पीएम नरेंद्र मोदी के बाद अब बड़े पर्दे पर दिखेगी योगी आदित्यनाथ की कहानी, ये एक्टर निभाएंगे सीएम का किरदार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है। अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी फिल्म बनाने की तैयारी की जा रही है।

  |     |     |     |   Updated 
पीएम नरेंद्र मोदी के बाद अब बड़े पर्दे पर दिखेगी योगी आदित्यनाथ की कहानी, ये एक्टर निभाएंगे सीएम का किरदार
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर (ट्विटर)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ काफी विवादों के बाद अब इस महीने की 24 तारीख को रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में पीएम मोदी के किशोरावस्था में चाय बेचने से लेकर सत्ता के शिखर तक पहुंचने की कहानी को दिखाया गया है। पीएम मोदी के बाद अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का किरदार भी बड़े पर्दे पर दिखेगा।

मिली जानकारी के अनुसार, फिल्म का नाम ‘नक्काश’ होगा। यह फिल्म पूरी तरह से सीएम योगी की कहानी तो नहीं होगी, लेकिन फिल्म में वेदांती जी का किरदार उनसे प्रेरित होगा। ‘एयरलिफ्ट’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘जॉली एलएलबी’ और ‘रॉकस्टार’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दे चुके अभिनेता कुमुद मिश्रा वेदांती जी के किरदार में होंगे।

कुमुद मिश्रा बनेंगे वेदांती जी…

फिल्म की शूटिंग का केंद्र वाराणसी है। कुमुद मिश्रा बनारस के एक स्थानीय नेता के रोल में नजर आएंगे। उनका किरदार सीएम योगी की कहानी की झलक जरूर दिखलाएगा। जैगम इमाम इस फिल्म के डायरेक्टर हैं। वह फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी। गौरतलब है कि पीएम मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ लोकसभा चुनाव की तारीखों की वजह से रिलीज नहीं हो पाई थी।

पहले यह फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। अब यह फिल्म 24 मई यानी चुनावी नतीजों के ऐलान के अगले दिन रिलीज होगी। फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का किरदार निभा रहे हैं। ओमंग कुमार ने फिल्म का निर्देशन किया है। सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म में विवेक के अलावा बोमन ईरानी, प्रशांत नारायणन, मनोज जोशी और जरीना वहाब भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

यहां देखिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लाइफस्टाइल, फैमिली और नेट वर्थ…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply