विशाल ददलानी ने AAP को जीत के लिए दी बधाई, कहा- ‘नफ़रत की हार, मेहनत और सच्चाई की जीत’

Delhi Assembly Election Results 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 की 70 सीटों पर हुए मतदान का नतीजा लगभग आ चुका है। नतीजों से एक बात साफ़ पता चल रहा हैं कि इस बार भी दिल्ली में 'आम आदमी पार्टी' अपनी सरकार बनाएगी।

  |     |     |     |   Published 
विशाल ददलानी ने AAP को जीत के लिए दी बधाई, कहा- ‘नफ़रत की हार, मेहनत और सच्चाई की जीत’
विशाल ददलानी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Delhi Assembly Election Results 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 की 70 सीटों पर हुए मतदान का नतीजा लगभग आ चुका है। नतीजों से एक बात साफ़ पता चल रहा हैं कि इस बार भी दिल्ली में ‘आम आदमी पार्टी’ अपनी सरकार बनाएगी। दिल्ली के नतीजों के AAP के समर्थक बेहद खुश है। इस बीच बॉलीवुड म्यूजिक डायरेक्टर विशाल ददलानी ने भी ट्वीट कर ‘आम आदमी पार्टी’ और उनके समर्थक और कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई दी है।

विशाल ने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘नफ़रत की हार, मेहनत और सच्चाई की जीत। सुनते तो हैं, लेकिन दिल्ली ये लगातार तीसरी बार साबित कर चुकी है। जय हिंद, मेरे दोस्तों, मेरे अपनों, मेरे सरफ़रोश हमवतन। असीम प्यार और अनेक धन्यवाद। मैं आर सभी को गले लगाता हूं’।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तारीफ करते हुए विशाल ने लिखा हैं कि, ये @ArvindKejriwal भी आई.आई.टी. की आदतें छोड़ने को तैय्यार नहीं। यहाँ भी 90%!? हद्द है!’। आप सभी को मुबारक आज बहुत शानदार दिन है’।

कुछ देर पहले विशाल ने ट्विटर पर लिखा था कि ‘हारे तो मेहनत करेंगे… जीते तो और मेहनत करेंगे… मैं काउंटिंग नहीं देख रहा, क्योंकि ये तनाव देने वाला है। मैं रिजल्ट आने के बाद वापस आऊंगा। वही हो जो इस देश के लिए अच्छा हो। ‘आप’ के भाइयों और बहनों जब हम आज जीत जाएंगे उसके बाद हमें दयालु रहना है और जमीन से जुड़े रहना है, जय हिंद’।

विशाल ददलानी AAP के हैं समर्थक 

ये सब जानते हैं कि विशाल ददलानी, अरविंद केजरीवाल और उनकी राजनीति के समर्थक हैं। आपको याद दिला दें, जब दिल्ली चुनाव का प्रचार जोरों पर था, तब विशाल ददलानी भी मैदान में उतर आए थे। उन्होंने आप विधायकों के लिए वोट मांगे थे। ऐसे में विशाल का आम आदमी पार्टी के लिए ये ट्वीट करना तो जाहिर है।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply