Tara Sutaria ने बहन पिया और दोस्त के साथ रिक्रिएट की अपने बचपन की फोटो, कहां ‘कुछ चीजें कभी नहीं बदलती’

रा सुतारिया (Tara Sutaria)  ने अपनी बहन पिया सुतारिया और उसके दोस्त मिशाल हिरानी के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह अपने बचपन की तस्वीर को फिर से रिक्रिएट करते दे रहे हैं। तस्वीर में तिनों मुस्कुराते हुए कैमरे को सेम वही पोज़ दे रहे हैं, जो उनकी बचपन की तस्वीर में है।

  |     |     |     |   Published 
Tara Sutaria ने बहन पिया और दोस्त के साथ रिक्रिएट की अपने बचपन की फोटो, कहां ‘कुछ चीजें कभी नहीं बदलती’

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) सोशल मीडिया पर काफी एकटिव रहती है, वह अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती है। हाल ही में तारा सुतारिया (Tara Sutaria)  की एक तस्वीर सामने आई है।

दरअसर कुछ घंटो पहले तारा सुतारिया (Tara Sutaria)  ने अपनी बहन पिया सुतारिया और उसके दोस्त मिशाल हिरानी के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह अपने बचपन की तस्वीर को फिर से रिक्रिएट करते दे रहे हैं। तस्वीर में तिनों मुस्कुराते हुए कैमरे को सेम वही पोज़ दे रहे हैं, जो उनकी बचपन की तस्वीर में है।

तारा (Tara Sutaria) ने यह तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा – ‘बीस साल बाद .. कुछ चीजें कभी नहीं बदलती .. @mishal.hirani @piasutaria लेकिन जो आज हम हैं मुझें इस पर गर्व है। यह कहना थोडा अजीब है, जहां हमने छोड़ा था वहां से उठना और हर चीज में एक-दूसरे से प्यार करना। तारा ने इस कैप्शन को ब्लैक हार्ट इमोजी खत्म किया।

बता दें की तारा सुतारिया (Tara Sutaria)  फिल्मों के अलावा अपने हॉट लुक को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। तारा ने अपने करियर की शुरूआत 2019 में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के साथ की थी। इस फिल्म में तारा (Tara Sutaria)  के साथ टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे भी अहम किरदार में थे। अब तारा सुतारिया जल्द ही फिल्म विलेन 2 में नजर आयेंगी। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और दिशा पटानी भी अहम किरदार में नजर आयेंगे।यह 2014 में रिलीज हुई अभिनीत सूरी की फिल्म विलेन का सीक्वल है। फिल्म विलेन में सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख दिखें थे।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply