Simmba Trailer: रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ का ट्रेलर लॉन्च, नए अवतार में नजर आए रणवीर सिंह

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म 'सिंबा' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में पुलिस अफसर रणवीर सिंह का दमदार अंदाज देखने को मिला।

By   |    |   1,524 reads   |  0 comments
Simmba Trailer: रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ का ट्रेलर लॉन्च, नए अवतार में नजर आए रणवीर सिंह

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म ‘सिंबा’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में पुलिस अफसर रणवीर सिंह उर्फ संग्राम भालेराव उर्फ ‘सिंबा’ का दमदार अंदाज देखने को मिला। फिल्म रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी है तो जाहिर सी बात है कि दर्शकों को इसमें भरपूर एक्शन भी देखने को मिलेगा।

एक्शन के साथ-साथ इस फिल्म में लव स्टोरी का भी तड़का लगाया गया है। रणवीर सिंह के अपोजिट सारा अली खान को कास्ट किया गया है। यह सारा अली खान की दूसरी फिल्म है।

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो आज मुंबई में इसके रिलीज को लेकर इवेंट रखा गया था। ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म की पूरी कास्ट नजर आई। पत्रकारों द्वारा पूछे गए फिल्म से जुड़े सवालों का डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने जवाब दिया। ट्रेलर में अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम’ की पिछली झलक से शुरुआत होती है।

शिवगढ़ का वो बच्चा

अजय देवगन का सिंघम लुक दिखता है। इसके बाद वह बोलते हैं, शिवगढ़ जहां एक तरफ मैं अपनी ड्यूटी पूरी ईमानदारी से कर रहा था तो वहीं दूसरी तरफ एक बच्चा (सिंबा) मेरी तरह पुलिस वाला बनना चाह रहा था। लेकिन उसका मकसद कुछ और ही था।’

मेरे लिए तो सेलिब्रेशन जैसा: रणवीर सिंह
रणवीर सिंह ने ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कहा कि पुलिस का रोल करना मुझे पसंद था। सिंघम मेरा पसंदीदा रोल है। ये कुछ ऐसा है जैसा कि मैंने कभी देखा नहीं। फिल्म का ट्रेलर देखना मेरे लिए तो सेलिब्रेशन के जैसा है। इससे पहले भी रणवीर ने बताया था कि वे रोहित शेट्टी के साथ काम करने के लिए सपना देखे थे। वे रोहित शेट्टी के फैन हैं। आगे रणवीर सिंह ने बताया कि मेरे जन्मदिन पर मेरी पत्नी दीपिका पादुकोण ने ट्रेलर देखा लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं दी तो मैंने कहा कि कुछ बोली नहीं तुम? इस पर वह एकाएक बोल पड़ी कि आप बहुत ही हॉट दिख रहे हो।

आशुतोष राणा ने कहा कि रोहित शेट्टी की फिल्म ने तो मुझे चार आंखें दे दी हैं। 2014 में मैंने फिल्म के ऑडिशन दिया था और आज 2018 में यहां पर हूं। इसके साथ ही कार्यक्रम में मौजूद करण जौहर ने कहा कि रणवीर और दीपिका ने अभी शादी किया है। रणवीर और दीपिका की प्रेम कहानी बहुत ही प्यारी है लेकिन रोहित और रणवीर की लव स्टोरी उससे भी ज्यादा प्यारी है।

 

यहां देखिए सिंबा का ट्रेलर…

 

रणवीर सिंह का एक्शन अवतार
बताते चलें कि रणवीर सिंह, सारा अली खान, सोनू सूद और रोहित शेट्टी ‘सिंबा’ के पोस्टर्स को लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से शेयर कर रहे थे। करण जौहर फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म उनके प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है। यह पहला मौका है जब रणवीर सिंह बड़े पर्दे पर पुलिस अफसर का किरदार निभाने जा रहे हैं। फिल्म के टीजर में रणवीर सिंह के एक्शन अवतार को काफी पसंद किया गया। ‘केदारनाथ’ के बाद यह सारा अली खान की दूसरी फिल्म होगी। ‘केदारनाथ’ 7 दिसंबर को रिलीज हो रही है तो ‘सिंबा’ 28 दिसंबर को।

अब देखिए सिंबा की कुछ खास तस्वीरें…

Leave a Reply