उर्वशी रौतेला ने किया भारतनाट्यम, ट्रेडिशनल लुक से एक्ट्रेस का दिखा खूबसूरत अंदाज

रविवार को मुंबई पुलिस को समर्पित वार्षिक सांस्कृतिक मनोरंजन कार्यक्रम उमंग का आयोजन हुआ। इस प्रोग्राम में उर्वशी रौतेला ने भी अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी। जिसका एक वीडियो उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में उर्वशी रौतेला भारतनाट्यम करती हुई नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है।

  |     |     |     |   Updated 
उर्वशी रौतेला ने किया भारतनाट्यम,  ट्रेडिशनल लुक से एक्ट्रेस का दिखा खूबसूरत अंदाज

उर्वशी रौतेला Urvashi Rautela अक्सर अपने बोल्ड और सेक्सी लुक की वहज से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है साथ ही फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक बार फिर उर्वशी रौतेला का एक वीडियों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। उर्वशी रौतेला के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

भारतनाट्यम करती उर्वशी रौतेला

दरअसल, रविवार को मुंबई पुलिस को समर्पित वार्षिक सांस्कृतिक मनोरंजन कार्यक्रम उमंग का आयोजन हुआ। इस प्रोग्राम में उर्वशी ने भी अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी। जिसका एक वीडियो उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में उर्वशी रौतेला भारतनाट्यम करती हुई नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है।

https://www.instagram.com/p/CfT2Ougo23T/?hl=en

https://www.instagram.com/p/CfR6oiwoGrF/?hl=en

उर्वशी रौतेला का ट्रेडिशनल लुक

वीडियो में उर्वशी पिंक और ग्रीन भारतनाट्यम ड्रेस पहने नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन जूलरी पहनी हुई है। जो उनके लुक को चार चांद लगा रही है। उर्वशी रौतेला ने अपने लुक को लाइट मेकअप और बन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है। इस लुक में उर्वशी बेहद ग्लैमरस लग रही है। उर्वशी रौतेला का यह विडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।

https://www.instagram.com/p/CfTpmcSoRiy/?hl=en

https://www.instagram.com/p/CfR0GwNIu75/?hl=en

उर्वशी रौतेला अपकमिंग फिल्म 

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी बहुत जल्द रणदीप हुड्डा के साथ वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में नजर आने वाली है। इसके अलावा एक्ट्रेस बहुत जल्द ही अपना तमिल डेब्यू भी करने जा रही हैं।

अमिताभ बच्चन ने की आमिर से एक्सीडेंटल मीट‍िंग, खुश होकर एक्टर ने पोस्ट शेयर कर लिखा लेजेंड्री दोस्तों

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply