ ही कैसा रहने वाला है आज आपका राशिफल (Rashifal)?

  |     |     |     |   Updated 
Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों के जरूरी कामों में आएगी रुकावट, सेहत में होगा सुधार, जानें आज का राशिफल?
Aaj Ka Rashifal 2022

Aaj Ka Rashifal 2022: आज गुरुवार का दिन और 17 नवंबर की तारीख है. बदलते दिन के साथ आपके ग्रह और नक्षत्र भी बदल रहे हैं. वहीं आज हम आपको बताएंगे कि आज के दिन किन राशि (Rashifal) वालों के जरूरी काम आएगी रुकावट, किस राशि वालों को अपनी सेहत का रखना होगा ख्याल, साथ ही कैसा रहने वाला है आज आपका राशिफल (Rashifal)? आपको बता दें, आज मार्गशीर्ष माह के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि और मघा नक्षत्र रहेगा. यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 2022: तरक्की के खुलेंगे नए रास्ते, पुराने दोस्तों से होगी मुलाकात, जानें आज का राशिफल?

मेष राशि

आज के दिन ऑफिस में आपको किसी नए प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी मिल सकती है, आप हर चीज को बेहतर तरीके से संभालेंगे. पैसों के लेन-देन से आपको बचना चाहिए. परिवार वालों के साथ समय बिताएंगे. आपके द्वारा दिए गए उपहार से आपका पार्टनर खुश होगा.

वृषभ राशि

इस राशि के लोगों को किसी भी चुनौती का सामना करना पड़ सकता है. आज कुछ लोगों को आपकी उदारता पसंद आएगी. ऑफिस में सहकर्मी आपकी मदद के लिये तैयार खड़े रहेंगे. इस राशि के छात्रों को परीक्षा में सफलता हासिल होगी. पार्टनर से मन की बात करेंगे.

मिथुन राशि

आज के दिन आपको अपने सीनियर्स का भी सहयोग प्राप्त हो सकता है. आप अपने सभी कामो में बहुत हद तक सफल हो सकते हैं. आपके पार्टनर आपकी भावनाओं का सम्मान करेंगे. आपके साथ आज सब अच्छा होगा आज धन लाभ होगा

कर्क राशि

इस राशि के लोगों को फिजूलखर्ची में कंट्रोल रखना चाहिए. बिजनेस में बड़ा फायदा हो सकता है. आज आपके सोचे हुए काम पूरे होंगे. किसी काम के लिए माता-पिता से ली गई सलाह आपके लिए बेहतर रहेगा. पार्टनर की सेहत का ख्याल रखें.

सिंह राशि

आज के दिन आपका कॉन्फिडेंस बढ़ा हुआ रहेगा. सीनियर्स आपके किसी काम से खुश हो सकते हैं. आपके सेहत में थोड़ी गिरावट हो सकती है. नौकरी के क्षेत्र में आपको बड़ा फायदा हो सकता है. पार्टनर के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं.

कन्या राशि

इस राशि के लोग अपने करियर में लंबी छलांग लगाएंगे. करियर में आप नए आयाम स्थापित करेंगे. आप जिससे भी मदद की उम्मीद करेंगे, उससे आपको समय पर मदद मिलेगी. आपको सभी काम में सफलता हासिल होगा. स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा.

तुला राशि

आज के दिन आप अपने रिश्तों में सुधार लाने की कोशिश कर सकते हैं. कोई भी फैसला आपको सोच-समझ लेना चाहिए. आपके कुछ खास कामों में रुकावट आ सकती है, लेकिन परिवार के लोगों से आपको सहयोग मिलेगा. पार्टनर के संबंध अच्छे होंगे.

वृश्चिक राशि

इस राशि के लोगों का दिन बेहतर रहेगा. किसी कठिन परिस्थिति में आपको कुछ लोगों से मदद मिल सकती है. कोई इलेक्ट्रिक का सामान खरीद सकते हैं. बिजनेस के सिलसिले में किसी यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं. आपकी यात्रा सुखद भी रहेगी.

धनु राशि

आज के दिन परिवार के साथ बेहतर समय बीतेगा. सोचा हुए कोई जरूरी काम पूरा होगा. पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे. परिवार के किसी सदस्य की बीमारी से परेशान हो सकते हैं. ऑफिस के कामों में आज आपका मन नहीं लगेगा. पार्टनर की सेहत का ख्याल रखें.

मकर राशि

इस राशि के लोग अपनी दिनचर्या में कुछ बदलाव ला सकते हैं. आपका पूरा ध्यान अपने करियर को आगे बढ़ाने पर रहेगा. किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करके आपको काफी अच्छा महसूस होगा. पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे. पार्टनर से मन की बात करेंगे.

कुंभ राशि

आज के दिन ऑफिस में सीनियर्स आपके काम से खुश रहेंगे. आज परिवारवालों से आपको कुछ शानदार गिफ्ट मिल सकता है. खुद को फिट रखने के लिए योग करना न भूले. आज आपकी कुछ परेशानियां दूर होगी. पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट पर जाएंगे.

मीन राशि

इस राशि के लोगों के मन की इच्छा पूरी होगी. आर्थिक मामलों में आपको लाभ मिलेगा. भविष्य को बेहतर बनाने के लिए आप नये कदम उठाएंगे. कोई पॉलिसी या किसी बिजनेस में पैसे निवेश करने का सही समय है. आज अपने पार्टनर को सरप्राइज देंगे.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों को सरकारी योजना का मिलेगा लाभ,सेहत में होगा सुधार, जानें आज का राशिफल?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply