रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आईं तापसी पन्नू, ट्वीट कर कुछ इस अंदाज में दी प्रतिक्रिया

तापसी पन्नू ने उन लोगों से अपील की है जो रिया को दोषी बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह कानून में विश्वास रखें और खुद से चीजों के बारे में कुछ भी न कहें।

  |     |     |     |   Updated 
रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आईं तापसी पन्नू, ट्वीट कर कुछ इस अंदाज में दी प्रतिक्रिया
तापसी पन्नू, रिया चक्रवर्ती और सुशांत की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) राजपूत केस जांच सीबीआई के साथ एनसीबी और ईडी कर रही है। वहीं बीते तीन दिनों से सीबीआई सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ कर रही है। इस केस में रिया मुख्य आरोपी हैं। वहीं सोशल मीडिया पर लोग रिया की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। न्यूज़ चैनल पर भी रिया को लेकर कई तरह की बातें कही जा रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने इस मामले पर अपनी राय व्यक्त की है।

तापसी पन्नू ने उन लोगों से अपील की है जो रिया को दोषी बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह कानून में विश्वास रखें और खुद से चीजों के बारे में कुछ भी न कहें। एक्ट्रेस लक्ष्मी मानचू की पोस्ट को रीट्वीट करते हुए तापसी पन्नू ने अपने ट्वीट में लिखा है “मैं सुशांत को पर्सनल लेवल पर नहीं जानती थी और न ही रिया को जानती हूं। हां, लेकिन इतना जरूर पता है कि किसी को दोषी तब तक नहीं ठहराना चाहिए जब तक साबित नहीं हो जाता। आप कानून से ऊपर नहीं हैं। कानून पर विश्वास रखिए।

प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया ने सुशांत केस को लेकर एक बयान जारी किया था। प्रेस काउंसिल ने सुशांत केस से जुड़े मीडिया कवरेज पर कुछ सवाल उठाए थे। उनका कहना था कि अपनी तरफ से इस केस से जुड़ी चीजें सामने न लेकर आएं। इंवेस्टिगेशन के हिसाब से जर्नलिस्टिक लेवल पर चीजें कवर करें।

बता दें कुछ समाचार चैनल लगातार सुशांत केस की कवरेज दिखा रहे हैं। इसी को लेकर प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया ने भी तल्ख टिप्पणी की है।

निया शर्मा बनीं खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया की विजेता, फिनाले में इस कंटेस्टेंट को दी मात

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply