TMKOC: तारक मेहता के बापूजी यानी अमित भट्ट के साथ हुआ बड़ा हादसा, चलना-फिरना हुआ मुश्किल

 ‘बापूजी’ यानी अमित भट्ट (Amit Bhatt)  के साथ ये  हादसा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर  ही हुआ है. बताया जा रहा है कि फिलहाल अमित भट्ट यानी ‘बापूजी’ को डॉक्टरों ने पूरी तरफ से बेड रेस्ट पर रहने की सलाह दी है. , खबरों की मानें तो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर  एक सीन की शूटिंग के दौरान

Amit Bhatt gets injured in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show

फेमस टिवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (taarak mehta ka ooltah chashmah) सालो से लोगों का पसंदिता रहा हैं. 14 सालों से लगातार प्रसारित हो रहे इस टीवी सीरियल को बच्चों से लेकर बड़े और बूढ़े तक बड़े चाव से देखते हैं. शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के हर कलाकार के साथ दर्शकों का खास लगाव है. वहीं अब इस शो के सेट से एक एक बुरी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि इस चर्चित सीरियल के पॉपुलर स्टार अमित भट्ट (Amit Bhatt) जिन्हें हम सभी ‘बापूजी’ के नाम से भी जानते हैं उन्हें चोट लग गई हैं.

Amit Bhatt

तारक मेहता के ‘बापूजी’ के साथ हुआ बड़ा हादसा

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘बापूजी’ यानी अमित भट्ट (Amit Bhatt)  के साथ ये  हादसा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर  ही हुआ है. बताया जा रहा है कि फिलहाल अमित भट्ट  को डॉक्टरों ने पूरी तरफ से बेड रेस्ट पर रहने की सलाह दी है. , खबरों की मानें तो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर  एक सीन की शूटिंग के दौरान अमित के साथ यह हादसा हुआ था. सीन में अमित को भागना था, लेकिन भागते समय अमित का बैलेन्स गड़बड़ाया और वे नीचे गिर गए, जिसके चलते उन्हें काफी चोट लगी है. फिलहाल अमित ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शूटिंग में हिस्सा नहीं ले रहे हैं और पूरी तरह से बेड रेस्ट पर है. वहीं, सीरियल के मेकर्स और अन्य स्टार कास्ट भी अमित के साथ पूरी तरह से सहयोग कर रहे हैं.  यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने खुद की ट्रोलिंग की खोली लिस्ट; ट्रोलर को इस अंदाज में जवाब दिया, वीडियो देख हो जायेंगे दीवाने!

Amit Bhatt

अमित भट्ट है टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम

बता दें अमित भट्ट टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. अमित ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल बने दिलीप जोशी के पिता के रोल में नज़र आते हैं लेकिन असल में वे उम्र में दिलीप जोशी से छोटे हैं. अमित भट्ट कई चर्चित टीवी सीरियल्स जैसे सीआईडी, खिचड़ी और एफआईआर आदि में भी नज़र आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी फिक्स कराने में था करण जौहर का बड़ा हाथ, खुद बताई दोनों की ये सच्चाई!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं