Video: एक्टर रंजीत ने शोले का मशहूर गाना ‘मेहबूबा मेहबूबा’ पर किया जबरदस्त डांस, टाइगर श्रॉफ ने की तारीफ

कोरोना वायरस के कहर से सभी परेशान हो गए है। ऐसे में सभी सेलिब्रिटीज खुद को किसी न किसी चींज में व्यस्त रख रहे है। हाल ही में एक्टर रंजीत (Ranjeet) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपनी बेटी के साथ 1975 की सुपरहिट फिल्म शोले (Sholay) का सुपरहिट सॉन्ग ‘मेहबूबा मेहबूबा’ (Mehbooba […]

  |     |     |     |   Updated 
Video: एक्टर रंजीत ने शोले का मशहूर गाना ‘मेहबूबा मेहबूबा’ पर किया जबरदस्त डांस, टाइगर श्रॉफ ने की तारीफ
एक्टर रंजीत और टाइगर श्रॉफ की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस के कहर से सभी परेशान हो गए है। ऐसे में सभी सेलिब्रिटीज खुद को किसी न किसी चींज में व्यस्त रख रहे है। हाल ही में एक्टर रंजीत (Ranjeet) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपनी बेटी के साथ 1975 की सुपरहिट फिल्म शोले (Sholay) का सुपरहिट सॉन्ग ‘मेहबूबा मेहबूबा’ (Mehbooba Mehbooba) पर थिरकते नजर आ रहे है। इस वीडियो में उनकी बेटी उन्हें नाचने के लिए कहती है और वह भी अपने बेटी के साथ ताल से ताल मिलाने लगते है।

यह वीडियो खुद रंजीत (Ranjeet) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वह लिखते है, “80 साल का हो गया हुं, सिर्फ मेरी बेटी मुझे नचा सकती है (अपनी उंगलियों पर)। रंजीत का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। ये वीडियो बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ को भी खूब भा गया है। यहां देखें वीडियो-

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने रंजीत के इस वीडियो में तारीफ करते हुए लिखा हैं, “अमेजिंग गोली अंकल, बहुत अच्छा लग रहा है! उसके साथ हार्ट इमोजी भी शेयर की हैं। इस कमेंट पर रंजीत (Ranjeet) लिखते है, चाचा तो तुम्हारा ही हूं और आंख मारने वाला इमोजी शेयर करते है।

 

Amitabh Bachchan and Jaya Wedding Anniversary: अमिताभ और जया की शादी को हुए 47 साल, देखें Unseen तस्वीरें

मंगलवार को एक तस्वीर रंजीत ने शेयर की है, वह लिखते है ‘वो दिन नहीं रहे, यह भी दिन नहीं रहेंगे’।

View this post on Instagram

Wo din nahin rahe, yeh bhi nahi rahege

A post shared by Ranjeet (@ranjeetthegoli) on

आपको बता दें, रंजीत का जन्म अमृतसर के गोपाल बेदी में हुआ था। 70 और 80 दशक में विलन के किरदार में बॉलीवुड में राज किया थे। उन्होंने करीब 200 फिल्मों में काम किया है। उसके अलावा उन्होंने कई टीवी सीरियल और पंजाबी फिल्मों में भी अहम् किरदार में नजर आये है। हाल ही में वह अक्षय कुमार (Akshay Kumar), बॉबी देओल (Bobby Deol) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के साथ हाउसफुल 4 (Housefull 4) में नजर आए थे।

Sunil Grover Viral Video: सुनील ग्रोवर उर्फ़ रत्नागिरी का केतन के साथ हुआ ब्रेकअप, वायरल हुआ वीडियो

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply