विक्की कौशल कर रह हैं इस टीवी एक्ट्रेस को डेट, कुछ इस तरह किया अपने रिलेशनशिप का खुलासा

एक्टर विक्की कौशल ने कहा कि वह हरलीन सेठी के साथ रिलेशनशिप में हैं। वह दोनों एक-दूसरे को पिछले साल से डेट कर रहे हैं। विक्की कौशल ने यह खुलासा वेलेंटाइन डे के मौके पर किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
विक्की कौशल कर रह हैं इस टीवी एक्ट्रेस को डेट, कुछ इस तरह किया अपने रिलेशनशिप का खुलासा
विक्की कौशल और हरली सेठी। (साभारः इंस्टाग्राम)

एक्टर विक्की कौशल फिल्म ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ अपनी सफलता की चरम है। लाखों लोग उनके दीवाने हैं। लेकिन विक्की कौशल किसी और के दीवाने हैं। जी हां। विकी कौशल ने कहा कि वह टीवी एक्ट्रेस हरलीन सेठी को डेट कर रहे है। ये रिलेशनशिप पिछले साल शुरू हुआ था। उन्होंने कहा कि हम एक-दूसरे को जानकर बेहद खुश हैं।

विक्की कौशल ने कहा कि वह पिछले साल एक दोस्त की पार्टी में मिले थे। इसके बाद दोनों के बीच करीब बढ़ी। उन्होंने कहा,’हम दोनों एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले, शुरुआत में सब कुछ अच्छा लगा। सब कुछ अपने आप हो रहा था। इसके बाद हम दोनों एक-दूसरे के साथ को भी पसंद करने लगे और अब हम एक-दूसरे के बेस्ट क्रिटीक भी हैं।’

विक्की कौशल ने कॉफी विद करण के एक एपिसोड में रिलेशनशिप की बात को स्वीकार किया था लेकिन उन्होंने नाम नहीं बताया। हरलीन सेठी अपने डांस के लिए फेमस हैं। उनका लंबरगिनी डांसिंग वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है। वह विक्की कौशल के साथ उरी की सक्सेस पार्टी में भी नजर आईं थी। उन्होंने  इंस्टाग्राम पर उरी की स्वेटशर्ट पहने फोटो अपलोड किया था, जिस पर ‘हाउज द जोश’ लिखा है।

हरलीन सेठी को करते हैं स्वाइप

नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में उन्होंने कहा कि वह टिंडर पर हरलीन सेठी को कई बार स्वाइप करते हैं। विक्की कौशल ने की फिल्म उरी ने 11 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी और फिल्म ने अब तक सिनेमाघरों में बनी हुई है। फिल्म बहुत कम बजट में बनी और अभी सभी बड़ी फिल्मों की कमाई के रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। फिल्म उरी में विक्की कौशल के दमदार परफॉर्मेंस को बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर पॉलिटिकल लीडरों ने भी सराहा है। फिल्म की तारीफें की हैं। फिल्म में विक्की कौशल के साथ यामी गौतम भी मुख्य भी रही हैं।

यहां देखिए हरलीन सेठी की तस्वीरें…

View this post on Instagram

Casual chic for @feminaindia PC: @simrankaurmundi

A post shared by Harleen Sethi (@itsharleensethi) on

View this post on Instagram

I am. Photographer 📷 @amitverma_in

A post shared by Harleen Sethi (@itsharleensethi) on

Story Author: रत्नेश मिश्रा

रत्नेश मिश्रा
बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 7903347249
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply