फिल्म टोटल धमाल के नए प्रोमो में इस बात पर भिड़ गए माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर, देखिए वीडियो

मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल' का नया प्रोमो वीडियो आज रिलीज हो गया है। इस वीडियो में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित जज साहब को अपना दुखड़ा सुना रहे हैं।

Total dhamaal Anil kapoor Madhuri dixit Ajay Devgn
'टोटल धमाल' फिल्म में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित 26 साल बाद एक साथ काम कर रहे हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड फिल्ममेकर इंद्र कुमार एक बार फिर 22 फरवरी से दर्शकों को गुदगुदाने वाली फिल्म ‘धमाल’ की अगली किस्त यानी ‘टोटल धमाल’ लेकर आ रहे हैं। ‘धमाल’ फ्रैंचाइजी की इस फिल्म में अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अजय देवगन, जॉनी लीवर, बोमन ईरानी और ईशा गुप्ता की एंट्री हुई है। फिल्म के ट्रेलर और गानों को काफी पसंद किया जा रहा है। बुधवार को फिल्म का नया प्रोमो रिलीज हुआ है। फिल्म के इस कॉमेडी सीन में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित जज साहब के सामने अपनी परेशानियों को बता रहे हैं।

प्रोमो में अनिल कपूर जज साहब से कहते हैं कि जब वह बीमार थे तो उनकी पत्नी (माधुरी दीक्षित) ने उनके इलाज के लिए जानवरों के डॉक्टर को बुला लिया था। अनिल कपूर के आरोप पर माधुरी सफाई देते हुए न्यायाधीश महोदय को बताती हैं कि उनके पति की हरकतें ही जानवरों जैसी हैं। इतना ही नहीं, माधुरी अपने पति के लाइफस्टाइल की तुलना जंगली जानवरों से करते हुए उनके अंदर सभी जानवरों के गुणों को भी विस्तार से समझाती हैं। हालांकि यह जोक काफी पहले सोशल मीडिया पर आया-गया हो चुका है, तो मुमकिन है कि एक पल के लिए आपको माधुरी के इस डायलॉग को सुनकर हंसी न आए।

देखें फिल्म का नया प्रोमो…

माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर के अलावा अजय देवगन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस प्रोमो को शेयर किया है। उन्होंने लिखा, ‘देखिए माधुरी दीक्षित कितनी अच्छी तरह से अनिल कपूर को जानती हैं।’ गौरतलब है कि टोटल धमाल फिल्म 22 फरवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के पुराने कलाकारों में अरशद वारसी, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा, रितेश देशमुख भी आपको हंसाते हुए नजर आएंगे। बताते चलें कि अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित 26 साल बाद किसी फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं। अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अपनी पुरानी यादें ताजा करते हुए कई किस्से शेयर किए थे। बहरहाल अब देखना होगा कि क्या पुरानी कहानी को नए फ्लेवर में पेश कर निर्देशक इंद्र कुमार दर्शकों को पहले की तरह गुदगुदाने में कामयाब होते हैं कि नहीं और बॉक्स ऑफिस पर ‘टोटल धमाल’ कर पाते हैं या नहीं?

देखें माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की तस्वीरें…

View this post on Instagram

✨😉✨

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

देखें यह वीडियो…

Leave a Reply