विक्की कौशल-यामी गौतम ने इस अंदाज में वाघा बॉर्डर पर मनाया गणतंत्र दिवस, वीडियो देख जाग जाएगा देशभक्ति का जोश

विक्की कौशल और यामी गौतम ने गणतंत्र दिवस पंजाब के वाघा बॉर्डर पर बीएसएफ के जवानों और 28 हजार भारतीयों के साथ मनाया। उन्होंने वहां मौजूद लोगों से 'भारत माता की जय' और 'जय हिंद' के नारे लगवाए।

  |     |     |     |   Updated 
विक्की कौशल-यामी गौतम ने इस अंदाज में वाघा बॉर्डर पर मनाया गणतंत्र दिवस, वीडियो देख जाग जाएगा देशभक्ति का जोश
बाघा बॉर्डर पर विक्की कौशल और यामी गौतम। (फोटो-एएनआई)

देश के 70वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर बॉलीवुड सितारें और उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक में लीड रोल निभाने वाले विक्की कौशल और यामी गौतम आज पंजाब के अटारी वाघा बॉर्डर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जवानों के साथ जश्न मनाया और वहां मौजूद लोगों से बात करने के साथ-साथ ‘भारत माता की जय’ और ‘जय हिंद’ के नारे लगवाए।

विक्की कौशल ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि हमारे देश की फर्स्ट लाइन ऑफ डिफेंस पर खड़े बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स के जवानों और 28 हजार भारतीयों के साथ वाघा बॉर्डर पर देश का 70वां गणतंत्र दिवस मनाकर रोमांच और गर्व महसूस हो रहा है।

वहीं, फिल्म क्रिटीक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी सोशल मीडिया पर विक्की कौशल का वीडियो शेयर किया और लिखा कि जोश कैसा होता है? वाघा बॉर्डर पर ही निश्चित रूप से अधिक जोश होता है। विक्की कौशल और यामी गौतम ने देश के जवानों के साथ वाघा बॉर्डर पर गणतंत्र दिवस पर जश्न मनाया।

वरुण धवन भी पहुंचे

वीडियो में विक्की कौशल और यामी गौतम बाघा बॉर्डर पर खड़ें जवानों और वहां मौजूद भारतीयों से बात करते हैं। विक्की कौशल ने कॉलर बंद काले रंग का कुर्ता और सफेद पाजामा पहना हुआ है जबकि यामी गौतम ने पर्पल रंग का सूट पहन रखा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां वरुण धवन भी आए और बीएसएफ के जवानों के साथ गणतंत्र दिवस मनाया।

यहां देखिए विक्की कौशल-यामी गौतम का वाघा बॉर्डर वाला वीडियो

आपको बता दें कि विक्की कौशल-यामी गौतम स्टारर फिल्म ‘उरीःद सर्जिकल स्ट्राइक’ 11 जनवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म ने लोगों को बहुत प्रभावित किया। फिल्म में विक्की कौशल और यामी गौतम के किरदार से भी लोग काफी प्रभावित हुए। फिल्म क्रिटीक से लेकर ऑडियंस ने विक्की कौशल और यामी गौतम की एक्टिंग की तारीफें की। यही कारण हैं कि फिल्म अभी तक सिनेमाघरों में बनी हुई है और अपनी कमाई का आंकड़ा बढ़ा रही है।

यहां देखिए विक्की कौशल की तस्वीरें…

यहां देखिए विक्की कौशल का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply