Bhuvan Bam Untold Story: कॉमेडियन भुवन बम की दुख भरी कहानी, पढ़े स्पेशल रिपोर्ट

भुवन बाम (Bhuvan Bam) सिर्फ यूट्यूब पर्सनालिटी ही नहीं बल्कि वह कॉमेडियन सिंगर और सॉंग राइटर भी है। भुवन बाम ने पिंकविला से एक्सक्लूसिव बातचीत की, जहां उन्होंने आपने स्ट्रगल के बारे में बहुत कुछ बताया।

  |     |     |     |   Updated 
Bhuvan Bam Untold Story: कॉमेडियन भुवन बम की दुख भरी कहानी, पढ़े स्पेशल रिपोर्ट
भुवन बाम की तस्वीर (फोटोः इंस्टाग्राम)

रेडियो और टीवी के बाद यूट्यूब सबसे ज्यादा मनोरंजन का जरिया माना जाता है। भुवनेश्वर बाम यानी भुवन बाम यूट्यूब चैनल पर बीबी की वाइन्स के लिए प्रशिद्ध है और उनके लगभग एक करोड़ से भी प्रशंसकों का रिकॉर्ड बन चूका है। भुवन बाम (Bhuvan Bam) सिर्फ यूट्यूब पर्सनालिटी ही नहीं बल्कि वह कॉमेडियन, सिंगर और सॉंग राइटर भी है। भुवन बाम ने पिंकविला से एक्सक्लूसिव बातचीत की, जहां उन्होंने आपने स्ट्रगल के बारे में बहुत कुछ बताया।

भुवन बाम (Bhuvan Bam) के कहा की कुछ साल पहले जब वह अपना टैलेंट लोगों को दिखाना चाहते थे, तब वह लम्बी लाइन में इस लिए खड़े होते थे क्योंकि वह रिजेक्ट हो सके। उन्होंने टेलीविज़न रियलिटी शो में भी अपना किस्मत आज़माने की कोशिश की लेकिन उनको ऑडिशन दिए बिना ही दरवाज़ा दिखाया गया। स्ट्रगल के बारे में भुवन ने कहा कि उन्हें करियर के बारे में कुछ भी पता नहीं था लेकिन उन्हें यह यकीं था की वह एकेडेमिक्स को जारी रखने की इच्छा बिलकुल भी नहीं थी। भुवन को बारवीं में 74.25% मिला था उसके बाद भी अच्छे कॉलेज में एडमिशन के लिए ठोकरे खानी पड़ी। भुवन म्यूजिशियन बनना चाहते थे लेकिन क्या उन्हें पता था कि वह कॉमेडी में उनको इतनी सफलता मिलेगी।

भुवन ने आगे बताया की ग्रेजुएशन के बाद वह डोमिनोस गए और वहाँ मैनेजर को बुलाकर, वेटर की जॉब की मांग की। उसके बाद बताया की लोगों ने उनके रिश्तेदारों ने किस तरह उन्हें निचा दिखाने की कोशिश की थी। उनेक करियर का एक समय ऐसा भी था जब वह सोशल मीडिया ट्रोल के वजह से उनकी मानसिक स्वास्थ्य पर प्रभाव पड़ने लगा था।

अब, भुवन बाम (Bhuvan Bam) भारत में सबसे पॉपुलर कंटेंट क्रिएटर माना जाता है। बीबी वाइन्स चैनल की वजह से, जहां वह अपने जीवन और परिवारों के जुडी हुई हास्यास्पद किस्सों के बारे में अपने अंदाज़ में बताते है।

देखें वीडियो यहाँ पर-

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply