जब उर्फी जावेद ने ब्रा को फ्लॉन्ट करती फोटो की शेयर तो हुईं ट्रोल! अब कहा- ‘…तो बिना कपड़ों के जाती’

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) की पूर्व कंटेस्टेंट उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों अपने नई बोल्ड ड्रेस को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। हाल ही में उर्फी ऐसी ड्रेस में अपनी फोटो शेयर थी जिसमें उनका बोल्‍ड अंदाज नजर आया था। सोशल मीडिया ने उर्फी अपनी इस फोटो को लेकर ट्रोल हुईं। उर्फी की ये फोटो एयरपोर्ट की थी। उर्फी के अतरंगी फैशन को लेकर यूसर्ज ने जमकर खरी खोटी सुनाई थी। अब उर्फी ने सभी को जोरदार जवाब दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
जब उर्फी जावेद ने ब्रा को फ्लॉन्ट करती फोटो की शेयर तो हुईं ट्रोल! अब कहा- ‘…तो बिना कपड़ों के जाती’
उर्फी जावेद (फोटो: इंस्टाग्राम)

‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) की पूर्व कंटेस्टेंट उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों अपने नई बोल्ड ड्रेस को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। हाल ही में उर्फी ऐसी ड्रेस में अपनी फोटो शेयर थी जिसमें उनका बोल्‍ड अंदाज नजर आया था। सोशल मीडिया ने उर्फी अपनी इस फोटो को लेकर ट्रोल हुईं। उर्फी की ये फोटो एयरपोर्ट की थी। उर्फी के अतरंगी फैशन को लेकर यूसर्ज ने जमकर खरी खोटी सुनाई थी। अब उर्फी ने सभी को जोरदार जवाब दिया है।

हाल ही में उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर डेनिम जैकेट पहने नजर आई थीं। जिसमें उनका ब्रा साफ दिख रहा था और ब्रा को फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं । वहीं अब ट्रोलर्स के निशाने पर आईं उर्फी ने अपने लुक को लेकर ट्रोलर्स को सफाई देते हुए रिएक्शन दिया है।

बात दें उर्फी को इस बोल्ड लुक को लेकर यूसर्ज ने ट्रोल किया और उनके फैंसन सेंस और स्‍टाइल को लेकर सवाल उठाए थे। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी की जैकेट फ्रंट में इतनी छोटी थी कि उनकी ब्रा फ्लॉन्‍ट हो रही थी। जिसके बाद ट्रोलर्स ने उर्फी को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

इस पर उर्फी जावेद ने रिएक्शन देते हुए कहा कि अगर पब्लिसिटी ही चाहिए होती तो वो एयरपोर्ट पर बिना कपड़ों के जातीं। ट्रोलर्स पर गुस्‍सा जताते हुए उर्फी ने कहा ‘मैं अपने कपड़ों से ज्यादा हूं, लोग मेरे बारे में क्‍यों नहीं बात करते। मेरे को ये समझ आ चुका है कि चाहे कुछ भी पोस्ट करुं या कहूं लोग कुछ ना कुछ कहेंगे ही। चाहे मैं बिकिनी पहन लूं या फिर सलवार सूट बस! मैं ट्रोलर्स के निशाने पर आ ही जाती हूं।

इसी के साथ ही उर्फी ने आगे कहा ‘मेरी परवरिश उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एक रुढ़िवादी परिवार में हुई। हमारे कपड़ों को लेकर कभी कोई दिक्कत नहीं हुई। आज मैं वो कपड़े पहनना चाहती हूं जो मुझे अच्छे लगे और मुझे फर्क नहीं पड़ता की लोग क्या कहते हैं।’

Sidharth Shukla Passed Away: बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन!

मनोरंजन,फैशन और टेक की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply