Mardaani 2: मर्दानी 2 की सफलता के लिए रानी मुखर्जी ने किसे दिया श्रेय, बेटी आदिरा या पति आदित्य चोपड़ा ?

रानी मुखर्जी  (Rani Mukerji) ने बहुत ही बेहतरीन तरह से पुलिस का किरदार मर्दानी 2 में किया हैं जो की तारीफें काबिल हैं।लेकिन रानी ने अपनी बेटी आदिरा का ज़िक्र करते ही भावूक हो गई और बताया की कितना प्यार करती है

  |     |     |     |   Published 
Mardaani 2: मर्दानी 2 की सफलता के लिए रानी मुखर्जी ने किसे दिया श्रेय, बेटी आदिरा या पति आदित्य चोपड़ा ?
रानी मुख़र्जी अपने पति और बेटी के साथ

रानी मुखर्जी  (Rani Mukerji) ने बहुत ही बेहतरीन तरह से पुलिस का किरदार मर्दानी 2 में किया हैं जो की तारीफें काबिल हैं।लेकिन रानी ने अपनी बेटी आदिरा का ज़िक्र करते ही भावूक हो गई और बताया की कितना प्यार करती है वो अपनी बेटी अदीरा से अदीरा(Adira) के आनेसे रानी की ज़िन्दगी में कितना फरक पड़ा सही मायने में प्यार क्या होता है वो रानी को अदीरा(Adira) के आनेके बाद पता चला।

रानी का कहना है कि उन्हें ये मायने रखता कि उनके पति आदित्य चोपड़ा(Aditya Chopra) उन्हें प्यार करते है या नहीं लेकिन उन्हें ये बिलकुल भी फर्क नहीं पड़ता की उनकी बेटी अदीरा(Adira) उन्हें प्यार करती है या नहीं। मैं अदीरा (Adira) को ऐसेही बिना किसी स्वार्थ के प्यार करती रहूंगी ऐसा रानी ने मुस्कुराते हुए कहा।

अदीरा (Adira) का जन्म 2015 में हुआ 2015 के बाद रानी ने अपना पूरा वक्त अपनी बेटी की देख रेख में दिया। 3 साल बाद 2018 मे रानी ने हिचकी ( Hichki) फिल्म की और अभी 2019 में मर्दानी 2 जो की दर्शको को बहुत पसंद आई। रानी अपनी कामयाबी का पूरा श्रेय अपने पति आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) को देती हैं। रानी का कहना है कि सबको आदित्य जैसा supportive पति मिलना चाहिए। अगर आदित्य ने मुझे इतना फाॅर्स नहीं किया होता script पढ़ने तो शायद मैं इतनी अच्छी वापसी इंडस्ट्री में नहीं कर पाती।

रानी ने अपने पति (Aditya Chopra) की बहुत सी बाते बताई उन्होंने बताया कैसे जब वो दोनों मूवी देखने जाते है तो आदित्य 20 मिनट पहले ही थिएटर पहोच जाते हैं।आदित्य (Aditya Chopra) बहुत ही टैलेंटेड हैं। रानी का मानना है कि आदित्य (Aditya Chopra) ने ये सारी खुबिया अपने अंकल यश चोपड़ा (yash chopra) से सिखा हैं।

हिंदी रश के ताजा वीडियो में देखें सिंगर उदित नारायण के साथ ख़ास बातचीत 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply