पत्नी की गोद में बैठे पति Ranveer Singh का वीडियो हुआ वायरल, Deepika Padukone ने कहा- ‘यह मेरी ट्रॉफी है’

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियों ‘कान्स 2022’ के दौरान का है। वीडियो में दीपिका पादुकोण की गोद में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बैठ नजर आ रहें है। वीडियो में दीपिका कहती है की , रणवीर सिंह उनके ‘ट्रॉफी’ हैं.

  |     |     |     |   Updated 
पत्नी की गोद में बैठे पति Ranveer Singh का वीडियो हुआ वायरल,  Deepika Padukone ने कहा- ‘यह मेरी ट्रॉफी है’

बॉलीवुड के फेमस कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी फिल्मों और लुक के अलावा भी सुर्खियों में रहते है। दोनों की साथ में क्यूट मोमेंट्स की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक-दूसरे को अपना प्यार दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियों ‘कान्स 2022’ के दौरान का है। वीडियो में दीपिका पादुकोण कुर्सी पर बैठी हैं और तभी रणवीर उनकी गोद में आकर बैठ जाते हैं। वीडियो में दीपिका कहती है की , रणवीर सिंह उनके ‘ट्रॉफी’ हैं. वहीं, रणवीर कहते हैं कि, मैं आज के लिए उपहार हूं। ब्लू को-ऑर्ड सेट में रणवीर काफी हैंडसम लग रहे हैं, वहीं दीपिका भी डॉटेड ड्रेस में खूबसूरत दिख रही हैं। इस वीडियो को दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते ही इस पर बहुत सारे लाइक कमेंट आ गए है।

https://www.instagram.com/p/CeBQ5QJJ-5d/

वीडियो के लिए link पर click करें।

बता दें की रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  ने लंबे समय की डेटिंग के बाद नवंबर 2018 में इटली में शादी  की थी। शादी के बाद से कई बार दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आ चुकी हैं। लेकिन यह सब सिर्फ अफवाह साबित हुई है। वहीं, रणवीर सिंह (Ranveer Singh)  कई बार जाहिर कर चुके हैं कि, वह पिता बनने के लिए बेसब्र है। रणवीर सिंह से कई बार सवाल किया गाया है की वही बेटा चहाते है या बेटी तो उन्होंने कहा भगवान मुझे और दीपिका को लड़की या लड़का, जिससे भी धन्य करना चाहता हैं, ये एक सच्चा आशीर्वाद होगा।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply