Tanhaji Box office collection till now: अजय देवगन की फिल्म “ताना जी” का छठा सप्ताह भी रहा शानदार

फिल्म तानाजी जी को 6 हफ्ता हो गया है तभी भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रुकने का नाम नहीं ले रही है। बता दे, बहुत कम फिल्में बॉक्स ऑफिस पर 6 हफ्ते तक टिक पाती है। अब छठे हफ्ते फिल्म से उम्मीद लगाई जा रही है की इस हफ्ते फिल्म का कलेक्शन Rs 270 करोड़ तक हो जाएगा। अगर यह फिल्म Rs 270 करोड़ का कलेक्शन करती है तो यह 11 वाँ सर्वोच्च नेट ग्रोसर बन जाएगी

  |     |     |     |   Updated 
Tanhaji Box office collection till now: अजय देवगन की फिल्म “ताना जी” का छठा सप्ताह भी रहा शानदार
'तन्हाजी' का पोस्टर

Tanhaji Box office collection till now: तानाजी: द अनसंग वॉरियर को डायरेक्टर ओम राउत ने बनाया है। उनका काम अच्छा है, डायरेक्शन और एडिटिंग भी अच्छी है। हालांकि, फिल्म की रफ्तार आपको फर्स्ट हाफ में काफी स्लो लगेगी। एक्टर्स की बातों में उतना दम नहीं लगता, जितनी गंभीर वो बातें कर रहे हैं। फिल्म में जानवरों का ज्यादा इस्तेमाल नहीं किया गया, जिसकी वजह से VFX की मदद ली गई है। किरदारों को घुड़सवारी करते और लड़ाई करते हुए दिखाने के लिए VFX का इस्तेमाल किया गया है, जो अटपटा लगता है लेकिन इतना बुरा भी नहीं।

बता दे, फिल्म को रिलीज हुए 6 हफ्ता हो गया है लेकिन इस शुक्रवार को भी फिल्म ने 50 लाख रुपये का शानदार कलेक्शन किया। अजय देवगन की फिल्म शुरुवात से दमदार ओपनिंग के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाना शुरू कर दिया था। फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने अब तक Rs 265.50 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है और इस शुक्रवार महा शिवरात्रि के चलते फिम को और भी ज्यादा फायदा हुआ जिसकी वजह से एक अच्छे आकड़ो में फिल्म का कलेक्शन हुआ। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

बता दे फिल्म तानाजी जी को 6 हफ्ता हो गया है और अभी  भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रुकने का नाम नहीं ले रही है। बता दे, बहुत कम फिल्में बॉक्स ऑफिस पर 6 हफ्ते तक टिक पाती है। अब छठे हफ्ते फिल्म से उम्मीद लगाई जा रही है की इस हफ्ते फिल्म का कलेक्शन Rs 270 करोड़ तक हो जाएगा। अगर यह फिल्म Rs 270 करोड़ का कलेक्शन करती है तो यह 11 वाँ सर्वोच्च नेट ग्रोसर बन जाएगी।

अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर उनके लिए बहुत ही ज्यादा जरूरी प्रोजेक्ट था। बता दे यह एक्टर की बॉलीवुड में 100th फिल्म थी। जिसको दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिला और अभी भी लगातार मिलते जा रहा हैं। यह फिल्म अजय और काजोल की एक साथ की गई फिल्म है जो काफी सालों के बाद एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आए। यह अजय और काजोल की फिल्म यू मी और हम के बाद साथ में की गई फिल्म है। तानाजी में सैफ अली खान को नेगेटिव रोल में देखा गया है। इस ऐतिहासिक फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से सराहना मिली।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply