वरुण धवन और सारा अली खान फ़िल्म ‘कूली नंबर 1’ में करेंगे गोविन्दा के इस सुपरहिट गाने को रिक्रिएट

वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) इस साल फ़िल्प कुली नंबर 1 में गोविंदा और करिश्मा के गाने 'हुस्न है सुहाना' को रिक्रिएट करने वाले हैं।

  |     |     |     |   Published 
वरुण धवन और सारा अली खान फ़िल्म ‘कूली नंबर 1’ में करेंगे गोविन्दा के इस सुपरहिट गाने को रिक्रिएट
वरुण धवन-सारा अली खान। (फोटो- इंस्टाग्राम)

वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान ( Sara Ali Khan) इस साल पहली बार एक साथ फ़िल्म में नजर आएंगे। डेविड धवन की अगली निर्देशित फिल्म ‘कुली नं 1’ में ये जोड़ी गोविंदा और करिश्मा कपूर के गाने को रिक्रिएट करने वाले हैं। यह फ़िल्म 90 के दशक की कूली नंबर 1 लकी रीमेक है, हालांकि, इसकी कहानी को इस समय के हिसाब से थोडा मोड़ा गया है।

इस फ़िल्म में न केवल वरुण और सारा गोविंदा और करिश्मा की भूमिका निभाएंगे, बल्कि वे फिल्म से अपने सबसे पॉपुलर ट्रैक को भी रिक्रिएट करेंगे। ‘जुड़वा 2’ में भी डेविड ने ‘टन टना टन’ और ‘ऊँची है बिल्डिंग’ को भी रिक्रिएट किया था। ऐसी ही वो इस फ़िल्म में भी गोविंदा और करिश्मा के गाने ‘हुस्न है सुहाना’ को फिर से बनाने वाले हैं। ‘कुली नं 1’ के इस गाने में मेकर्स नई धुन और बीट्स का इस्तेमाल करेंगे। बता दें कि सारा और वरुण ने इस गाने की शूटिंग पूरी भी कर ली है। यह एक पार्टी डांस नंबर है, जो सिम्बा के गाने ‘आंख मारे’ की तरह बनाया गया है। आंखे की तर्ज पर बनाया गया है। जब इस बारे में सारा और वरुण से बात करने की कोशिश की गई तो वो मौजूद नहीं थे।

आने वाली फ़िल्मों की बात की जाए तो वरुण इस शुक्रवार को स्क्रीन पर हिट होने वाली अपनी अगली फ़िल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। सारा के ‘लव आज कल 2’ का ट्रेलर भी हाल ही में रीलासे किया गया था। यह फ़िल्म इस साल वेलेंटाइन डे पर रिलीज़ होगी। इस बीच इन कुछ महीनों के बीच, सारा, आनंद एल राय की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर देगी, जबकि वरुण उसी समय के आसपास शशांक खेतान की ‘मिस्टर लेले’ की शूटिंग शुरू करेंगे।

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply