आज का राशिफल,12 दिसंबर 2022: वृष राशि वालों को मिलेगा अटका हुआ धन, कर्क राशि वालों को है मानहानि का खतरा!

Aaj Ka Rashifal 12 दिसंबर 2022: आज हम आपको बताएंगे कि आज के दिन किन राशियों (Dainik Rashifal) वालों मिलेगा अटका हुआ धन, किस राशि वालों को रहेगा मानहानि का खतरा, साथ ही कैसा रहने वाला है आज आपका राशिफल?

  |     |     |     |   Updated 
आज का राशिफल,12 दिसंबर 2022: वृष राशि वालों को मिलेगा अटका हुआ धन, कर्क राशि वालों को है मानहानि का खतरा!
Dainik Rashifal

Horoscope Today, 12 December 2022: आज सोमवार का दिन और 12 दिसंबर की तारीख है. बदलते दिन के साथ आपके ग्रह और नक्षत्र भी बदल रहे हैं. वहीं आज हम आपको बताएंगे कि आज के दिन किन राशियों (Dainik Rashifal) वालों मिलेगा अटका हुआ धन, किस राशि वालों को रहेगा मानहानि का खतरा, साथ ही कैसा रहने वाला है आज आपका राशिफल? आपको बता दें, आज मार्गशीर्ष माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि और आश्लेषा नक्षत्र रहेगा. यह भी पढ़ें: आज का राशिफल,11 दिसंबर 2022: सिंह राशि वालों को पैसों के लेनदेन से बचना होगा, कर्क वालों की सेहत होगी अच्छी!

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन रख-रखाव और साज-सज्जा से संबंधित सामग्री खरीदने में परिवार के साथ बाजार जा सकते हैं. कोई भी निजी फैसला लेने से पहले उसके बारे में पूरी जानकारी हासिल कर लेना ही सही रहेगा. आज आप किसी तरह की गलतफहमी का शिकार हो सकते हैं. पार्टनर के साथ घूमने जाएंगे.

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope) 

इस राशि के लोगों को समय के अनुसार अपने व्यवहार में परिवर्तन लाना आवश्यक है. बच्चों के साथ समय बिताएंगे. आज आप किसी भी स्थिति में अपना काम कर पाएंगे. अटका हुआ काम या अटका हुआ पैसा वापस मिलने की संभावना है. पार्टनर से मन-मुटाव हो सकता है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)  

आज के दिन किसी बड़ी समस्या का समाधान हो सकता है. जब कोई समस्या हो तो दूसरों को दोष देने के बजाय अपनी कार्य क्षमता के बारे में सोचना चाहिए. छात्रों को उच्च शिक्षा के लिए किसी प्रकार की बाधा का सामना करना पड़ सकता है. पार्टनर के साथ घूमने जाएंगे.

कर्क  दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)  

इस राशि के लोगों के व्यापार में कुछ दिक्कतें आएंगी. घर का वातावरण खुशनुमा और खुशनुमा हो सकता है. थकान आप पर हावी रहेगी. किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर असमंजस की स्थिति में किसी करीबी से चर्चा करें, आपको उचित सलाह मिलेगी. आपका समय अनुकूल है. पार्टनर को कोई तोहफा दे सकते हैं.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)    

आज के दिन निजी कामों में व्यस्त होने के कारण घर आए रिश्तेदारों को समय नहीं दे पाएंगे. फोन और इंटरनेट के जरिए दोस्तों के संपर्क में रहें. बच्चों की गतिविधियों पर नजर रखना जरूरी है. बिजनेस करने वालो को अपने काम में फिक्स करना चाहिए. आपके पार्टनर आपकी समस्याओं का ध्यान रखेंगे.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)       

इस राशि के लोगों को उनकी नियमित दिनचर्या स्वस्थ और ऊर्जावान बनाएगी. आज कुछ समय से चली आ रही समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी. प्रॉपर्टी संबंधी कामों में कुछ परेशानी हो सकती है. पार्टनर के साथ कही लंबे टूर पर जा सकते हैं.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)     

आज के दिन आर्थिक मामलों में बजट पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है. किसी और की बातों पर भरोसा करने से बचें. ऑफिस में ज्यादा काम की वजह से थकान महसूस हो सकती हैं. सामाजिक गतिविधियों में आज आपका योगदान दिखेगा. पार्टनर के साथ मन की बातें शेयर करें.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन घर की महिलाएं घर की साफ-सफाई और सुधार में व्यस्त रहेंगी. घर पर कोई मांगलिक आयोजन हो सकता है. सरकारी नौकरी से जुड़ा कोई भी फैसला जल्दबाजी में न लें. आपके पार्टनर का व्यवहार आपके प्रति अच्छा होगा.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)                 

इस राशि के लोगों कोई मनचाहा ऑफर मिल सकता है. ऑफिस में मेहनत और लगन से काम करें, आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. दूसरों के मामलों में दखलअंदाजी न करें और न ही कोई सलाह दें. किसी प्रकार की मानहानि आपके ऊपर आ सकती है. पार्टनर के साथ घूमने जाएंगे.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन किसी खास व्यक्ति की मदद से आपके अटके हुए काम पूरे हो सकते है. पड़ोसियों से किसी भी तरह के वाद-विवाद में न पड़ें. इस समय को शांति से व्यतीत करना चाहिए. व्यापार में किसी भी प्रकार का जोखिम न लें. घर में शांति का माहौल रहेगा. काम के अधिक बोझ के कारण कुछ थकान हो सकती है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

इस राशि के लोगों इस समय ग्रहों की स्थिति बहुत अनुकूल नहीं है. किसी भी नए निवेश या नए काम में सोच-समझकर काम करें. घरेलू सामानों की ऑनलाइन खरीदारी पर खर्च अधिक होगा. व्यापार में सभी कार्य ठीक से पूरे होंगे. अपने पार्टनर के साथ उचित तालमेल बनाए रखेंगे.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन कुछ समय से चली आ रही कोई चिंता दूर होगी. अपने संपर्क सूत्रों को मजबूत करने पर ध्यान दें. किसी प्रकार का जोखिम लेने से बचें. बिजली के सामान से जुड़े कारोबार में कुछ नुकसान की स्थिति बन सकती है. पार्टनर के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल,10 दिसंबर 2022: वृषभ राशि वालों को मिलेगी नई जिम्मेदारी, मीन वालों को काम में होगा बड़ा मुनाफा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply