इस मशहूर कॉमेडियन का 39 साल की उम्र में हुआ निधन, लिवर-किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे अभिनेता

मशहूर तेलुगू कॉमेडियन वेणु माधव (Venu Madhav) नहीं रहे। बुधवार दोपहर सिकंदराबाद के एक निजी अस्पताल में उनका निधन हो गया। अभिनेता को मंगलवार शाम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था।

  |     |     |     |   Updated 
इस मशहूर कॉमेडियन का 39 साल की उम्र में हुआ निधन, लिवर-किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे अभिनेता
तेलुगू एक्टर वेणु माधव। (फोटो- ट्विटर)

मंगलवार रात से तेलुगू एक्टर वेणु माधव (Venu Madhav) के निधन को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम अफवाहें उड़ रही थीं, जोकि बुधवार दोपहर सही साबित हुईं। बुधवार दोपहर 12 बजकर 20 मिनट पर वेणु माधव ने सिकंदराबाद के निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली। उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था। डॉक्टरों की एक टीम उनके इलाज में जुटी थी, लेकिन उन्हें बचाने में नाकाम रही।

वेणु माधव पिछले काफी समय से लिवर और किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे। बीती 17 सितंबर को अचानक स्वास्थ्य खराब होने के बाद उन्हें सिकंदराबाद स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रविवार को उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। मंगलवार को एक बार फिर तबियत बिगड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि डॉक्टरों ने उनका लिवर ट्रांसप्लांट करने की बात कही थी।

लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं वेणु माधव

रिपोर्ट्स के अनुसार, वेणु माधव को आईसीयू में लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था। अभिनेता के परिवार के सदस्य और उनके दोस्त मंगलवार रात से ही अस्पताल में ही मौजूद रहे थे। बुधवार दोपहर उन्होंने हॉस्पिटल में ही अंतिम सांस ली। हैदराबाद में ही उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। बताते चलें कि पहले भी कई बार वेणु माधव के निधन की अफवाहें उड़ चुकी थीं। मंगलवार रात एक बार फिर सोशल मीडिया पर माधव के निधन की खबर फैलने लगी। जिसके बाद उनके दोस्तों ने मीडिया के सामने आकर इन्हें बेबुनियाद बताया था।

साल 2016 में रिलीज हुई थी आखिरी फिल्म

गौरतलब है कि वेणु माधव (Venu Madhav Death Rumours) तेलुगू सिनेमा के बेहतरीन कॉमेडियन में गिने जाते थे। उनकी आखिरी फिल्म डॉक्टर परमानंदैया साल 2016 में आई थी। अपने 20 साल के फिल्मी करियर में वेणु माधव (Telugu Comedian Venu Madhav) 170 से ज्यादा फिल्में कर चुके हैं। माधव तेलुगू ही नहीं बल्कि कई सुपरहिट तमिल फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं।

तेलुगू टीवी एक्ट्रेस रागा माधुरी पर हमला, हेयर स्टाइलिस्ट ने मंगलसूत्र चोरी के आरोप का लिया बदला

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply