आज का राशिफल,11 दिसंबर 2022: सिंह राशि वालों को पैसों के लेनदेन से बचना होगा, कर्क वालों की सेहत होगी अच्छी!

Aaj Ka Rashifal 11 दिसंबर 2022: आज हम आपको बताएंगे कि आज के दिन किन राशियों (Dainik Rashifal) वालों को पैसों के लेनदेन से बचना होगा, किस राशि वालों की सेहत होगी अच्छी, साथ ही कैसा रहने वाला है आज आपका राशिफल?

  |     |     |     |   Updated 
आज का राशिफल,11 दिसंबर 2022: सिंह राशि वालों को पैसों के लेनदेन से बचना होगा, कर्क वालों की सेहत होगी अच्छी!
Aaj Ka Rashifal

Horoscope Today, 11 December 2022: आज रविवार का दिन और 11 दिसंबर की तारीख है. बदलते दिन के साथ आपके ग्रह और नक्षत्र भी बदल रहे हैं. वहीं आज हम आपको बताएंगे कि आज के दिन किन राशियों (Dainik Rashifal) वालों को पैसों के लेनदेन से बचना होगा, किस राशि वालों की सेहत होगी अच्छी, साथ ही कैसा रहने वाला है आज आपका राशिफल? आपको बता दें, आज मार्गशीर्ष माह के कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि और पुनर्वसु नक्षत्र रहेगा. यह भी पढ़ें: आज का राशिफल,10 दिसंबर 2022: वृषभ राशि वालों को मिलेगी नई जिम्मेदारी, मीन वालों को काम में होगा बड़ा मुनाफा!

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन अपने दोस्तों के साथ अच्छा समय बिताएंगे. आज पैसों के लेन-देन से बचें. बिजनेस में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है, लेकिन चिंता न करें ये स्थिति ज्यादा दिनों तक नहीं रहेगी. पार्टनर से किसी बात को लेकर मन-मुटाव हो सकता है.

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

इस राशि के लोग आज छोटी-छोटी बातों को लेकर चिंतित रहेंगे और इससे आपके रिश्ते में कुछ समस्याएं आ सकती है. मन को शांत रखने की कोशिश करें और कोई बड़ा फैसला न लें. छोटी-मोटी बीमारी की समस्या का समाधान होगा. पार्टनर के साथ संबंध मधुर रहेंगे.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन परिवार वालों के साथ समय बिताएं. आज ऑफिस में कोई शुभ समाचार मिल सकता है. जायदाद और जमीन से जुड़े कामों में लाभ मिलेगा. आज कोई बड़ा ऑफर आपके हाथ लग सकता है. पार्टनर आज आपकी बातों से खुश रहेंगे.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

इस राशि के लोग अपने आत्म-सम्मान को बढ़ावा दें और आज जो कुछ भी हासिल करना चाहेंगे वो मिल सकता है. परिवार वालों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा इसलिए आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है. पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

इस राशि के लोगों को आज धन लाभ होगा. दूसरों के मामलों में दखल देने से बचें. आज उधार दिए हुए पैसे आपको मिल सकते है. आय के नए स्रोत मिलेंगे. आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है. आपके पार्टनर आपकी समस्याओं का ध्यान रखेंगे.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन उत्साह और जोश से भरा रहेगा. आप अपने ऑफिस में कुछ ऐसे काम करेंगे जिससे आपके बॉस खुश होंगे. आपकी धन संबंधी समस्याओं का समाधान मिलेगा. मानसिक तनाव महसूस हो सकता है. पार्टनर से आज अपने मन की बात कहेंगे.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन आपको तनावपूर्ण स्थिति का अनुभव हो सकता है. पुरे दिन आप सामाजिक कामों में व्यस्त रहेंगे. अपनी भविष्य की योजनाओं को साकार करने का ये सही समय है. आज महिलाएं अपने काम के प्रति जागरूक होंगी और कुछ बड़ा हासिल करेंगी.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन अपने आसपास कुछ सकारात्मक बदलाव देखकर आपको खुशी होगी. आपके बच्चों के स्वास्थ्य का ध्यान रखने की आवश्यकता है. कोई अच्छा हासिल करने के लिए आज पूरी लगन से काम करेंगे, सफलता जरूर मिलेगी. आपके पार्टनर का व्यवहार आपके प्रति अच्छा होगा.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

इस राशि के लोगों को आज सतर्क रहने की जरूरत है. लोग आपको नीचा दिखने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन आपको उनके बहकावे में नहीं आना चाहिए. आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से होगी जो आपके लिए फायदेमंद होगा. पार्टनर की सेहत का ख्याल रखें.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन घर के बड़ों के स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत होगी. ऑफिस में किसी से बहुत ज्यादा उम्मीद न रखें. पेट से संबंधित कुछ परेशानी हो सकती है. अटके हुए काम आज जल्दी पुरे होंगे. पार्टनर के साथ थोड़ी खित-पिट हो सकती है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

इस राशि के लोगों के जरुरी काम आज के दिन पूरे होंगे. धन लाभ की उम्मीद है. आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा लेकिन आपको अपने मन पर नियंत्रण रखना होगा. परिवार वालों के साथ धार्मिक स्थल जा सकते हैं. अपने पार्टनर के साथ उचित तालमेल बनाए रखेंगे.

मीन कुंभ दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन आपका मूड अच्छा रहेगा. आप घर के कामों में मदद करेंगे, जिससे आप अपने परिवार के और करीब आएंगे. ऑफिस में आपके सहकर्मी आपको कोई शुभ समाचार दे सकते हैं. पार्टनर के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 9 दिसंबर 2022: मेष राशि वालों को फिजूलखर्ची पर रखना होगा कंट्रोल, मिथुन को मिलेगी बड़ी सफलता!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply