तनुश्री दत्ता बोली- सलमान खान भगवान नहीं, मलाइका अरोड़ा का मिला सपोर्ट

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर दोनों ने कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है लेकिन बयानबाजी का सिलसिला जारी है...

  |     |     |     |   Published 
तनुश्री दत्ता बोली- सलमान खान भगवान नहीं, मलाइका अरोड़ा का मिला सपोर्ट

Tanushree Dutta Angry on Salman khan: तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच बढ़े मामले कानून के दरवाजे तक पहुंच गए हैं। तनुश्री और नाना पाटेकर दोनों ने कानून का सहारा लिया है। इसी बीच बिग बॉस (BIGG BOSS) में जाने को लेकर चल रहे बहस पर तनुश्री ने कहा, ‘सलमान खान ना कोई भगवान हैं और ना ही बिग बॉस कोई स्वर्ग।’ इसके साथ ही अरबाज खान की पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा ने तनुश्री को सपोर्ट किया है। मलाइका ने कहा है कि इस जज्बे के लिए तनुश्री को सलाम करना चाहिए। 10 साल बाद ही सही लेकिन इसने साहस दिखाया है। वहीं, इससे पहले अमिताभ बच्चन पर भी तनुश्री गुस्साई नजर आई थीं।

जानकारी के मुताबिक, ऐसा कहा जा रहा था कि तनुश्री ये सारी चीजें बिग बॉस में जाने के लिए कर रही हैं। इसके जरिए वह फिल्म में आना चाहती हैं। इन सभी बातों को लेकर तनुश्री ने जवाब दिया है। इनका कहना है कि वह ऐसा कुछ नहीं करना चाहती हैं। वह इसके बाद फिर से अमेरिका लौट जाएंगी। हालांकि इनको ट्विंकल खन्ना, स्वरा भास्कर, फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा जैसे कई हस्तियों ने सपोर्ट किया है। जबकि सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, आमिर खान, सलमान खान जैसे कलाकार इस पर बोलने से बचते दिखे। इसके साथ ही यह सवाल भी उठ रहा था कि दस साल बात क्यों मुद्दा उठाई है? इसी बात पर मलाइका अरोड़ा ने जवाब दिया और तनु को सपोर्ट किया।

किसने क्या कहा, देखिये वीडियो…

नाना के खिलाफ एफआईआर
तनुश्री ने ओशिवरा पुलिस स्टेशन, मुंबई में केस दर्ज कराया है। तनुश्री ने ना केवल नाना पाटेकर बल्कि गणेश आचार्य, हॉर्न ओके प्लीज (Horn ok Pleasee) के डारेक्टर और प्रोड्यूसर एवं मनसे कार्यकर्ताओं के नाम भी दर्ज कराए हैं। तनुश्री के इस कदम के बाद नाना पाटेकर की मुश्किल और ज्यादा बढ़ गई है। हालांकि इससे पहले नाना पाटेकर की ओर से लीगल नोटिस भेजा जा चुका है। इसके अलावा विवेक अग्नहोत्री ने भी मानहानि का केस दर्ज कराया है। तनुश्री ने तो पहले ही कहा था कि वह किसी प्रकार की धमकी से नहीं डरनें वाली हैं।

इन धाराओं के तहत मुकदमा
जानकारी के मुताबिक, तनुश्री दत्ता ने शनिवार को ओशिवरा पुलिस स्टेशन में लिखित केस दर्ज कराया। रिपोर्ट में नाना पाटेकर, गणेश आचार्य, हॉर्न ओके प्लीज (Horn ok Pleaseee) के प्रोड्यूसर समी सिद्दीकी व निर्देशक राकेश सारंग और मनसे कार्यकर्ताओं के नाम शामिल हैं। आईपीसी की धारा (IPC) 354, 354 (ए), सेक्शन 34 और 509 के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है। इसमें मुख्य आरोपी नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगाए गए हैं। इसके साथ ही गणेष आचार्य का नाम भी शामिल है। अब तनुश्री पूरी तरह से नाना पाटेकर को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

    Anonymous

    Tere sath toh nana ko suhagraat mana lena chahiye tha kutti 👹

Leave a Reply