Coronavirus: रेखा और अनुपम खेर के बाद जोया अख्तर का घर भी किया गया सील, सामने आईं फोटो

अभिनेत्री रेखा (Rekha) का सिक्योरिटी गार्ड कोरोना पॉजिटिव पाया गया। जिसके बाद उनके घर के बाहर भी नोटिस लगा दिया गया है। इसी के साथ ही जोया अख्तर (Zoya Akhtar) का घर भी सील कर दिया गया है।

  |     |     |     |   Updated 
Coronavirus: रेखा और अनुपम खेर के बाद जोया अख्तर का घर भी किया गया सील, सामने आईं फोटो
जोया अख्तर का घर भी किया गया सील

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में कई सेलेब्स की रिपोर्ट और पॉजिटिव आई है। अमिताभ बच्चन का बंगला ‘जलसा’ बीएमसी (BMC) ने सील कर दिया और इसी के साथ ही उसके आसपास के इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ अभिनेत्री रेखा (Rekha) का सिक्योरिटी गार्ड कोरोना पॉजिटिव पाया गया। जिसके बाद उनके घर के बाहर भी नोटिस लगा दिया गया है। इसी के साथ ही जोया अख्तर (Zoya Akhtar) का घर भी सील कर दिया गया है।

जावेद अख्तर का बंगला अभिनेत्री रेखा के बंगले से सटा हुआ है। ये दोनों एक-दूसरे के पड़ोसी हैं। इसी को देखते हुए शायद बीएमसी ने जोया अख्तर का घर भी सील कर दिया है।

जोया अख्तर का घर भी किया गया सील

उनके घर की क्लुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। अभी तक जोया अख्तर या उनके परिवार के किसी सदस्य के कोरोना वायरस से पीड़ित होने की जानकारी सामने नहीं आई है।

‘जलसा’ के आसपास का पूरा इलाका किया गया कंटेनमेंट जोन घोषित, लगाए गए बैनर

बता दें कि अभिनेत्री रेखा का बंगला ‘सी स्प्रिंग्स’ बांद्रा (Rekha’s Bungalow) में स्थित है। इस बंगले के बाहर सुरक्षा के नजरिए से दो सिक्योरिटी गार्ड हमेशा तैनात रहते हैं। इनमें से एक गार्ड की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद बीएमसी द्वारा बंगले को सील कर इसे कंटेनमेंट जोन बना दिया है। फिलहाल बंगले की एंट्रेंस को पूरी तरह से सैनिटाइज किया जा रहा है।

नानावती अस्पताल ने अमिताभ और अभिषेक बच्चन का हेल्थ बुलेटिन किया जारी, जानें कैसी है तबियत

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply