Pinkvilla Style Icons Awards में हुए समानित यह स्टार्स, देखे लिस्ट

Pinkvilla Style Icons Awardsकी सितारों से सजी शाम काफ़ी शानदार रही। इस अवॉर्ड्स की शुरुआत 16 जून को मुंबई के JW Marriott में हुई। पिंकविला के 15 साल पूरे होने की ख़ुशी में इस शानदार इवेंट 'पिंकविला स्टाइल आइकॉन्स' अवॉर्डस Pinkvilla Style Icons Awards को ऑर्गेनाइज किया गया था। इस इवेंट में टीवी सेलेब्स से लेकर बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स ने शिरकत की और अपने स्टाइल और ख़ूबसूरती से इस समारोह को यादगार बनाया।

  |     |     |     |   Updated 
Pinkvilla Style Icons Awards में  हुए समानित यह  स्टार्स, देखे लिस्ट

Pinkvilla Style Icons Awardsकी सितारों से सजी शाम काफ़ी शानदार रही। इस अवॉर्ड्स की शुरुआत 16 जून को मुंबई के JW Marriott में हुई। पिंकविला के 15 साल पूरे होने की ख़ुशी में इस शानदार इवेंट ‘पिंकविला स्टाइल आइकॉन्स’ अवॉर्डस Pinkvilla Style Icons Awards को ऑर्गेनाइज किया गया था। इस इवेंट में टीवी सेलेब्स से लेकर बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स ने शिरकत की और अपने स्टाइल और ख़ूबसूरती से इस समारोह को यादगार बनाया।
आपको बतादे यह पहली बार है जब पिंकविला  Pinkvilla ने कोई अवॉर्ड शो आयोजित किया हैं। यह समारों न केवल एंटरटेनमेंट बल्कि स्पोर्ट्स, फैशन डिजाइनिंग, फ़ूड, बिज़नेस वर्ल्ड की दुनिया सहित अन्य सभी क्षेत्रों के सेलेब्स के स्टाइल और फैशन को प्रोत्साहित करते हुए इसका जश्न मनाता है। जहा कई सेलिब्रिटीज ने पिंकविला स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स  Pinkvilla Style Icons Awards में शामिल होकर पुरुस्कार अपने नाम किये।
यहाँ देखे अवॉर्ड लिस्ट:
सुपर स्टाइलिश एक्टर (पुरुष) के लिए कार्तिक आर्यन ने जीता पुरस्कारइस समारोह में भूल भुलैया 2 अभिनेता कार्तिक आर्यन ने पिंकविला स्टाइल आइकॉन अवॉर्ड में सुपर स्टाइलिश अभिनेता (पुरुष) का पुरस्कार अपने नाम किया।


जान्हवी कपूर ने जीता सुपर स्टाइलिश अभिनेता (महिला) – रीडर्स च्वाइस अवॉर्ड पिंकविला के इस पुरस्कार समारोह में जान्हवी कपूर ने सुपर स्टाइलिश एक्टर (फीमेल)- रीडर्स च्वाइस अवॉर्ड जीता। पिंकविला स्टाइल आइकॉन अवॉर्ड के साथ पोज़ देते हुए वह अपने ब्लैक कट-आउट गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।


अनिल कपूर ने जीता सुपर स्टाइलिश टाइमलेस आइकॉन अवॉर्ड यह पुरस्कार अपने आप में ही सब कह देता है। समारोह में सुपर स्टाइलिश टाइमलेस आइकन का अवॉर्ड अनिल कपूर ने जीता।

नुसरत भरुचा ने सुपर स्टाइलिश ब्रेकथ्रू स्टार का अवॉर्ड जीता- पिंकविला के इस पहले अवॉर्ड शो में, नुसरत भरुचा ने सुपर स्टाइलिश ब्रेकथ्रू स्टार का अवॉर्ड हासिल किया। फिल्म ‘छोरी’ की अभिनेत्री इस दौरान बेहद खुश नज़र आई।

सनी लियोन ने जीता सुपर स्टाइलिश ग्लैम स्टार अवॉर्ड- सनी लियोन, जिन्होंने अपने पति के साथ पुरस्कार समारोह में शिरकत की थी, ने पिंकविला स्टाइल आइकॉन अवॉर्ड में सुपर स्टाइलिश ग्लैम स्टार पुरस्कार जीता।

मानुषी छिल्लर ने जीता सुपर स्टाइलिश इमर्जिंग टैलेंट अवॉर्ड – मानुषी छिल्लर, जिन्होंने हाल ही में ‘समार्ट पृथ्वीराज’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, को इन समारोह में सुपर स्टाइलिश इमर्जिंग टैलेंट पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

अभिमन्यु दसानी ने जीता सुपर स्टाइलिश इमर्जिंग टैलेंट (पुरुष) ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ फेम अभिनेता अभिमन्यु दसानी ने समरोह की रात सुपर स्टाइलिश इमर्जिंग टैलेंट (पुरुष) पुरस्कार जीता। वह जल्द ही फिल्म ‘निकम्मा’ में नज़र आयेगे जो कल यानि 17 जून को थिएटर में रिलीज़ हो रही हैं।

तेजस्वी और करण कुंद्रा ने जीता सुपर स्टाइलिश टीवी कपल अवॉर्डटीवी एक्ट्रेस तेजस्वी और एक्टर करण कुंद्रा ने इस पुरस्कार समारोह में पिंकविला सुपर स्टाइलिश टीवी कपल अवॉर्ड जीता। यह कपल बिगबॉस के पिछले सीजन से एक दुसरे के प्यार में हैं और अक्सर यह डिनर डेट्स, वेकेशन, सेट्स या आउटिंग पर एक साथ स्पॉट किये जाते हैं।


मसाबा गुप्ता ने जीता सुपर स्टाइलिश फैशन डिजाइनर पुरस्कार – मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने समारोह में सुपर स्टाइलिश फैशन डिजाइनर का पुरस्कार जीता है।


निया शर्मा ने जीता सुपर स्टाइलिश टीवी स्टार अवॉर्ड- अक्सर अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए सुर्खियों में रहने वाली निया शर्मा ने पिंकविला स्टाइल आइकॉन अवॉर्ड में सुपर स्टाइलिश टीवी स्टार अवॉर्ड अपने नाम किया।


नकुल मेहता ने जीता सुपर स्टाइलिश टीवी स्टार पुरस्कारअभिनेता नकुल मेहता अपनी पत्नी जानकी पारेख के साथ इस समारोह में पहुंचे जहा उन्होंने सुपर स्टाइलिश टीवी स्टार पुरस्कार जीता इस दौरान जान्हवी खुशी से झूम उठी थी।


कॉनराड संगमा ने जीता सुपर स्टाइलिश पॉलिटिशियन अवॉर्ड- मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा ने पिंकविला स्टाइल आइकॉन अवॉर्ड में सुपर स्टाइलिश पॉलिटिशियन का पुरस्कार जीता है।

अमन गुप्ता ने जीता सुपर स्टाइलिश बिजनेसपर्सन अवॉर्ड – शार्क टैंक में नजर आए अमन गुप्ता इस पुरस्कार समारोह में सुपर स्टाइलिश बिजनेसपर्सन कैटेगरी में विजेता बनकर उभरे। उन्हें सुपर स्टाइलिश बिजनेसपर्सन पुरस्कार से समानित किया था।

ध्यान दे- पिंकविला स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स की जूरी में मलाइका अरोड़ा, मिलिंद सोमन, करिश्मा कपूर, उर्मिला मातोंडकर, एका लखानी, विक्रम फडनीस, अली अब्बास जफर जैसे नाम शामिल हैं। जूरी ने पाठक की पसंद पुरुष और महिला को छोड़कर प्रत्येक श्रेणी के लिए नामांकन चुना। जूरी ने रीडर की चॉइस मेल और फीमेल को छोड़कर हर केटेगरी के लिए नामांकन चुना।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply