Laal Singh Chaddha: विवेक अग्निहोत्री का आमिर खान पर हमला, बोले- “60 का हीरो 30 की हीरोइन के साथ…”

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री को अक्सर उनके विवादित बयानों के लिए जाना जाता है. ऐसे में उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को अपने निशाने पर ले लिया है. हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने इनडायरेक्टली आमिर खान पर तंज कसा है.

  |     |     |     |   Updated 
Laal Singh Chaddha: विवेक अग्निहोत्री का आमिर खान पर हमला, बोले- “60 का हीरो 30 की हीरोइन के साथ…”

आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा हाल ही में रिलीज हो गई है और इस फिल्म की रिलीज के बाद दर्शकों में काफी उत्साह देखा जा रहा है. इस फिल्म को मिक्स रिस्पांस मिल रहे हैं, किसी दर्शक को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है, तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों को यह फिल्म बहुत बोर भी कर रही है. आमिर खान की इस फिल्म को रिलीज से पहले भी काफी ज्यादा ब्लैकलैश का सामना करना पड़ा था और इसे ट्विटर पर बॉयकॉट करने की बात भी की गई थी.

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म नहीं आई पसंद

यह फिल्म हॉलीवुड की साल 1994 में आई फिल्म फॉरेस्ट ग्रंप का रीमेक है, और इस ग्रुप को 6 ऑस्कर अवार्ड से साथ नवाजा गया था, और ओरिजिनल फिल्म में अभिनेता टॉम हैंक्स ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा ने पहले दिन करीब 11 करोड़ की कमाई की है, और पहले ही दिन इस फिल्म को 1000 से ज्यादा स्क्रीन से हटा भी दिया गया है. ऐसे में अब फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने भी इस फिल्म को लेकर एक खास ट्वीट किया है. जो कि बेहद वायरल हो रहा है और इसकी चर्चा हर जगह हो रही है.

विवेक अग्निहोत्री ने किया ट्वीट

विवेक अग्निहोत्री ने आमिर खान (Aamir Khan) को इनडायरेक्टली कहते हुए यह लिखा कि, ‘आजकल बॉलीवुड इसलिए डूब रहा है, क्योंकि 60 साल का हीरो 20-30 साल की एक्ट्रेस के साथ रोमांस करता दिख रहा है. ऐसे में ऑडियंस को आप क्या नेचुरल दिखा रहे हो? साथ ही वीएफएक्स की मदद से फिल्मों में कितनी चीजें बदली जा रही हैं, यह तो सभी जानते ही हैं.

विवेक अग्निहोत्री इससे पहले भी बहुत बार उनके विवादित ट्वीट्स को लेकर चर्चाओं में रह चुके हैं, और इसी साल रिलीज हुई उनकी फिल्म कश्मीर फाइल्स ने दुनिया भर में बहुत नाम भी कमाया था. इससे पहले विवेक अग्निहोत्री ने आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म पीके को सपोर्ट भी किया था लेकिन अब वह आमिर के ही खिलाफ नजर आ रहे हैं. लोगों को विवेक अग्निहोत्री का यह ट्वीट कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है. और वे सभी उनके ट्वीट को जम कर ट्रोल कर रहे हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply