Aaj Ka Rashifal 2022: तरक्की के खुलेंगे नए रास्ते, पुराने दोस्तों से होगी मुलाकात, जानें आज का राशिफल?

Aaj Ka Rashifal 2022: आज हम आपको बताएंगे कि आज के दिन इन राशियों (Rashifal) के लोगों के लिए तरक्की के कई नए रास्ते खुले नजर आएंगे, किस राशि वालों की पुराने दोस्तों से होगी मुलाकात, साथ ही आज कैसा रहेगा आपका राशिफल (Rashifal)?

  |     |     |     |   Updated 
Aaj Ka Rashifal 2022: तरक्की के खुलेंगे नए रास्ते, पुराने दोस्तों से होगी मुलाकात, जानें आज का राशिफल?
Aaj Ka Rashifal 2022

Aaj Ka Rashifal 2022: आज बुधवार और 16 नवंबर की तारीख है। बदलते दिन के साथ आपके ग्रह और नक्षत्र भी बदल रहे हैं. वहीं आज हम आपको बताएंगे कि आज के दिन इन राशियों (Rashifal) के लोगों के लिए तरक्की के कई नए रास्ते खुले नजर आएंगे, किस राशि वालों की पुराने दोस्तों से होगी मुलाकात, साथ ही आज कैसा रहेगा आपका राशिफल (Rashifal)? आपको बता दें, आज मार्गशीर्ष मास के कृष्ण पक्ष और अश्लेषा नक्षत्र की अष्टमी तिथि होगी. यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों को सरकारी योजना का मिलेगा लाभ,सेहत में होगा सुधार, जानें आज का राशिफल?

मेष राशि

आज का दिन आपके लिए शानदार रहेगा. शाम तक कोई शुभ समाचार मिलने से घर में खुशियों का माहौल बन सकता है. इस राशि के शादीशुदा लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. सोशल मीडिया पर किसी पूराने दोस्त से बात हो सकती है.

वृष राशि

इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन खुशियों भरा रहेगा. आप खुद को सेहतमंद महसूस करेंगे. आपके सारे काम समय से पूरे होंगे, साथ ही आपको अपनी मेहनत का फल भी अवश्य मिलेगा. बिजनेस में मिले नए कॉन्टैक्ट से आपको फायदा होगा. तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे.

मिथुन राशि

आज के दिन आपके जीवन में नया बदलाव हो सकता है. अगर आप कला के क्षेत्र से जुड़े हैं, तो आपको तरक्की के कई नए रास्ते खुले नजर आएंगे. इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अच्छा होगा. आपको किसी समस्या को सुलझाने का तुरंत रास्ता मिल सकता हैं.

कर्क राशि

इस राशि के लोगों को आज काम का बोझ ज्यादा हो सकता है, जिसकी वजह से आप थकान महसूस करेंगे. किसी काम में अनुभवी की राय आपके लिए बेहतर साबित हो सकती है. अपने पार्टनर के साथ संबंधों को लेकर आप काफी भावुक हो सकते हैं.

सिंह राशि

आज का दिन मिलाजुला रहेगा. आप किसी पारिवारिक समारोह में जा सकते हैं. किसी नए संबंधी से मुलाकात होगी. परिवार वालों की सेहत का ध्यान रखें. अपने पार्टनर के साथ अपने रिश्तों को मजबूत बनाने के लिए आज आपको कोशिश करनी पड़ सकती हैं.

कन्या राशि

इस राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा. ऑफिस में काम को पूरा करने में पूरी तरह से आप सक्षम होंगे. किसी सीनियर्स वकील के साथ इंटर्नशिप करने का मौका भी आपको मिलेगा. अपने पार्टनर से किसी बात को ना छुपाएं, हीं तो रिश्ते में दरार आ सकती है.

तुला राशि

आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा. आपका पैसा कहीं अटक सकता है. बढ़ते खर्चे आपको थोड़ा परेशान कर सकते हैं. आप अपने जीवनसाथी के साथ हील स्टेशन पर कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. किसी काम में अनुमान से ज्यादा ही मेहनत और समय लग सकता है.

वृश्चिक राशि

इस राशि के लोगों का दिन अच्छा बीतेगा. रुका हुआ पैसा वापस मिलने की संभावना है. आप कोई नया काम करने की सोच सकते हैं, जिससे आपको भविष्य में धन कमाने के अवसर प्राप्त होंगे. आपका मन पूजा-पाठ में अधिक लग सकता है. आपका कोई नया दोस्त बन सकता है.

धनु राशि

इस राशि के लोगों को आज अचानक धन लाभ होगा. आपके कई योजनाएं समय से पूरे हो जायेंगे. आपके परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा. कार्यक्षेत्र में आपको अच्छी-खासी सफलता मिलेगी. आप अपनी ऊर्जा से बहुत कुछ हासिल करेंगे.

मकर राशि

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. आपको नए लोगों से थोड़ा संभलकर रहना चाहिए. किसी भी काम में बड़ों की सलाह लेना बेहतर रहेगा. बच्चे पढ़ाई के प्रति कुछ कम रुचि ले सकते हैं. बिजनेस में विरोधियों से आपको बचकर रहना चाहिए.

कुंभ राशि

इस राशि के लोग अपनी किसी योजना से लोगों को सहमत करेंगे. घर पर किसी रिश्तेदार के आने से परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा. उनके साथ मनोरंजन के लिए कहीं घूमने भी जा सकते हैं. आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी.

मीन राशि

आज का दिन घूमने-फिरने में बीत सकता है. आप परिवार वालों के साथ मनोरंजन के लिए कहीं ट्रिप पर जाने का प्लान बना सकते हैं. इस राशि के व्यापारी वर्ग को अचानक से कोई बड़ा धन लाभ हो सकता है, जिससे आर्थिक पक्ष पहले की अपेक्षा और मजबूत होगा.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों को अपनी सेहत का रखना होगा ख्याल, जानें अपना आज का राशिफल?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply