EXCLUSIVE: अक्षय कुमार की गुड न्यूज़ और विद्युत जामवाल की कमांडो 3 को पिछाड़ खेसारी लाल यादव बने नंबर 1, वीडियो

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने आज यूट्यूब पर ऐसा कब्जा जमाए रखा है कि आपको क्या बताएं। खेसारी लाल यादव आज के दिन यूट्यूब पर नंबर 1 की पोजीशन पर चल रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: अक्षय कुमार की गुड न्यूज़ और विद्युत जामवाल की कमांडो 3 को पिछाड़ खेसारी लाल यादव बने नंबर 1, वीडियो
खेसारी लाल यादव अक्षय कुमार और विद्युत् की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने आज यूट्यूब पर ऐसा कब्जा जमाए रखा है कि आपको क्या बताएं। खेसारी लाल यादव आज के दिन यूट्यूब पर नंबर 1 की पोजीशन पर चल रहे हैं। जी हाँ, खेसारी लाल यादव का सॉन्ग सेटिंग करके (Jaan Setting Kara K Ja) ने आज यूटूब पर धमाल मचा दिया है। धमाल भी ऐसा कि घंटो से ये वीडियो ट्रेंडिंग के मामले नंबर 1 पर चल रहा है।

मजे की बात ये है कि खेसारी लाल यादव ने अपने इस गाने के जरिए बॉलीवुड के सुपरस्टारों को भी पीछे छोड़ दिया है। जी हाँ, खेसारी के बाद यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में दूसरे नंबर पर बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हैं। अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज़ (Good News) का आज ही रिलीज हुआ ताजा ताजा गाना चंडीगढ़ में (Chandigarh Mein Song) दूसरे नंबर की पोजीशन पर है। जबकि ट्रेंडिंग के मामले में तीसरे नंबर पर बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल (COMMANDO 3) की फिल्म कमांडो 3 (Vidyut Jammwal) का टीजर चल रहा है।

मजे की बात ये है कि खेसारी का ट्रेंड हुआ सॉन्ग सेटिंग करके जा मुक्क्दर नामक फिल्म से है। इस फिल्म ने भी कई दिनों तक यूट्यूब पर ट्रेंड के मामले में यूट्यूब पर कब्जा जमाए रखा था। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव संग काजल राघवानी (Kajal Raghwani) लीड किरदार में हैं। हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बात करते हुए खेसारी यादव के मैनेजर सोनू पांडेय ने कहा – इस सॉन्ग के निर्माण करते समय भइया (खेसारी यादव) ने बहुत सारी मेहनत की है। हमारी टीम भइया के सभी फैंस और दर्शकों को बहुत सारी बधाई देती है।

सेटिंग करके जा सॉन्ग में खेसारी लाल यादव और खुशबु तिवारी ने अपनी आवाज दी है। गौरतलब है कि हालही में खेसारी लाल यादव सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से बहार निकले हैं। इस शो के विनर तो खेसारी नहीं बन पाए पर लोगों के दिलों को उन्होंने दिल जीत लिया।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें खेसारी लाल यादव ने बिग बॉस के घर से निकले के बाद क्या कहा ?

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply