तमिलनाडु में बाप-बेटे के साथ पुलिस के क्रूरता की वजह से उनकी मौत हो गई, जिस पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुख

#JusticeforJayarajAndFenix: देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप को देखते हुए कुछ शहरों में अभी भी लॉकडाउन (Lockdown) जारी है। जिसमे तमिलनाडु (Tamilnadu) का नाम भी शामिल है। इस बीच तमिलनाडु में एक ऐसा हादसा हुआ है जिसे सुनकर किसी का भी दिल दहल जाएगा।

  |     |     |     |   Updated 
तमिलनाडु में बाप-बेटे के साथ पुलिस के क्रूरता की वजह से उनकी मौत हो गई, जिस पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुख
बॉलीवुड सेलेब्स फोटो (प्रियंका चोपड़ा जोनस, तापसी पन्नू, जेनेलिया डिसूजा) फोटो (सोशल मीडिया )

#JusticeforJayarajAndFenix: देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप को देखते हुए कुछ शहरों में अभी भी लॉकडाउन (Lockdown) जारी है। जिसमे तमिलनाडु (Tamilnadu) का नाम भी शामिल है। इस बीच तमिलनाडु में एक ऐसा हादसा हुआ है जिसे सुनकर किसी का भी दिल दहल जाएगा। दरअसल ये घटना है तमिलनाडु के तूतीकोरिन जिले में पुलिस की बर्बरता की। जहां पुलिस वालो की क्रूरता के कारण एक पिता और उसके बेटे की मौत हो गई। खबरों से यह भी पता चला है कि पुलिस हिरासत में उनके साथ क्रूरतापूर्वक यौन उत्पीड़न भी किया गया था। तमिलनाडु के जयराज (Jayaraj) और उनके बेटे फेनिक्स (Fenix) की कहानी ने देशभर को बड़ा झटका दिया है। ऐसे में साउथ स्टार्स समेत अब बॉलीवुड के सेलेब्स भी इस पर बात कर रहे हैं। साथ ही न्याय की मांग भी कर रहे हैं।

 

तापसी पन्नू, रितेश देशमुख, जेनेलिया डीसूजा, वीर दास और प्रियंका चोपड़ा ने पुलिस की क्रूरता के खिलाफ आवाज उठाते हुए न्याय की मांग की है। सभी ने इस खबर की निंदा करते हुए पुलिस की इस हरकत को अमानवीय बताया। साथ ही कहा इस पिता-पुत्र के गुनाहगारों को सजा मिलनी चाहिए। जब से ये खबर सामने आई है सोशल मीडिया पर #JusticeforJayarajAndFenix ट्रेंड कर रहा है। पढ़िए स्टार्स ने क्या कहा:

ये भी पढ़े: पत्नी आलिया सिद्दीकी के आरोपों पर अब एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने तोड़ी चुप्पी, बोले-हमने कानूनी नोटिस भेजा है

ये है मामला

बता दें कि जयराज और उनके बेटे फेनिक्स को 19 जून को लॉकडाउन के दौरान अपने मोबाइल एसेसरीज की दुकान को खुला रखने के कारण सथानकुलम पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए उठाया गया था। हिरासत में रहने के दौरान पुलिस ने उनके साथ क्रूरता की जिससे उनकी मौत हो गई। बेटा की 22 जून को कोविलपट्टी जनरल अस्पताल में मौत हो गई। तो वहीं उसके पिता की मृत्यु 23 जून की सुबह हुई।

ये भी पढ़े: विक्की कौशल के नए लुक के साथ फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ को उनकी पुण्यतिथि पर दिया ट्रिब्यूट!

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply