Viral Video: अफवाहों के बीच मंच पर साथ-साथ दिखे सारा अली खान और कार्तिक आर्यन, वीडियो आया सामने

बॉलीवुड में नए स्टार्स की एंट्री के साथ ही उनके अफेयर्स के चर्चे भी शुरू हो जाते हैं। जब से सारा अली खान (Sara Ali khan) ने कॉफी विद करण में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के साथ कॉफी पीने की बात कही तभी से इन दोनों स्टार्स को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया।

  |     |     |     |   Updated 
Viral Video: अफवाहों के बीच मंच पर साथ-साथ दिखे सारा अली खान और कार्तिक आर्यन, वीडियो आया सामने
सारा अली खान और कार्तिक आर्यन। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में नए स्टार्स की एंट्री के साथ ही उनके अफेयर्स के चर्चे भी शुरू हो जाते हैं। जब से सारा अली खान (Sara Ali khan) ने कॉफी विद करण में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ कॉफी पीने की बात कही तभी से इन दोनों स्टार्स को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। अब इन दोनों स्टार्स की एक वीडियो सामने आई है। जिसमें दोनों एक मंच पर साथ दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में सारा अली खान कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ (Pati Patni Aur Woh) के गाने धीमे-धीमे पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वहीं बीच में सारा का बैलेंस बिगड़ जाता है और वह गिरने वाली ही होती हैं कि कार्तिक आर्यन उन्हें संभाल लेते हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोगों को इन दोनों स्टार्स का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

वीडियो में आ देख सकते हैं कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने एक हाथ सेंडल पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं तो वहीं कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी उनके साथ मंच पर खड़े हुए हैं। जब सारा धीमे-धीमे गाने में कार्तिक आर्यन वाला स्टेप करती हैं तो उनकी ड्रेस पैरों में फंस जाती है और उनका बैलेंस बिगड़ जाता है। इस बीच सारा गिरने से भी बचती हैं।

बता दें कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की मुलाकात रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक पार्टी में कराई थी। वहीं उसके बाद सारा और कार्तिक आर्यन की एक वीडियो भी सामने आई। ये वीडियो इम्तियाज अली की फ़िल्म आज कल (Aaj Kal) की शूटिंग के का था। बीच में इन दोनों स्टार के बीच अनबन की खबरें भी सामने आईं। बताया गया कि पति पत्नी और वो की शूटिंग के दौरान अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) के चलते दोनों के बीच खटास आ गई थी। बता दें इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) द्वारा निर्देशित दोनों स्टार्स की फिल्म ‘आज कल’ अगले साल वेलेंटाइन डे के मौके पर सिनेमाघरों में दिखाई देगी।

कार्तिक आर्यन ने किया अपने रिलेशनशिप का खुलासा, देखें इस वीडियो में 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply