Urfi Javed Photos: उल्टी शर्ट के सारे बटन खोलकर निकलीं उर्फी जावेद! हो गईं ट्रोल

उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों अपने स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में हैं। इस बार उर्फी ने कुछ अलग ही ड्रेस में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। उर्फी जावेद ने एक आजीबो-गरीब आटफिट में तस्वीर शेयर की है। वैसे तो एक्ट्रेस को उनके अतरंगी फैशन सेंस के लिए ही जाना जाता है पर इस बार तो उर्फी ने सारी हदें पार कर दीं हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Urfi Javed Photos: उल्टी शर्ट के सारे बटन खोलकर निकलीं उर्फी जावेद! हो गईं ट्रोल
उर्फी जावेद (फोटो: इंस्टाग्राम)

Urfi Javed Topless Photos: उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों अपने स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में हैं। इस बार उर्फी ने कुछ अलग ही ड्रेस में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। उर्फी जावेद ने एक आजीबो-गरीब आटफिट में तस्वीर शेयर की है। वैसे तो एक्ट्रेस को उनके अतरंगी फैशन सेंस के लिए ही जाना जाता है पर इस बार तो उर्फी ने सारी हदें पार कर दी हैं।

इस बार उर्फी जावेद की ड्रेस देखकर आप भी अपना सिर कपड़ लेंगे कि आखिर मोहतरमा ने पहना क्या है? हर बार की तरह इस बार भी उर्फी, अपने फैशन सेंस को लेकर बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं, पर एक्ट्रेस हैं कि उन्हें कोई फर्क हीं नहीं पड़ता। उर्फी की लेटेस्ट फोटोज चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं।

वैलेंटाइन डे के मौके पर उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं हैं। इस फोटोशूट में उर्फी ने ब्लू डेनिम जींस के साथ ब्राउन कलर का शर्ट पेयर किया है। उन्होंने शर्ट को पूरी तरह से उल्टा पहना हुआ है। शर्ट के सारे बटन खुले हुए हैं। इस ड्रेस में उर्फी की पूरी बैक साफ नजर आ रही है। और इसके साथ ही उन्होंने पैनडेंट के साथ चेन भी पहना है, वो भी उल्टा।

उर्फी जावेद ने अपनी पोस्ट के साथ कैप्शन में फैंस को हैप्पी वैलेंटाइन डे विश किया है। लोग उन्हें इस तस्वीर के लिए बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने तो पूछ ही लिया ‘करना क्या चाहती हो बहन?’

Alia Bhatt Photos: आलिया भट्ट ने साड़ी लुक में ढाया कहर! देखें गॉर्जियस फोटोज

बॉलीवुड और टीवी से जुड़ी अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply