फिल्म HIT: The First Case का टीजर हुआ रिलीज, पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आयेंगे Rajkummar Rao

राजकुमार राव Rajkummar Rao की  फिल्म हिट द फर्स्ट केस HIT: The First Case का टीजर बेहद मजेदार है। फिल्म में राजकुमार राव के अलावा सान्या मल्होत्रा भी अहम भूमिका मेंनजर आए रही हैं। टीजर मे राजकुमार राव Rajkummar Rao विक्रम नाम के पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आ रहे हैं, जो अपनी पिछली जिंदगी के बीच क्राइम को सुलझाता और उसे लड़ता हुआ नजर आता है।

  |     |     |     |   Published 
फिल्म HIT: The First Case का टीजर हुआ रिलीज, पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आयेंगे Rajkummar Rao

एक्टर राजकुमार राव Rajkummar Rao इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। राजकुमार राव Rajkummar Rao अक्सर अपनी फिल्मो को लेकर सुर्खियों में रहते है। फैंस उनकी अदाकारी तका काफी पसंद करते है। उनकी फिल्मो का लोग वेसब्री से इंतेजार करते है। राजकुमार राव Rajkummar Rao  के पास इस समय कोई प्रोजेक्ट है। उन में से एक स्टारर फिल्म हिट द फर्स्ट केस HIT: The First Case है। हाल ही में इस फिल्म का  टीजर रिलीज किया गया है।

राजकुमार राव Rajkummar Rao की  फिल्म हिट द फर्स्ट केस HIT: The First Case का टीजर बेहद मजेदार है। फिल्म में राजकुमार राव के अलावा सान्या मल्होत्रा भी अहम भूमिका मेंनजर आए रही हैं। टीजर मे राजकुमार राव Rajkummar Rao विक्रम नाम के पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आ रहे हैं, जो अपनी पिछली जिंदगी के बीच क्राइम को सुलझाता और उसे लड़ता हुआ नजर आता है। फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

आप भी देखे फिल्म HIT: The First Case  का टीजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव Rajkummar Rao ‘मोनिका’, ‘ओ माय डार्लिंग’ और ‘भीड़’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। फिलहाल उनकी रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि ये सभी इस साल रिलीज होंगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply